Monday, July 15, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनसीमा हैदर-सचिन मीणा और अंजू-नसरुल्लाह पर फिल्म: कन्हैया लाल हत्याकांड वाली फिल्म पूरी होने...

सीमा हैदर-सचिन मीणा और अंजू-नसरुल्लाह पर फिल्म: कन्हैया लाल हत्याकांड वाली फिल्म पूरी होने के बाद शुरू होगा काम, पालघर मॉब लिंचिंग पर भी मूवी

प्रोड्यूसर अमित जानी का कहना है कि 'अ टेलर मर्डर स्टोरी' की शूटिंग पूरी होने के बाद सीमा हैदर और अंजू पर बनने वाली फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम शुरू होगा।

कन्हैया लाल की हत्या पर ‘अ टेलर मर्डर स्टोरी’ नामक फिल्म बना रहे अमित जानी दो और फिल्म बनाने जा रहे हैं। इनमें से एक फ़िल्म पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर पर तथा दूसरी भारत से पाकिस्तान गई अंजू पर होगी। सीमा हैदर पर बनने वाली फ़िल्म का नाम ‘कराची टू नोएडा’ होगा। वहीं अंजू पर बनने वाली फिल्म का नाम ‘मेरा अब्दुल ऐसा नहीं है’ होगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रोड्यूसर अमित जानी का कहना है कि ‘अ टेलर मर्डर स्टोरी’ की शूटिंग पूरी होने के बाद सीमा हैदर और अंजू पर बनने वाली फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम शुरू होगा। फिल्म ‘कराची टू नोएडा’ में सीमा हैदर ही रोल में होगी। जल्द ही इस फिल्म का थीम सॉन्ग में लॉन्च होगा। ‘जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन’ की ओर से कहा गया है कि सीमा और अंजू पर बनने वाली फिल्मों के टाइटल बुक किए जा चुके हैं।

इसके अलावा, महाराष्ट्र के पालघर में हुई संतों की हत्या पर ‘मॉब लिंचिंग’ के नाम से वेब सीरीज बननी है। इसका टाइटल भी बुक हो चुका है।

गौरतलब है कि इससे पहले अमित जानी ने कन्हैया लाल की हत्या पर बन रही फिल्म ‘अ टेलर मर्डर स्टोरी’ में सीमा हैदर को काम करने का ऑफर दिया था। इसके लिए प्रोडक्शन प्रोड्यूसर जानी सिन्हा, डायरेक्टर जयंत सिन्हा और भरत सिंह ने सीमा से मुलाकात कर उसका ऑडिशन भी लिया था। कथित तौर पर ‘अ टेलर मर्डर स्टोरी’ में सीमा हैदर रॉ एजेंट की भूमिका निभा सकती है। हालाँकि, सीमा हैदर ने फिल्म में काम करने के लिए अपनी सहमति नहीं दी है। सीमा का कहना है कि यूपी एटीएस से क्लीन चिट मिलने के बाद ही वह फ़िल्म में काम करने के लिए हामी भरेगी।

इस्लामिक कट्टरपंथियों की क्रूरता पर बन रही ‘अ टेलर मर्डर स्टोरी’

नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने के बाद इस्लामिक कट्टरपंथियों ने राजस्थान के उदयपुर में टेलर का काम करने वाले कन्हैया लाल की हत्या कर दी थी। इस्लामिक कट्टरपंथी मोहम्मद रियाज और मोहम्मद गौस कन्हैया लाल की दुकान में ग्राहक बन कर घुसे थे। इसके बाद बेरहमी से सिर कलम कर हत्या कर दी थी।

बता दें कि पाकिस्तान के कराची में रहने वाली सीमा हैदर की मुलाकात पबजी गेम खेलते हुए नोएडा में रहने वाले सचिन से हुई थी। इसके बाद सचिन के प्यार में 4 बच्चों की अम्मी सीना कराची स्थित अपना घर बेचकर अपने बच्चों समेत भारत आकर सचिन के साथ रह रही थी। चूँकि उसने नेपाल बॉर्डर से अवैध रूप से भारतीय सीमा में प्रवेश किया था। इसलिए पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था। फिलहाल यूपी एटीएस समेत अन्य जाँच एजेंसियाँ उसके खिलाफ जाँच कर रहीं हैं।

वहीं, राजस्थान के भिवाड़ी जिले की रहने वाली अंजू थॉमस की मुलाकात फेसबुक के जरिए पाकिस्तान के दीर बाला जिले के नसरुल्लाह से हुई थी। उसने पाकिस्तान जाने के लिए पासपोर्ट और वीजा बनवाया था। इसके बाद सीमा पार कर नसरुल्लाह से मिलने पाकिस्तान पहुँच गई। पाकिस्तानी मीडिया का दावा है कि अंजू ने नसरुल्लाह से निकाह कर लिया है। उसका निकाह नामा व कई तस्वीरें भी सामने आईं थीं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

आकाश शर्मा 'नयन'
आकाश शर्मा 'नयन'
हिन्दू, हिन्दू भाई-भाई

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कॉन्ग्रेस के चुनावी चोचले ने KSRTC का भट्टा बिठाया, ₹295 करोड़ का घाटा: पहले महिलाओं के लिए बस सेवा फ्री, अब 15-20% किराया बढ़ाने...

कर्नाटक में फ्री बस सेवा देने का वादा करना कॉन्ग्रेस के लिए आसान था लेकिन इसे लागू करना कठिन। यही वजह है कि KSRTC करोड़ों के नुकसान में है।

‘बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं, 2027 भी जीतेंगे’: लोकसभा चुनावों के बाद हुई पार्टी की पहली बैठक में CM योगी ने भरा जोश,...

लोकसभा चुनावों के बाद पहली बार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की लखनऊ में आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -