Tuesday, July 16, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'फवाद खान के फैन हो तो पाकिस्तान जाकर देखो फिल्म': भारत में रिलीज होने...

‘फवाद खान के फैन हो तो पाकिस्तान जाकर देखो फिल्म’: भारत में रिलीज होने जा रही है ‘मौला जट्ट’, MNS ने चेताया – देश में कहीं नहीं चलने देंगे

'The Legend Of Maula Jatt' के बारे में बता दें कि ये 1979 की पाकिस्तानी कल्ट-क्लासिक फिल्म से प्रेरित हैं। फिल्म में फवाद खान के अलावा माहिरा खान भी मुख्य भूमिका में हैं।

फवाद खान की पाकिस्तानी फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ भारत में रिलीज होने वाली है, लेकिन इससे पहले ही राज ठाकरे की MNS ने इसके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। फिल्म दुनिया भर में अभी तक ₹90 करोड़ रुपए से भी अधिक का कारोबार कर चुकी है। ‘महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना’ नेता अमेय खोपकर ने इस संबंध में चेतावनी जारी की है। उन्होंने स्पष्ट किया कि उनकी पार्टी एक पाकिस्तानी फिल्म को भारत में रिलीज नहीं होने देगी।

उन्होएँ शुक्रवार (9 दिसंबर, 2022) को कहा कि पार्टी के अध्यक्ष राज ठाकरे के आदेश के अनुसार काम करते हुए मनसे कार्यकर्ता भारत में कहीं भी इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। उन्होंने इस बात से नाराज़गी जताई कि एक भारतीय कंपनी ही इस फिल्म को भारत में रिलीज कर रही है। उन्होंने भारत में फवाद खान के फैंस को देशद्रोही करार देते हुए कहा कि अगर वो पाकिस्तानी अभिनेता के उतने ही बड़े फैन हैं तो पाकिस्तान जाकर देखें।

‘The Legend Of Maula Jatt’ के बारे में बता दें कि ये 1979 की पाकिस्तानी कल्ट-क्लासिक फिल्म से प्रेरित हैं। फिल्म में फवाद खान के अलावा माहिरा खान भी मुख्य भूमिका में हैं। पाकिस्तानी रुपयों में फिल्म 250 करोड़ (11 मिलियन डॉलर) का कारोबार दुनिया भर में कर चुकी है। फिल्म में हम अली अब्बासी ने कबीले के एक क्रूर सरदार का रोल निभाया है। बिलाल लाशरी इस फिल्म के निर्देशक हैं, जिनकी पिछली फिल्म ‘वार (2013)’ ने भी तगड़ा कारोबार किया था।

भारत में पाकिस्तानी फिल्म की रिलीज के खिलाफ भड़की मनसे

बता दें कि फवाद खान बॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं। 2014 में उन्होंने ‘खूबसूरत’ में सोनम कपूर के साथ काम किया था। वहीं, मल्टी-स्टारर ‘कपूर एंड संस (2016)’ में भी उन्होंने ऋषि कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे अभिनेताओं के साथ काम किया था। अमेय खोपकर ने कहा है कि उनकी बातों को ‘बयान’ नहीं, ‘धमकी’ के रूप में लिया जाए। उन्होंने कहा कि जो भी पाकिस्तानियों के एजेंट यहाँ हैं, वो इस बात को अच्छी तरह समझ लें।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिस भोजशाला को मुस्लिम कहते हैं कमाल मौलाना मस्जिद, वह मंदिर ही है: ASI ने हाई कोर्ट को बताया- मंदिरों के हिस्से पर बने...

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट को सौंपी गई रिपोर्ट में ASI ने कहा है कि भोजशाला का वर्तमान परिसर यहाँ पहले मौजूद मंदिर के अवशेषों से बनाया गया था।

भारतवंशी पत्नी, हिंदू पंडित ने करवाई शादी: कौन हैं JD वेंस जिन्हें डोनाल्ड ट्रम्प ने चुना अपना उपराष्ट्रपति उम्मीदवार, हमले के बाद पूर्व अमेरिकी...

पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को रिपब्लिकन पार्टी के नेशनल कंवेंशन में राष्ट्रपति और सीनेटर JD वेंस को उपराष्ट्रपति उम्मीदवार चुना है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -