Friday, January 21, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनएक्टर्स बेशर्मी से अपनी सेक्स लाइफ पर बात करते हैं, लेकिन देश के मुद्दों...

एक्टर्स बेशर्मी से अपनी सेक्स लाइफ पर बात करते हैं, लेकिन देश के मुद्दों पर कहते हैं ‘माई पर्सनल चॉइस’: कंगना रनौत

जब देश के महत्वपूर्ण मुद्दों की बात आती है, तो उनके बारे में बात करने से बचते हैं, कहते हैं कि हमारी पर्सनल च्वॉइस है। साथ ही कंगना ने कहा कि एक स्टार होने के नाते उन्हें यह जिम्मेदारी लेनी चाहिए कि वो लोगों को एजुकेट करें।

कंगना रनौत ने हाल ही में सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि पहलाज निहलानी ने उन्हें एक फिल्म ऑफर की थी, जिसमें उन्हें बिना अंडरगार्मेंट्स के फोटोशूट करवाने के लिए कहा गया था।

बॉलीवुड की छुपी हुई सच्चाई पर अक्सर खुलकर अपनी बात रखने वाली कंगना रनौत एक बार फिर से बॉलीवुड स्टार्स पर भड़क गई हैं। पिछले दिनों भी कंगना ‘मणिकर्णिका’ फिल्म को सपोर्ट ना करने पर अन्य बॉलीवुड स्टार्स के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पर भी गुस्सा हो गई थीं। इस बार कंगना ने इन दोनों स्टार्स की आलोचना करते हुए रणबीर और आलिया को ‘बेवकूफ’ कह दिया है।

दरअसल कंगना एक इंटरव्यू में दोनों एक्टर्स के बारे में बात कर रही थीं। उनसे जब रणबीर और आलिया को यंग एक्टर्स को कोट करते हुए सवाल किया गया तो वो बोलीं, “पहली बात तो ये कि वो दोनों यंग एक्टर्स कहलाने के लिहाज से काफी बड़े हो चुके हैं। आलिया 27 साल की हैं और रणबीर की उम्र 37 है। 27 साल की उम्र मेरी माँ के तीन बच्चे थे। इन दोनों ने इंडस्ट्री में काफी काम कर लिया है और ऐसे में उन्हें यंग कहना गलत है।”

साथ ही कंगना ने कहा, “जब एक्टर्स को ऑन कैमरा अपनी सेक्स लाइफ पर चर्चा करने की बात आती है, तो इन एक्टर्स को कोई शर्म नहीं आती है, इंस्टा पर फोटो शेयर करते हैं। लेकिन जब देश के महत्वपूर्ण मुद्दों की बात आती है, तो उनके बारे में बात करने से बचते हैं, कहते हैं कि हमारी पर्सनल च्वॉइस है।’ साथ ही उन्होंने कहा कि एक स्टार होने के नाते उन्हें यह जिम्मेदारी लेनी चाहिए कि वो लोगों को एजुकेट करें। लेकिन वो अपनी जिम्मेदारी भूल चुके हैं। कंगना रनौत का पूरा इंटरव्यू नीचे दी गई लिंक पर देख सकते हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मेरी पत्नी को मौलानाओं ने मारपीट कर घर से निकाल दिया, जिहादी उसकी हत्या भी कर सकते हैं’: जितेंद्र त्यागी (वसीम रिजवी) ने जेल...

जितेंद्र त्यागी उर्फ वसीम रिजवी ने आरोप लगाया है कि उनके परिवार को तंग किया जा रहा है और कुछ जिहादी उनकी पत्नी की हत्या करना चाहते हैं।

‘मेरे अलावा कोई और दिख रहा है’: यूपी में कॉन्ग्रेस के CM फेस पर बोलीं प्रियंका गाँधी, सरकार बनने पर 20 लाख नौकरियों का...

कॉन्ग्रेस के चुनावी घोषणा-पत्र को प्रियंका गाँधी ने प्रदेश के सात करोड़ युवाओं की आकांक्षाओं का घोषणा-पत्र करार दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,584FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe