Friday, June 21, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनआदिपुरुष की 'सीता' की तैयारी में जुटी कृति सेनन ने शेयर किया वीडियो, लोगों...

आदिपुरुष की ‘सीता’ की तैयारी में जुटी कृति सेनन ने शेयर किया वीडियो, लोगों ने कहा- करीना से अच्छा विकल्प

कृति की इस मेहनत की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। लेकिन उसके साथ-साथ करीना कपूर का विरोध भी जोरों पर है। कुछ लोग करीना कपूर की सीता में कास्टिंग की बात सुन कर माँग कर रहे हैं कि आदिपुरुष में तो कृति काम कर ही रही हैं। सीता फिल्म भी कृति को दे देनी चाहिए।

एक तरफ जहाँ ‘सीता’ फिल्म में करीना कपूर की कास्टिंग की बातें सुनकर आम जनता भड़की हुई है, वहीं दूसरी ओर अभिनेत्री कृति सेनन हैं जो ‘आदिपुरूष’ में सीता के रोल के लिए कास्ट हो गई हैं और रोल को शिद्दत से निभाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है।

400 करोड़ रुपए के बजट में बनने जा रही आदिपुरुष को लेकर माना जा रहा है कि इसके बाद कृति सेनन की लोकप्रियता अलग स्तर पर पहुँच जाएगी। इस रोल में सटीक दिखने के लिए कृति सेनन लगातार अपनी बॉडी लैंग्वेज पर काम कर रही हैं।

उन्होंने हाल में वर्कआउट करते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की थी। इसमें वह डेड लिफ्ट और वेटलिफ्टिंग करती दिख रही हैं। इस वीडियो के साथ उन्होंने एक वीडियो और शेयर की थी जिसमें दिखा था कि ये वर्कआउट वगैरह कृति के लिए इतना आसान काम नहीं है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए कृति सेनन ने कैप्शन में लिखा है, “लेग डे और मैं। उम्मीद वर्सेज वास्तविकता या फिर इंस्टाग्राम वर्सेज सच्चाई।” कृति सेनन ने ये भी बताया कि अपने बॅाडी को खूबसूरत बनाने के लिए उन्हें जो मेहनत करनी पड़ती है उससे नफरत है।

कृति की इस मेहनत की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। लेकिन उसके साथ-साथ करीना कपूर का विरोध भी जोरों पर है। कुछ लोग करीना कपूर की सीता में कास्टिंग की बात सुन कर माँग कर रहे हैं कि आदिपुरुष में तो कृति काम कर ही रही हैं। सीता फिल्म भी कृति को दे देनी चाहिए।

किरण कुमार सोनी लिखती हैं, “करीना कपूर से अच्छा है कि कृति सेनन को यह दे दिया जाए उसके लायक नहीं है वो रोल क्योंकि उसको हिंदू धर्म शास्त्र में आस्था नही है।”

विनय सिंह #boycottkareenakapoor में लिखते हैं कि करीना कपूर इस पवित्र रोल के लिए सटीक नहीं है। ये रोल या तो कंगना रनौत को दिया जाना चाहिए या फिर कृति सेनन को। लेकिन करीना को बिलकुल भी नहीं।

इसी प्रकार कुछ अन्य यूजर्स भी हैं जिन्हें कृति सेनन सीता के रोल में उचित कास्टिंग नहीं लग रहीं, लेकिन फिर ये देख कर कि सीता फिल्म में करीना को रोल ऑफर हुआ है, लोग कृति को बेहतर विकल्प मान रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि आदिपुरुष 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जल्द ही इस फिल्म के लिए शूटिंग शुरू होगी। लुक और कहानी को लेकर ये फिल्म काफी विशाल बताई जा रही है। ये रामायण की कहानी से प्रेरित है। इसमें श्रीराम का चरित्र प्रभास द्वारा निभाया जाएगा वहीं रावण के किरदार को सैफ अली खान निभाएँगे।

वहीं ‘सीता- द इनकार्नेशन’ फिल्म के लिए कास्टिंग होना अभी शुरुआती चरण में ही है। इसकी कहानी ‘बाहुबली’ फिल्म के मशहूर लेखक केवी विजेंद्र प्रसाद ने लिखी है।  बताया जा रहा है कि फिल्म में सीता के दृष्टिकोण से रामायण की कहानी को फिल्माया जाएगा। फिल्म को अस्थायी रूप से ‘सीता- द इनकार्नेशन’ (Sita– The Incarnation) टाइटल दिया गया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बिहार का 65% आरक्षण खारिज लेकिन तमिलनाडु में 69% जारी: इस दक्षिणी राज्य में क्यों नहीं लागू होता सुप्रीम कोर्ट का 50% वाला फैसला

जहाँ बिहार के 65% आरक्षण को कोर्ट ने समाप्त कर दिया है, वहीं तमिलनाडु में पिछले तीन दशकों से लगातार 69% आरक्षण दिया जा रहा है।

हज के लिए सऊदी अरब गए 90+ भारतीयों की मौत, अब तक 1000+ लोगों की भीषण गर्मी ले चुकी है जान: मिस्र के सबसे...

मृतकों में ऐसे लोगों की संख्या अधिक है, जिन्होंने रजिस्ट्रेशन नहीं कराया था। इस साल मृतकों की संख्या बढ़कर 1081 तक पहुँच चुकी है, जो अभी बढ़ सकती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -