Sunday, July 3, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनरिलीज से पहले कोर्ट देखेगी करण जौहर की 'जुग जुग जियो', कहानी चुराने का...

रिलीज से पहले कोर्ट देखेगी करण जौहर की ‘जुग जुग जियो’, कहानी चुराने का आरोप: बोले KRK- बजट भी नहीं निकाल पाएगी

इसी बीच फिल्म समीक्षक कमाल आर खान (KRK) ने इसकी कमाई को लेकर भविष्यवाणी की है। उन्होंने बताया कि...

करण जौहर की आने वाली फिल्म ‘जुग जुग जियो’ लगातार विवादों में है, खासकर तब से जब से लेखक विशाल ए सिंह ने अपनी कहानी चुराने का आरोप लगाया है। उन्होंने ‘बन्नी रानी’ नाम की इस कहानी को ‘धर्मा प्रोडक्शंस’ को भेजा था। उनका कहना है कि उन्हें बताए बिना उनकी कहानी का इस्तेमाल कर के फिल्म बना लिया गया। अब राँची की एक कमर्शियल कोर्ट ने रिलीज से पहले ‘जुग जुग जियो’ की स्क्रीनिंग का आदेश दिया है।

फिल्म शुक्रवार (24 जून, 2022) को रिलीज होने वाली है। जज एमसी झा ने कहा कि स्क्रीनिंग के बाद ही अदालत इस पर सुनवाई करेगी कि इसे कॉपीराइट्स का उल्लंघन माना जाएगा या नहीं। विशाल ए सिंह राँची के ही रहने वाले हैं। इस मामले पर करण जौहर या उनकी कंपनी ‘धर्मा प्रोडक्शंस’ की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। राज मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वरुण धवन और कियारा आडवाणी के अलावा अनिल कपूर और नीतू सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

सेलेब्स देश के अलग-अलग हिस्सों में जाकर फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। सोशल मीडिया पर हैशटैग चलाए जा रहे हैं। इसी बीच फिल्म समीक्षक कमाल आर खान (KRK) ने इसकी कमाई को लेकर भविष्यवाणी की है। उन्होंने बताया कि फिल्म की एडवांस बुकिंग इतनी बुरी है कि ये पहले दिन मुश्किल से 2-3 करोड़ रुपए का कारोबार कर पाएगी। बता दें कि इसका बजट 75 करोड़ रुपए के आसपास बताया जा रहा है।

विशाल ए सिंह का कहना था कि उन्होंने अपनी कहानी के कुछ हिस्से ‘धर्मा’ को भेजे थे। वो इसे एक फिल्म में तब्दील करना चाहते थे और इसके लिए मौका माँग रहे थे। उनके अनुसार, ये एक मध्यमवर्गीय जोड़े की कहानी है, जो रोज रुपए बचाता है और अपने बच्चों को सफल बनाने के लिए त्याग करता है। हालाँकि, बच्चों की शिक्षा, नौकरी और शादी हो जाने से बाद अचानक से दोनों होने रिश्ते तोड़ने का ऐलान कर देते हैं और तलाक फाइल कर देते हैं। वो बच्चों के सेटल होने का भी इंतजार कर रहे होते हैं।

उधर पाकिस्तानी सिंगर अबरार उल हक ने फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर पर उनका गाना ‘नच पंजाबन’ को चुराने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं, गाने के निर्माता ने करण जौहर और उनकी टीम के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की धमकी भी दे डाली थी। गायक का कहना था कि उनके गाने का इस्तेमाल उन्हें उनका उचित क्रेडिट दिए बिना किया गया है। इन सभी विवादों के अलावा ‘नेपोटिज्म’ वाले अभिनेताओं के कारण भी फिल्म विवादों में है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दोस्त सलमान, शाहवेज, अलीजान और इमरान ने यश रस्तोगी को मार डाला, शव टुकड़े-टुकड़े कर नाले में फेंक दिया: मेरठ पुलिस बोली – ब्लैकमेल...

यूपी के मेरठ में LLB छात्र यश रस्तोगी की गला दबा कर और चाकुओं से वार कर के हत्या कर दी गई। दोस्त सलमान, शाहवेज, अलीजान और इमरान गिरफ्तार।

भाजपा MLA राहुल नार्वेकर बने महाराष्ट्र के नए स्पीकर, मिले 164 मत: ‘जय श्रीराम, जय शिवाजी’ के नारों से गूँजा सदन

महाराष्ट्र विधानसभा के दो दिवसीय विशेष सत्र में भाजपा के विधायक राहुल नार्वेकर को सदन का स्पीकर चुना गया है। उन्हें 164 मत मिले।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,752FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe