Thursday, April 25, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनकोरोना की 'सुपर स्प्रेडर' बनी करण जौहर की पार्टी: अब तक 55 सेलेब्रिटी चपेट...

कोरोना की ‘सुपर स्प्रेडर’ बनी करण जौहर की पार्टी: अब तक 55 सेलेब्रिटी चपेट में, SRK, सैफ, कार्तिक और कैटरीना भी कोविड+

रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, सैफ अली खान, आदित्य रॉय कपूर और कार्तिक आर्यन जैसे सितारे भी करण जौहर की जन्मदिन की पार्टी में भाग लेने के बाद कोविड -19 वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

हाल ही में फिल्म निर्माता करण जौहर की जन्मदिन की पार्टी में शामिल कई फ़िल्मी स्टार कोरोना के नए वैरिएंट से संक्रमित पाए गए हैं। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने सोमवार (6 जून, 2022) को कहा कि करण जौहर की जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए कई लोग कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने बताया कि जौहर की पार्टी में लोग ओमाइक्रोन के वेरिएंट बी5 और बी6 से संक्रमित हुए हैं जो इस समय तेजी से फैल रहा है।

रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, सैफ अली खान, आदित्य रॉय कपूर और कार्तिक आर्यन जैसे सितारे भी करण जौहर की जन्मदिन की पार्टी में भाग लेने के बाद कोविड -19 वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। ऐसी खबरें आ रही हैं कि पार्टी में शामिल हुए 50 से 55 लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं।

वहीं मीडिया से बात करते हुए, राजेश टोपे ने कहा कि राज्य में कोरोना के सकारात्मकता दर में वृद्धि हुई है और लोगों से मास्क पहनने का अनुरोध किया गया है। उन्होंने कहा, “मैंने सीएम उद्धव ठाकरे से भी बूस्टर खुराक को अनिवार्य बनाने पर विचार करने का अनुरोध किया है क्योंकि यह अभी के लिए वैकल्पिक है।”

राजेश टोपे के अनुसार, मुंबई, ठाणे, रायगढ़ और पालघर सहित 6 जिलों में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन जिलों में टेस्टिंग बढा दी गई है। लोगों से मास्क पहनने और कोरोना का टीका लगवाने की भी अपील की जा रही है।

गौरतलब है कि रविवार को मुंबई में कोरोना के 961 मामले मामले सामने आए थे। इस दौरान एक शख्स की मौत भी हुई थी। इसके साथ ही महाराष्ट्र में कोविड -19 के आँकड़े इस प्रकार थे- सकारात्मक मामले 78,93,197, मृत्यु 1,47,866, ठीक 77,38,564, सक्रिय मामले 6,767, कुल परीक्षण 8,10,61,270, वहीं आज हुए परीक्षणों की संख्या 25,994।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मार्क्सवादी सोच पर नहीं करेंगे काम: संपत्ति के बँटवारे पर बोला सुप्रीम कोर्ट, कहा- निजी प्रॉपर्टी नहीं ले सकते

संपत्ति के बँटवारे केस सुनवाई करते हुए सीजेआई ने कहा है कि वो मार्क्सवादी विचार का पालन नहीं करेंगे, जो कहता है कि सब संपत्ति राज्य की है।

मोहम्मद जुबैर को ‘जेहादी’ कहने वाले व्यक्ति को दिल्ली पुलिस ने दी क्लीनचिट, कोर्ट को बताया- पूछताछ में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला

मोहम्मद जुबैर को 'जेहादी' कहने वाले जगदीश कुमार को दिल्ली पुलिस ने क्लीनचिट देते हुए कोर्ट को बताया कि उनके खिलाफ कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe