Thursday, July 25, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनसोनू सूद, एल्विश यादव, जैकलीन फर्नांडिस, शहनाज गिल... बागेश्वर धाम वाले बाबा के दरबार...

सोनू सूद, एल्विश यादव, जैकलीन फर्नांडिस, शहनाज गिल… बागेश्वर धाम वाले बाबा के दरबार में सेलब्स का जमावड़ा, महाराष्ट्र में कथा सुनने आई लाखों की भीड़

महाराष्ट्र में ही भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव ने भी उनके चरणों में हाजिरी लगाई थी। पनवेल में पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का कथावाचन भी हुआ।

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस, यूट्यूबर एल्विश यादव और अभिनेता सोनू सूद ने मुंबई में बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से आशीर्वाद लिया। बता दें कि जहाँ जैकलीन फर्नांडिस ‘मर्डर 2’ (2011) और ‘किक’ (2014) जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं, वहीं ‘अरुंधति (2009)’ और ‘दबंग’ (2010) जैसी फिल्मों के जरिए नाम कमाने वाले सोनू सूद कोरोना के दौरान लोगों की मदद कर चर्चा में आए थे। एल्विश यादव ने हाल ही में ‘बग बॉस OTT’ का ख़िताब अपने नाम किया है।

सोनू सूद ने पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को माला पहना कर उनका स्वागत भी किया। साथ ही ‘बिग बॉस 13’ की रनर-अप रहीं शहनाज गिल ने भी बागेश्वर धाम वाले बाबा का आशीर्वाद लिया। कुछ ही दिनों पहले भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह भी बागेश्वर धाम वाले बाबा के चरणों में पहुँची थीं। वहीं महाराष्ट्र में ही भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव ने भी उनके चरणों में हाजिरी लगाई थी। पनवेल में पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का कथावाचन भी हुआ।

महाराष्ट्र के पनवेल में रात के अँधेरे में भी उनका कथावाचन सुनने के लिए लाखों लोगों का जमावड़ा लगा। वहीं इसके बाद वो गोरखपुर के लिए निकल गए, जहाँ उनका कथावाचन अब चल रहा है। पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री अक्सर विरोधियों के निशाने पर रहते हैं, जो उनके ‘दिव्य दरबार’ को लेकर उन पर निशाना साधते रहते हैं। हालाँकि, उन्होंने कई मीडिया चैनलों पर इंटरव्यू देकर अपने ऊपर लगे सभी आरोपों पर सफाई दी थी और विरोधियों को तगड़ा जवाब दिया था।

जैकलीन फर्नांडिस जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर से रिश्तों के कारण भी विवादों में हैं। वो अक्सर जेल के भीतर से ही अभिनेत्री के लिए पत्र जारी करता रहता है। वहीं एल्विश यादव पर मेनका गाँधी के NGO ने साँप के ज़हर से बना ड्रग्स रेव पार्टियों में इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। हालाँकि, इस पर अब तक कुछ साबित नहीं हो सका है। इन सेलेब्स के बागेश्वर धाम वाले बाबा से मुलाकात को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भिंडराँवाले के बाद कॉन्ग्रेस ने खोजा एक नया ‘संत’… तब पैसा भेजते थे, अब संसद में कर रहे खुला समर्थन: समझिए कैसे नेहरू-गाँधी परिवार...

RA&W और सेना के पूर्व अधिकारी कह चुके हैं कि कॉन्ग्रेस ने पंजाब में खिसकती जमीन वापस पाने के लिए भिंडराँवाले को पैदा किया। अब वही फॉर्मूला पार्टी अमृतपाल सिंह के साथ आजमा रही। कॉन्ग्रेस के बड़े नेता जरनैल सिंह के सामने फर्श पर बैठते थे। संजय गाँधी ने उसे 'संत' बनाया था।

‘वनवासी महिलाओं से कर रहे निकाह, 123% बढ़ी मुस्लिम आबादी’: भाजपा सांसद ने झारखंड में NRC के लिए उठाई माँग, बोले – खाली हो...

लोकसभा में बोलते हुए सांसद निशिकांत दुबे ने कहा, विपक्ष हमेशा यही बोलता रहता है संविधान खतरे में है पर सच तो ये है संविधान नहीं, इनकी राजनीति खतरे में है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -