Thursday, July 18, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनदुबई में बेची गई राखी सावंत की नंगी तस्वीरें, ₹50 लाख में आदिल खान...

दुबई में बेची गई राखी सावंत की नंगी तस्वीरें, ₹50 लाख में आदिल खान ने की थी ‘डील’: हिरोइन ने खुद बताई शौहर की ‘करतूतें’, कहा- मेरे कपड़े फाड़े

राखी सावंत ने कहा, “जो फिर मेरे साथ हुआ… जब मेरे साथ वो हुआ, तीन घंटे लगे उसको फिर मेरे कपड़े फाड़ने में, सारी चीज करने में।” 

बॉलीवुड सनसनी राखी सावंत फिर से सुर्ख़ियों में हैं। इस बार उन्होंने बुधवार (23 अगस्त, 2023) को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपने शौहर आदिल खान दुर्रानी पर उनकी नग्न तस्वीरें और वीडियो बेचने का आरोप लगाया है। एक बड़ा दावा करते हुए राखी ने कहा कि 50-50, 47-47 लाख में आदिल खान ने उनकी नग्न तस्वीरें और वीडियो दुबई में बेचीं हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राखी सावंत ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए कहा, “मेरे शौहर आदिल खान दुर्रानी ने मेरे न्यूड वीडियो ₹50-50, ₹47-47 लाख में लाख में बेचे हैं, जिसमें एक में मैं हनीमून के समय टब में बैठी हूँ, बाथरूम में नहा रही हूँ, उनके साथ बिस्तार में हूँ, सारे वीडियो शूट करके, मेरे नग्न वीडियो, एक अरब को बेचे है, अपनी बीबी का वीडियो बेचा है, किसको बेचा है पता नहीं।” 

राखी को यह भी याद आया कि आदिल की बहन शैली उन्हें एक कार देना चाहती थी और उसने इसे लेने के लिए राखी को मैसूर आने के लिए कहा था। राखी ने कहा कि उन्होंने शैली से कार मुंबई भेजने के लिए कहा लेकिन आदिल ने जोर देकर कहा कि वह इसे जाकर ले जाए। राखी का दावा है कि वहाँ पहुँचने के बाद वह आदिल के साथ एक कमरे में थी। आगे राखी सावंत का दावा है, “इनका (आदिल का) एक बंदा आया, मैं और आदिल के कमरे में थे, तभी बाहर से ताला मारके चला गया।”

इतना ही नहीं उसके बाद क्या हुआ यह बताते हुए राखी सावंत ने यह भी खुलासा किया कि आदिल ने उनके कपड़े भी फाड़े। राखी सावंत ने कहा, “जो फिर मेरे साथ हुआ… जब मेरे साथ वो हुआ, तीन घंटे लगे उसको फिर मेरे कपड़े फाड़ने में, सारी चीज करने में।” 

इस घटना के बाद राखी ने दावा किया कि अगले दिन आदिल ने उनसे कहा, “उदास मत हो, तुम एक अच्छी लड़की हो, मैं तुमसे शादी करना चाहता हूँ।” उन्होंने बताया कि आदिल खान कथित तौर पर उनका पीछा करते हुए गोवा तक गया जहाँ उन्होंने शादी कर ली। हालाँकि, अब निकाह के बाद राखी ने यह भी कहा कि वह आदिल को अपना पति नहीं मानती हैं और उससे तलाक के लिए अर्जी देंगी।

6 महीने जेल के बाद शौहर आदिल खान आया बाहर

गौरतलब है कि छह महीने जेल में बिताने के बाद राखी सावंत का शौहर रहा आदिल खान दुर्रानी अभी हाल ही में बाहर आ चुका है। एक इंटरव्यू में उसने राखी सावंत पर कई तरह के आरोप लगाए थे। कहा था कि वह कभी माँ नहीं बन सकती। ड्रग देकर अपना न्यूड वीडियो बनाने और माँ के कैंसर के नाम लोगों से पैसे ऐंठने का आरोप भी लगाया है।

बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में आदिल ने कहा है कि उसने बहुत तकलीफें झेली है। वह बता भी नहीं सकता कि इन 6 महीनों में उस पर क्या बीती है। माँ-बाप समेत उसके पूरे परिवार ने बहुत कुछ झेला है। लेकिन बाहर आने के बाद अब वह खुश है। आदिल ने कहा है कि उसने एक वीडियो बनाकर कहा था कि उसे कुछ दिन का समय दो। लेकिन राखी सावंत ने उसे फँसाकर जेल भेज दिया।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

साथियों ने हाथ-पाँव पकड़ा, काज़िम अंसारी ने ताबतोड़ घोंपा चाकू… धराया VIP अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता का हत्यारा, रात के डेढ़ बजे घर...

घटना की रात काज़िम अंसारी ने 10-11 बजे के बीच रेकी भी की थी जो CCTV में कैद है। रात के करीब डेढ़ बजे ये लोग पीछे के दरवाजे से घर में घुसे।

प्राइवेट नौकरियों में 75% आरक्षण वाले बिल पर कॉन्ग्रेस सरकार का U-टर्न, वापस लिया फैसला: IT कंपनियों ने दी थी कर्नाटक छोड़ने की धमकी

सिद्धारमैया के फैसले का भारी विरोध भी हो रहा था, जिसकी वजह से कॉन्ग्रेसी सरकार बुरी तरह से घिर गई थी। यही नहीं, इस फैसले की जानकारी देने वाले ट्वीट को भी मुख्यमंत्री को डिलीट करना पड़ा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -