Saturday, June 15, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'वल्गर कॉमेडी' और 'आतंकवाद' पर घिरा मुनव्वर फारूकी: बोला हिन्दू देवी-देवताओं का मजाक बनाने...

‘वल्गर कॉमेडी’ और ‘आतंकवाद’ पर घिरा मुनव्वर फारूकी: बोला हिन्दू देवी-देवताओं का मजाक बनाने वाला कॉमेडियन- ‘औकात बना लेंगे’

फारुकी ने आगे कहा, "सुनील पाल भाई चालू ही गए, बंद ही नहीं हो रहे थे। क्या भड़के हुए थे मेरे पे। मैं बोला, सुनील भाई मैंने तुम्हारा क्या बिगाड़ा है यार?"

लॉक अप विजेता मुनव्वर फारूकी ने कॉमेडियन सुनील पाल द्वारा उन पर किए गए हमलों का जवाब दिया है। पाल ने लॉक अप के प्रीमियर में भाग लिया था और फारूकी की तुलना एक आतंकवादी से की थी। बता दें कि हिन्दू देवी-देवताओं को गाली देने, हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुँचाने के आरोप में जेल जाने के बाद, फारूकी को महीनों से इसी तरह की गालियाँ पड़ रही थीं।

वहीं मंगलवार (10 मई, 2022) को एक इंस्टाग्राम लाइव इंटरेक्शन के दौरान जब कॉमेडियन फारुकी से पूछा गया कि पाल ने उनकी कॉमेडी को ‘वल्गर’ कहा है। तब उसने कहा कि उन्हें समझ में नहीं आता कि द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के दिग्गज पाल, जो अब काफी हद तक सुर्खियों से गायब हो गए हैं, उन पर इतने व्यक्तिगत हमले क्यों कर रहे हैं?”

फारुकी ने आगे कहा, “सुनील पाल भाई चालू ही गए, बंद ही नहीं हो रहे थे। क्या भड़के हुए थे मेरे पे। मैं बोला, सुनील भाई मैंने तुम्हारा क्या बिगाड़ा है यार?”

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फारुकी ने अपनी प्रतिक्रिया में आगे कहा, “मैं कॉमेडी का उतना ही सम्मान और प्यार करता हूँ जितना आप करते हैं। कृपया यह न कहें कि मेरी वजह से कॉमेडी खतरे में है। आपको अपनी राय देने का अधिकार है। हम सब मिलकर कॉमेडी को बचा सकते हैं। आपका तरीका अलग है, मेरा तरीका अलग है। जब आप मंच पर आए तो आपको लगा होगा कि मैं अनादर कर रहा था लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया था। यहाँ तक ​​​​कि अगर आपको लगता है कि मैंने किया, तो मेरा मतलब यह नहीं था। आपने कहा, “औकात नहीं है मेरी, औकात बना लेंगे।”

बता दें कि सुनील पाल ने इससे पहले एआईबी के पूर्व सह-संस्थापक तन्मय भट के खिलाफ भी इसी तरह से मोर्चा खोला था। वह उन पर गालियों के लिए भड़के हुए थे। वहीं पाल ने अपनी फिल्मों में अपशब्द कहने पर मनोज बाजपेयी को भी ‘बदतमीज’ और ‘गिरा हुआ’ कह दिया था।

गौरतलब है कि मुनव्वर फारूकी ने पायल रोहतगी को पछाड़कर लॉक अप का पहला सीजन जीत लिया है, जिसे कंगना रनौत ने होस्ट किया और एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया था। कंगना के साथ अपने समीकरण के बारे में पूछे जाने पर फारुकी ने शो के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “मुझे लगता है कि यह एक लोकतांत्रिक देश में रहने की सुंदरता है। आप अलग-अलग मान्यताओं से आ सकते हैं लेकिन आप हमेशा एक साथ काम कर सकते हैं। जी हाँ, कई लोगों ने मेरे इस शो को करने को लेकर सवाल उठाए थे। लेकिन मुझे पता था कि यह प्रशंसकों से जुड़ने का एक जरिया है और मैं ऐसा करने में सफल रहा हूँ।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जाकिर और शाकिर ने रात के अंधेरे में जगन्नाथ मंदिर में फेंका गाय का कटा सिर: रतलाम में हंगामे के बाद पुलिस ने दबोचा,...

रतलाम के भगवान जगन्नाथ मंदिर में गाय का मांस फेंककर अपवित्र करने के आरोप में पुलिस ने जाकिर और शाकिर को गिरफ्तार किया है।

NSA, तीनों सेनाओं के प्रमुख, अर्धसैनिक बलों के निदेशक, LG, IB, R&AW – अमित शाह ने सबको बुलाया: कश्मीर में ‘एक्शन’ की तैयारी में...

NSA अजीत डोभाल के अलावा उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा, तीनों सेनाओं के प्रमुख के अलावा IB-R&AW के मुखिया व अर्धसैनिक बलों के निदेशक भी मौजूद रहेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -