Monday, August 15, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'बेटे को लॉन्च करने के लिए रणवीर सिंह के बाप ने YRF को दिए...

‘बेटे को लॉन्च करने के लिए रणवीर सिंह के बाप ने YRF को दिए थे ₹20 करोड़’: KRK ने कहा- सिद्धांत की एक्टिंग झुग्गी-झोपड़ी वाली

सिद्धांत चतुर्वेदी को लेकर केआरके ने कहा, "माशाअल्लाह, आप यकीन करें कि यह लड़का इतना हैंडसम है, जितना ऋत्विक के बराबर में खड़ा उदय चोपड़ा लगता है। शायद आदित्य चोपड़ा ने कसम खाई थी कि मैं बॉलीवुड को एक और उदय चोपड़ा दूँगा और आदित्य की मेहनत रंग लाई।"

कमाल राशिद खान उर्फ केआरके अपने बयानों और फिल्मों के रिव्यू को लेकर अक्सर विवादों में रहते हैं। इस बार उन्होंने 19 नवंबर को रिलीज हुई ‘बंटी और बबली 2’ का रिव्यू करते हुए बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह को लेकर एक बड़ा दावा कर दिया।

केआरके ने सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, शरवरी और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ के डायरेक्शन, कहानी, एडिटिंग और गानों को सबसे घटिया बताते हुए कहा कि यह फिल्म सिर्फ ढाई घंटे का टॉर्चर है। आदित्य चोपड़ा द्वारा प्रोड्यूस की गई इस फिल्म को सह पाना हर किसी के बस की बात नहीं है। फिल्म को पकाऊ बताते हुए उन्होंने सैफ अली खान सहित सभी कलाकारों की जमकर खिंचाई की।

केआरके ने ‘बंटी और बबली 2’ का रिव्यू वीडियो अपने यूट्यूब और इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में केआरके ने कहा कि आदित्य चोपड़ा के वाईआरएफ (YRF) ने जिस भी अभिनेता को लॉन्च किया है, वो सुपर फ्लॉप रहा है। इतना कह केआरके ने यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली ‘बेफिक्रे’ फिल्म के अभिनेता को घेर लिया।

उन्होंने कहा, ”अब आप सोच रहे होंगे कि रणवीर सिंह को भी यशराज फिल्म्स ने लॉन्च किया और वो तो आज बड़ा स्टार है।” इस पर केआरके ने कहा, ”जी नहीं, आदित्य ने रणवीर को लॉन्च नहीं किया था, बल्कि रणवीर, आदित्य के माध्यम से लॉन्च हुआ था।” रणवीर सिंह को यहाँ केआरके गलती से रणवीर कपूर बोलते हुए कहते हैं कि रणवीर सिंह के बाप ने 20 करोड़ रुपए दिए थे, तब जाकर YRF ने उसको लॉन्च किया था। रणवीर सिंह को YRF की खोज नहीं कहा जा सकता है।

‘गल्ली बॉय’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी की एक्टिंग को लेकर केआरके ने कहा, “उस लड़के के अंदर आज भी एक झुग्गी-झोपड़ी वाला लड़का घुसा हुआ है। उस लड़के ने पूरी फिल्म में वही ऐक्टिंग की है, जो एक झुग्गी-झोपड़ी वाला कर सकता है। माशाअल्लाह, उसकी शक्ल भी वैसी ही है। आप यकीन करें कि यह लड़का इतना हैंडसम है, जितना ऋत्विक के बराबर में खड़ा उदय चोपड़ा लगता है। शायद आदित्य चोपड़ा ने कसम खाई थी कि मैं बॉलीवुड को एक और उदय चोपड़ा दूँगा और आदित्य की मेहनत रंग लाई।” सिद्धांत पहले भी कुछ वेब सीरीज का हिस्सा रहे थे।

बता दें​ कि इससे पहले भी केआरके अपने अंदाज में फिल्मों का रिव्यू करके विवादों में रह चुके हैं। कुछ महीने पहले केआरके पर सलमान खान की अपनी फिल्म ‘राधे’ के रिव्यू को लेकर केस किया था। वहीं, गायक मीका सिंह और केआरके के बीच भी काफी विवाद हुआ था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

स्वतंत्रता के हुए 75 साल, फिर भी बाँटी जा रही मुफ्त की रेवड़ी: स्वावलंबन और स्वदेशी से ही आएगी आर्थिक आत्मनिर्भरता

जब हम यह मानते हैं कि सत्य की ही जय होती है तब ईमानदार सत्यवादी देशभक्त नेताओं और उनके समर्थकों को ईडी आदि से भयभीत नहीं होना चाहिए।

जालौर में इंद्र मेघवाल की मौत: मृतक की जाति वाले टीचर ने नकारा भेदभाव, स्कूल में 8 में से 5 स्टाफ SC/ST

जालौर में इंद्र मेघवाल की मौत पर दावा कि आरोपित हेडमास्टर ने मटकी से पानी पीने पर मारा, जबकि अन्य लोगों का कहना है कि वहाँ कोई मटकी नहीं है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
213,900FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe