Friday, July 19, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनमाँ बन गईं प्रियंका चोपड़ा: 39 साल की एक्ट्रेस ने लिया सरोगेसी का सहारा,...

माँ बन गईं प्रियंका चोपड़ा: 39 साल की एक्ट्रेस ने लिया सरोगेसी का सहारा, इंस्टाग्राम पर शेयर की खुशी

प्रियंका चोपड़ा ने हालाँकि अभी तक यह नहीं बताया गया है कि सरोगेसी के जरिए उनके घर कोई बेटा आया है या बेटी।

बॉलीवुड-हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा माँ बन गई हैं। प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनस ने शुक्रवार (21 जनवरी 2022) देर रात सोशल मीडिया पर वेलकम बेबी का मैसेज शेयर कर इसकी जानकारी दी। शादी के 3 साल बाद सरोगेसी के जरिए माँ बनी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा:

“हमें यह बताते हुए बेहद खुशी है कि हमने सरोगेसी के जरिए अपने बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मान के साथ कहना चाहते हैं कि इस खास मौके पर आप हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखें, क्योंकि हम अपने परिवार पर फो​कस करना चाहते हैं। धन्यवाद।”

इस पोस्ट के अंत में प्रियंका चोपड़ा ने एक हार्ट इमोजी भी शेयर किया है। हालाँकि, अभी तक यह नहीं बताया गया है कि सरोगेसी के जरिए उनके घर कोई बेटा आया है या बेटी।

नेटिजन्स बॉलीवुड स्टार्स प्रियंका चोपड़ा के इस पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं। पोस्ट पर कमेंट करते हुए हुमा कुरैशी ने ​लिखा, “ये अद्भुत है! प्रियंका बधाई।” वहीं पूजा हेगड़े ने लिखा, “बधाई हो, आप सभी को ढेर सारा प्यार।”

‘द जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट’ शो के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने बेबी प्लानिंग को लेकर कहा था कि वो अकेले ऐसे कपल हैं, जिनके अभी तक बच्चे नहीं हुए हैं। प्रियंका ने उसी शो में यह बताया था कि वो निक जोनास के साथ बेबी प्लान कर रही हैं।

प्रियंका बॉलीवुड की दूसरी एक्ट्रेस हैं, जो पिछले तीन महीने में सरोगेसी के जरिए माँ बनी हैं। इससे पहले 17 नवंबर 2021 को प्रीति जिंटा भी सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों की माँ बनी थीं। बता दें कि बॉलीवुड में ऐसे कई सेलिब्रेटी हैं, जो सेरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बने हैं।

शाहरुख खान के बेटे अबराम का जन्म भी 2013 में सरोगेसी के जरिए हुआ था। आमिर खान के घर दिसंबर 2011 में सेरोगेसी के जरिए बेटे आजाद खान का जन्म हुआ था। सोहेल खान, करण जौहर, तुषार कपूर, एकता कपूर, शिल्पा शेट्टी के अलावा मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह वर्ष 2017 में सरोगेसी के जरिए दो बेटों कृषांग और रयान के माता पिता बने थे।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फैक्ट चेक’ की आड़ लेकर भारत में ‘प्रोपेगेंडा’ फैलाने की तैयारी कर रहा अमेरिका, 1.67 करोड़ रुपए ‘फूँक’ तैयार कर रहा ‘सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स’...

अमेरिका कथित 'फैक्ट चेकर्स' की फौज को तैयार करने की योजना को चतुराई से 'डिजिटल लिटरेसी' का नाम दे रहा है, लेकिन इनका काम होगा भारत में अमेरिकी नरेटिव को बढ़ावा देना।

मुस्लिम फल विक्रेताओं एवं काँवड़ियों वाले विवाद में ‘थूक’ व ‘हलाल’ के अलावा एक और पहलू: समझिए सच्चर कमिटी की रिपोर्ट और असंगठित क्षेत्र...

काँवड़ियों के पास ये विकल्प क्यों नहीं होना चाहिए, अगर वो सिर्फ हिन्दू विक्रेताओं से ही सामान खरीदना चाहते हैं तो? मुस्लिम भी तो लेते हैं हलाल?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -