Sunday, December 5, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनशाहरुख के ‘मन्नत’ से आर्यन से जुड़े दस्तावेज ले गई NCB, पूछताछ के लिए...

शाहरुख के ‘मन्नत’ से आर्यन से जुड़े दस्तावेज ले गई NCB, पूछताछ के लिए एजेंसी दफ्तर पहुँची अनन्या पांडेय

यह माना जा रहा है कि आर्यन खान की ड्रग्स चैट में जिस बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में खबर आई थी, वह अनन्या पांडे ही थीं। एनसीबी ने अनन्या पांडे को आज दोपहर दो बजे ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए बुलाया है। और वो NCB दफ्तर पहुँच चुकीं है।

शाहरुख खान की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। एक तरफ शाहरुख का बेटा आर्यन ड्रग्स केस में 2 अक्टूबर से ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रडार पर है, वहीं आज एनसीबी ने शाहरुख के घर ‘मन्नत’ पहुँची है। तो वहीं NCB की एक टीम ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे के घर भी छापा मारा है। एनसीबी के अधिकारी गुरुवार (21 अक्टूबर, 2021) को अनन्या पांडे के घर ड्रग्स मामले की पूछताछ के लिए पहुँचे थे। इस दौरान अधिकारियों ने अनन्या पांडे के घर की तलाशी भी ली। दरअसल, पिछले दिनों एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि आर्यन खान बॉलीवुड हीरोइन से नशे की बात करता था।

शाहरुख खान के घर मीडिया में छापेमारी की खबरों को लेकर एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा, “आर्यन खान से जुड़े कुछ दस्तावेज लेने शाहरुख खान के घर गई थी। ‘मन्नत’ पर कोई छापेमारी नहीं की गई।”

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह माना जा रहा है कि आर्यन खान की ड्रग्स चैट में जिस बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में खबर आई थी, वह अनन्या पांडे ही थीं। बताया जा रहा है कि एनसीबी ने अनन्या पांडे को आज दोपहर दो बजे ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए बुलाया है। और वो NCB दफ्तर पहुँच चुकीं है।

जिसे लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(NCB) के डीडीजी अशोक मुथा जैन ने मीडिया को बताया, “उनके(अनन्या पांडे) घर पर आज सुबह सर्च हुआ था, उनको तलब किया गया है।”

वहीं अब शाहरुख खान के बेटे आर्यन की जमानत पर बॉम्बे हाईकोर्ट में 26 अक्टूबर (मंगलवार) को सुनवाई होगी। यानी ड्रग्स मामले में गिरफ्तार आर्यन को अभी कम से कम 5 दिन और आर्थर रोड जेल में बिताने होंगे। दरअसल, इससे पहले एनडीपीएस के जज वीवी पाटील ने बताया था कि आखिर क्यों यह केस जमानत के लिए सही नहीं है। अपने 21 पेज के आर्डर में वीवी पाटिल ने कहा है, ”मटेरियल ऑन रिकॉर्ड दर्शाता है कि आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा प्राइमा फेसी मामले में संलिप्त है, जो कि ग्रेव और सीरियस ऑफेंस है। इसके चलते उनको बेल नहीं दी जा सकती।”

पाटिल ने साथ ही यह भी कहा कि एविडेंस को देखते हुए ऐसा नहीं कहा जा सकता कि उन्होंने क्राइम नहीं किया है और यह भी नहीं कहा जा सकता कि जमानत देने के बाद वह दोबारा इसे नहीं करेंगे। एनडीपीएस कोर्ट से जमानत खारिज होने के बाद आर्यन खान के वकीलों ने बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत की अर्जी दी है।

गुरुवार 21 अक्टूबर 2021 सुबह अभिनेता शाहरुख खान बेटे आर्यन खान से मिलने आर्थर जेल भी पहुँचे थे। इंस्टाग्राम पर मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने उनका वीडियो भी शेयर किया है। इस दौरान वह पत्रकारों के सवालों का जबाव देने से बचते नजर आए।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अखिलेश के विधायक ने पुलिस अधिकारी का गला पकड़ा, जम कर धक्का-मुक्की: CM योगी के दौरे से पहले सपा नेताओं की गुंडागर्दी

यूपी के चंदौली में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पुलिस के साथ धक्का-मुक्की की। विधायक प्रभु नारायण सिंह ने सीओ का गला पकड़ा।

‘अपनी बेटी बेच दो, हमलोग काफी पैसे देंगे’: UK की महिलाओं को लालच दे रहे मिडिल-ईस्ट मुस्लिमों के कुछ समूह

महिला जब अपनी बेटी को स्कूल छोड़ने जा रही थी तो मिडिल-ईस्ट के 3 लोगों ने उनसे संपर्क किया और लड़की को ख़रीदीने के लिए एक बड़ी धनराशि की पेशकश की।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
141,774FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe