Wednesday, April 17, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनकॉन्ग्रेस की नगमा के मीम का टीम कंगना ने किया पोस्टमार्टम, कहा- रितिक के...

कॉन्ग्रेस की नगमा के मीम का टीम कंगना ने किया पोस्टमार्टम, कहा- रितिक के साथ जबरन कराई गई थी कृष 3

"पंचोली कंगना के बॉयफ्रेंड नहीं थे। वह (कंगना) इस बात को कई बार साफ कर चुकी हैं कि शुरू में उनसे वादा किया गया था कि पंचोली उनके मेंटर बनेंगे। लेकिन बाद में वही कंगना को परेशान करने लगे। कंगना जब भी ऑडिशन या फिल्म की शूटिंग के लिए जाती थीं तो वह पीटते थे।"

अभिनेत्री कंगना रनौत खुद सोशल मीडिया पर नहीं हैं। लेकिन उनकी डिजिटल टीम लगातार पोस्ट करती रहती है। अब टीम कंगना रनौत (@KanganaTeam) ने अभिनेत्री से कॉन्ग्रेस नेत्री बनी नगमा के एक मीम के जवाब में सिलसिलेवार ट्वीट किए हैं।

कंगना हाल में बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बेहद मुखर रही हैं। नगमा ने अपने ट्वीट में भाई-भतीजावाद के उनके आरोपों का मखौल बनाया था। इसके जवाब में टीम कंगना ने सिलसिलेवार ट्वीट किए गए। बताया कि आदित्य पंचोली उनके बॉयफ्रेंड नहीं थे।

टीम कंगना ने कहा, “पंचोली कंगना के बॉयफ्रेंड नहीं थे। वह (कंगना) इस बात को कई बार साफ कर चुकी हैं कि शुरू में उनसे वादा किया गया था कि पंचोली उनके मेंटर बनेंगे। लेकिन बाद में वही कंगना को परेशान करने लगे। कंगना जब भी ऑडिशन या फिल्म की शूटिंग के लिए जाती थीं तो वह पीटते थे।”

अगले ट्वीट में कहा गया, “आदित्य पंचोली ने कंगना को अनुराग बसु से नहीं मिलवाया था। यहॉं तक कि अनुराग बसु पंचोली को जानते भी नहीं थे। कंगना ने जब गैंगस्टर फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था तब वहॉं नेपोटिजम नहीं था। कंगना का करियर तब बर्बाद हो गया जब काइट्स में उन्हें बैकग्राउंड ऐक्टर बना दिया गया। इसका कारण यह था कि वह कृष नहीं करना चाहती थीं, जिसके लिए उन्हें मजबूर किया गया।”

इसके बाद एक अन्य ट्वीट में टीम कंगना ने बताया, “कंगना को कोई भी एजेंसी हायर नहीं करना चाहती थी, क्योंकि वह उन शादियों में जाकर नहीं नाचती थीं, जहॉं लोग नोट उड़ाते हैं। वह फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन नहीं करती थीं। इसके बाद रंगोली ने कंगना की डेट्स सॅंभालना शुरू कर दिया जो मुश्किल से अंग्रेजी बोलना भी नहीं जानती थीं। उन्हें इस काम के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। इसलिए उन्होंने वही किया जो एक बहन कर सकती थी। झूठ फैलाना बंद कीजिए।”

इसके पहले कंगना ने रिपब्लिक टीवी में साक्षात्कार के दौरान बॉलीवुड के हालात पर खुल कर बात की थी। उन्होंने जावेद अख्तर, महेश भट्ट, आदित्य चोपड़ा, करन जौहर समेत कई मशहूर बॉलीवुड हस्तियों पर गंभीर आरोप लगाए थे। महेश भट्ट पर सवाल करते हुए कंगना ने कहा, “वह (महेश भट्ट) क्यों सुशांत की काउंसलिंग कर रहे थे? किसने उन्हें ऐसे बात करने का अधिकार दिया, तुम्हारा अंत नज़दीक है। अगर उन्हें पता था कि सुशांत सिंह अच्छा महसूस नहीं कर रहा है तो उन्होंने इस बारे में सुशांत के पिता को क्यों नहीं बताया? वह रिया और सुशांत के बीच क्या कर रहे थे? सभी जानना चाहते हैं। मुंबई पुलिस महेश भट्ट से सवाल क्यों नहीं कर रही है?”

कंगना ने बताया कि उन्हें सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ ठुकराने पर आदित्य चोपड़ा ने धमकी दी थी। कंगना ने कहा, “मैंने जैसे ही सलमान खान की सुल्तान के लिए ना कहा, आदित्य ने कहा इसके बाद वह कभी मेरे साथ काम नहीं करेंगे।”

इसके अलावा साक्षात्कार के दौरान कंगना ने एक और अहम बात कही थी। उन्होंने बताया था कि मुंबई पुलिस ने उन्हें समन भेजा। उन्होंने कहा, “मैंने उन्हें बताया कि मैं मनाली में हूँ। वह किसी को भेज कर मेरा बयान दर्ज करा सकते हैं लेकिन इसके बाद मुझसे किसी ने संपर्क नहीं किया। मैं खुद स्पष्ट करना चाहती हूँ अगर मैंने कुछ सार्वजनिक रूप से कहा है और मैं इसे साबित नहीं कर सकी तो अपना पद्मश्री लौटा दूँगी।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हलाल-हराम के जाल में फँसा कनाडा, इस्लामी बैंकिंग पर कर रहा विचार: RBI के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन ने भारत में लागू करने की...

कनाडा अब हलाल अर्थव्यवस्था के चक्कर में फँस गया है। इसके लिए वह देश में अन्य संभावनाओं पर विचार कर रहा है।

त्रिपुरा में PM मोदी ने कॉन्ग्रेस-कम्युनिस्टों को एक साथ घेरा: कहा- एक चलाती थी ‘लूट ईस्ट पॉलिसी’ दूसरे ने बना रखा था ‘लूट का...

त्रिपुरा में पीएम मोदी ने कहा कि कॉन्ग्रेस सरकार उत्तर पूर्व के लिए लूट ईस्ट पालिसी चलाती थी, मोदी सरकार ने इस पर ताले लगा दिए हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe