Tuesday, July 23, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनसलमान खान और सिद्धू मूसेवाला के पिता को धमकी देने वाला राजस्थान से धराया,...

सलमान खान और सिद्धू मूसेवाला के पिता को धमकी देने वाला राजस्थान से धराया, लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर भेजे थे ईमेल

धाकड़राम ने गुरुवार (23 मार्च, 2023) की रात सलमान खान की ऑफिशियल ई-मेल आईडी पर लगातार 3 मेल भेजे थे।

मुंबई पुलिस ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। सलमान खान को यह धमकी ई-मेल के जरिए दी गई थी। धमकी में सलमान को सिद्धू मूसेवाला की तरह हाल करने की बात कही गई थी। गिरफ्तार आरोपित ने ही सिद्धू मूसेवाला के पिता को भी धमकी दी थी। गिरफ्तारी रविवार (26 मार्च 2023) को हुई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान को धमकी भरा ई-मेल मिलने के बाद मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया गया था। इसके बाद मुंबई पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए जाँच शुरू की। जाँच में सामने आया कि आरोपित राजस्थान का है। मुंबई पुलिस ने राजस्थान पुलिस के साथ संयुक्त ऑपरेशन चलाते हुए जोधपुर जिले के लूणी गाँव से आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान धाकड़ राम विश्नोई (21 वर्ष) के रूप में हुई।

सलमान खान को भेजे थे 3 ई-मेल

‘दैनिक भास्कर’ ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि धाकड़राम ने गुरुवार (23 मार्च, 2023) की रात सलमान खान की ऑफिशियल ई-मेल आईडी पर लगातार 3 मेल भेजे थे। तीनों ही मेल पर जान से मारने की धमकी दी गई थी। पहले ई-मेल में लिखा था, सलमान खान अगला नंबर 13 ऐसी धूम मचा ले की तरह हाल करेंगे तेरा। इस मेल में कई अशुद्धियाँ थीं। ऐसे में उसने दूसरा मेल भेजा।

दूसरे मेल में लिखा था, सलमान खान अगला नंबर तेरा-सिद्धू मूसेवाला की तरह हाल करेंगे तेरा। सोच ले विश्नोई जोधपुर से, अगला नंबर तेरा है। वहीं तीसरे मेल में लिखा था सलमान खान अगला नंबर तेरा है। सिद्धू मूसेवाला की तरह मारा जाएगा तू। जोधपुर आते ही, विश्नोई बोल रहा है यह गैंगस्टर जोधपुर से। अगला नंबर तेरा है। आजा जोधपुर।

इसी ने दी थी सिद्धू मूसेवाला के पिता को धमकी

सलमान खान को धमकी देने के आरोपित धाकड़ राम विश्नोई ने ही सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को धमकी दी थी। डीसीपी वेस्ट गौरव यादव ने भी इसकी पुष्टि की है। धमकी मिलने के बाद सिद्धू मूसेवाला के पिता ने शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद मानसा पुलिस भी आरोपित को गिरफ्तार करने जोधपुर के लूणी गाँव पहुँची थी। लेकिन इससे पहले ही मुंबई पुलिस ने विश्नोई को गिरफ्तार कर लिया था।

धमकी देने के मामले में गिरफ्तार हुए धाकड़राम विश्नोई के खिलाफ पहले ही जोधपुर के सरदारपुरा थाने में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज है। उसके पास से 12 सितंबर 2022 को हथियार मिले थे। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था। फिलहाल मुंबई पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। इस पूछताछ में लॉरेंस विश्नोई गैंग से संबंधों को लेकर सवाल किए जाएँगे।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कोई भी कार्रवाई हो तो हमारे पास आइए’: हाईकोर्ट ने 6 संपत्तियों को लेकर वक्फ बोर्ड को दी राहत, सेन्ट्रल विस्टा के तहत इन्हें...

दिसंबर 2021 में सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने हाईकोर्ट को आश्वासन दिया था कि वक्फ बोर्ड की संपत्तियों को कोई नुकसान नहीं पहुँचाया जाएगा।

‘कागज़ पर नहीं, UCC को जमीन पर उतारिए’: हाईकोर्ट ने ‘तीन तलाक’ को बताया अंधविश्वास, कहा – ऐसी रूढ़िवादी प्रथाओं पर लगे लगाम

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने कहा है कि समान नागरिक संहिता (UCC) को कागजों की जगह अब जमीन पर उतारने की जरूरत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -