Tuesday, July 23, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'किसी तैमूर या औरंगजेब की माँ नहीं बनेगी कैटरीना कैफ': ₹1.75 करोड़ का डिपॉजिट...

‘किसी तैमूर या औरंगजेब की माँ नहीं बनेगी कैटरीना कैफ’: ₹1.75 करोड़ का डिपॉजिट देकर जुहू में फ्लैट, जानिए कितना है रेंट

"गले में मंगलसूत्र, माँग में सिंदूर, सौम्य मुस्कान... इसका मजाक उड़ाने की जगह इसका इतिहास भुलाकर स्वागत कीजिए क्योंकि ये किसी तैमूर या औरंगजेब की माँ नहीं बनेगी।"

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने राजस्थान में अभिनेता विक्की कौशल से शादी रचाई, जिसकी मीडिया में खूब चर्चा हुई। अब उनके बारे में हरियाणा भाजपा के प्रभारी अरुण यादव ने एक ट्वीट किया है, जो खासा वायरल हो रहा है। अरुण यादव ने अपने ट्वीट में लिखा, “गले में मंगलसूत्र, माँग में सिंदूर, सौम्य मुस्कान… इसका मजाक उड़ाने की जगह इसका इतिहास भुलाकर स्वागत कीजिए क्योंकि ये किसी तैमूर या औरंगजेब की माँ नहीं बनेगी।”

साथ ही उन्होंने कैटरीना कैफ की एक तस्वीर भी शेयर की। ‘लाइव हिंदुस्तान’ की खबर के अनुसार, सेलेब्रिटीज अक्सर अपनी लव लाइफ का इस्तेमाल अपनी फिल्मों को हिट कराने और खुद को चर्चा में बनाए रखने के लिए करते हैं लेकिन कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपने रिश्ते को एकदम गुप्त रखा। हालाँकि, बॉलीवुड में शादियों से सुर्खियाँ बटोरने का एक ट्रेंड रहा है। हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपने हाथों की मेहंदी दिखाते हुए तस्वीर पोस्ट की।

मुंबई के जुहू में इन दोनों ने अपार्टमेंट भी लिया है। विक्की कौशल के माता-पिता सैम कौशल और वीणा कौशल को उनके नए अपार्टमेंट में कार से जाते हुए देखा गया। दोनों परिवारों ने उसे पहले पंडित बुला कर घरवास की पूजा भी कराई। राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी करने के बाद ये दोनों इसमें शिफ्ट कर गए, जहाँ पिछले कुछ दिनों से लगातार काम चल रहा था। बता दें कि ये 4BHK अपार्टमेंट 5000 स्क्वायर फ़ीट में है, जहाँ से बीच भी दिखाई देता है।

इस घर के लिए विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 1.75 करोड़ रुपए का डिपॉजिट किया है और अगले 36 महीनों के लिए 8 लाख प्रति महीने के हिसाब से रेंट भी जमा करा दिया था। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी उसी अपार्टमेंट में एक फ़्लैट लेकर रहते हैं। मालदीव्स से हनीमून से लौटने के बाद दोनों साथ में भी दिखे थे। मुंबई एयरपोर्ट पर विक्की कौशल ने एक फैन के ‘बधाई हो’ का जवाब भी दिया। विक्की कौशल अब सारा अली खान के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में दिखाई देंगे।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने शादी के बाद अपने पति विक्की कौशल के साथ नए घर में प्रवेश किया है। इसके पहले घर में गृह प्रवेश की पूजा गई, जहाँ उनके परिजन भी मौजूद रहे। नवदंपत्ति ने मुंबई के जुहू में यह मकान लिया है। गृह प्रवेश रविवार (19 दिसम्बर) को होना बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में एक पंडित को घर में जाते देखा जा सकता है। इसी के बाद पूजा और गृह प्रवेश का अनुमान लगाया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्यक्रम के बाद उनके परिजनों को कार से बाहर निकलते देखा गया। वीडियो में विक्की के माता-पिता कार की पिछली सीट पर बैठे थे।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कागज तो दिखाना ही पड़ेगा: अमर, अकबर या एंथनी… भोले के भक्तों को बेचना है खाना, तो जरूरी है कागज दिखाना – FSSAI अब...

सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में कहा कि कांवड़ रूट में नाम दिखने पर रोक लगाई जा रही है, लेकिन कागज दिखाने पर कोई रोक नहीं है।

‘कोई भी कार्रवाई हो तो हमारे पास आइए’: हाईकोर्ट ने 6 संपत्तियों को लेकर वक्फ बोर्ड को दी राहत, सेन्ट्रल विस्टा के तहत इन्हें...

दिसंबर 2021 में सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने हाईकोर्ट को आश्वासन दिया था कि वक्फ बोर्ड की संपत्तियों को कोई नुकसान नहीं पहुँचाया जाएगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -