Wednesday, January 19, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनशादी के बाद कैटरीना कैफ ने की पूजा, नए घर में गृह प्रवेश के...

शादी के बाद कैटरीना कैफ ने की पूजा, नए घर में गृह प्रवेश के लिए पहुँचे विक्की के मम्मी-पापा भी: देखें VIDEO

कैटरीना और विक्की मिल कर पहली बार एक कमर्शियल वीडियो की शूटिंग करने जा रहे हैं। यह वीडियो स्वास्थ्य उत्पादों से संबंधित है। इसी के साथ कैटरीना कैफ की टाइगर 3 की शूटिंग भी जल्द होगी। इस फिल्म में अभिनेता सलमान खान हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने शादी के बाद अपने पति विक्की कौशल के साथ नए घर में प्रवेश किया है। इसके पहले घर में गृह प्रवेश की पूजा गई, जहाँ उनके परिजन भी मौजूद रहे। नवदंपत्ति ने मुंबई के जुहू में यह मकान लिया है। गृह प्रवेश रविवार (19 दिसम्बर) को होना बताया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में एक पंडित को घर में जाते देखा जा सकता है। इसी के बाद पूजा और गृह प्रवेश का अनुमान लगाया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्यक्रम के बाद उनके परिजनों को कार से बाहर निकलते देखा गया। वीडियो में विक्की के माता-पिता कार की पिछली सीट पर बैठे थे। विक्की के पिता ने सफेद शर्ट पहन रखी थी। विक्की की माँ ने पीले रंग की सलवार कमीज पहनी थी।

ET टाइम्स की एक खबर के मुताबिक, कैटरीना और विक्की मिल कर पहली बार एक कमर्शियल वीडियो की शूटिंग करने जा रहे हैं। यह वीडियो स्वास्थ्य उत्पादों से संबंधित है। इसी के साथ कैटरीना कैफ की टाइगर 3 की शूटिंग भी जल्द होगी। इस फिल्म में अभिनेता सलमान खान हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

50 मंत्री, 1200 कॉन्स्टेबल, 27 DSP, लंदन की शाही बग्गी, 75 फ़ीट का केक… कुछ यूँ मना था मुलायम सिंह यादव का 75वाँ जन्मदिन

लंदन से आई शाही विक्टोरियाई बग्गी, 75 फ़ीट का केक, ठंड में सड़क पर स्कूली बच्चे - रामपुर में ऐसे मना रहा मुलायम सिंह यादव का 75वाँ जन्मदिन।

अभिनेत्री रायमा इस्लाम की बोरे में मिली दो टुकड़ों में लाश, शूटिंग के लिए घर से निकलने के बाद हुईं थी लापता: पति सहित...

पुलिस ने राजधानी ढाका में ब्रिज के पास सड़क किनारे से राइमा की लाश बरामद की है। जिसे दो टुकड़े करके एक बोरे में बंद कर फेंक दिया गया था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,071FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe