Saturday, July 13, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनरिया के साथ अब वो हॉस्पिटल भी लपेटे में, जहाँ चुपके से शव-गृह में...

रिया के साथ अब वो हॉस्पिटल भी लपेटे में, जहाँ चुपके से शव-गृह में घुस गई थी सुशांत की ‘गर्लफ्रेंड’

पोस्टमॉर्टम के अगले दिन रिया सुशांत के शव को देखने के लिए अस्पताल पहुँची थी। अस्पताल की ओर से रिया को शव को देखने की इजाजत दी गई थी। लेकिन ऐसा किस नियम के तहत किया गया, यह...

अभिनेता सुशांत सिंह केस में महाराष्ट्र राज्य मानवाधिकार आयोग ने रिया चक्रवर्ती के कूपर अस्पताल की मोर्चरी में जाने पर नोटिस जारी किया है। कूपर अस्पताल और डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे को नोटिस भेजकर जवाब माँगा है कि किस नियम के आधार पर रिया को मोर्चरी के अंदर जाने दिया गया। पुलिस ने उन्हें क्यों नहीं रोका। मुम्बई पुलिस और अस्पताल से जवाब माँगा गया है।

बता दें कि सुशांत की मौत के बाद उनका पोस्टमॉर्टम मुंबई के कूपर अस्पताल में ही किया गया था। पोस्टमॉर्टम के अगले दिन रिया सुशांत के शव को देखने के लिए अस्पताल पहुँची थी। अस्पताल की ओर से रिया को शव को देखने की इजाजत दी गई थी। इसी पर महाराष्ट्र राज्य मानवाधिकार आयोग ने कूपर अस्पताल और मुंबई पुलिस से जवाब माँगा है।

गौरतलब है कि सुशांत के निधन के बाद रिया सुशांत के शव को देखने के बाद रोने लगीं और सॉरी बाबू कहा था। सुशांत के दोस्त और फिल्म मेकर सुरजीत सिंह राठौर ने हाल ही में रिपब्लिक टीवी को दिए गए इंटरव्यू में बताया था कि 15 जून को रिया चक्रवर्ती को वो ही सुशांत का शव दिखाने के लिए मोर्चरी लेकर गए थे।

सुरजीत सिंह राठौर ने बताया था कि रिया चक्रवर्ती 15 जून को कूपर अस्पताल में सुशांत के अंतिम दर्शन के लिए गई थीं। इस दौरान रिया ने सुशांत के शव को देखकर कहा था ‘सॉरी बाबू’। रिया की इस बात को सुन सुरजीत को भी थोड़ा अटपटा लगा था। इसके बाद से रिया के ऊपर और भी सवाल उठने लगे।

बता दें कि इस पूरे मामले में रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपित हैं। रिया और रिया के परिवार वालों से ईडी ने इस मामले में पूछताछ की थी। माना जा रहा है कि सुशांत की मौत की जाँच कर रही सीबीआई रिया और उनके परिवार से पूछताछ कर सकती है। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अब सीबीआई एक-एक करके सभी संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। 

एक्टर की मौत के बाद मामले की जाँच करने वाले मुंबई पुलिस के अधिकारी भी अब सीबीआई के शक के दायरे में आ गए हैं। मंगलवार (अगस्त 25, 2020) को केस से जुड़े कुछ लोगों से पूछताछ की गई है। वहीं, सीबीआई ने इस मामले में मुंबई पुलिस के 2 अधिकारियों के खिलाफ समन जारी किया है। समन पाने वालों में से एक मुंबई पुलिस के जाँच अधिकारी और दूसरे सब इंस्पेक्टर हैं।

इसके अलावा रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स वाली चैट सामने आने के बाद सीबीआई इस बारे में सिद्धार्थ पिठानी, कुक केशव ठाकुर, कुक नीरज, हाउस मैनेजर सैमुअल मीरांडा, स्टाफ दीपेश सावंत से भी ड्रग्स वाली बात को लेकर एक बार फिर पूछताछ कर सकती है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

‘आपातकाल तो उत्तर भारत का मुद्दा है, दक्षिण में तो इंदिरा गाँधी जीत गई थीं’: राजदीप सरदेसाई ने ‘संविधान की हत्या’ को ठहराया जायज

सरदेसाई ने कहा कि आपातकाल के काले दौर में पूरे देश पर अत्याचार करने के बाद भी कॉन्ग्रेस चुनावों में विजयी हुई, जिसका मतलब है कि लोग आगे बढ़ चुके हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -