Saturday, June 15, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनजिस ईरानी लड़की का रेप किया, उससे निकाह करना चाहता है आदिल: राखी सावंत...

जिस ईरानी लड़की का रेप किया, उससे निकाह करना चाहता है आदिल: राखी सावंत ने लाइव आकर पूछा- ‘मुझे बर्बाद किया…अब मार डालोगे क्या?’

राखी सावंत ने कहा, "आदिल ने उस ईरानी लड़की से कहा कि 'तुम रेप का केस वापस ले लो। मैं राखी को तलाक दे रहा हूँ, तुमसे निकाह करूँगा।' वहीं, आदिल ने मुझे फोन करके मैसूर के पुलिस स्टेशन बुलाया था और कहा कि मैं उस ईरानी लड़की और दूसरी लड़की को छोड़ छोड़कर तुम्हारे साथ घर बसाना चाहता हूँ।"

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों दुबई में हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शौहर आदिल खान दुर्रानी के मामले में नया अपडेट दिया है। उन्होंने मंगलवार (28 फरवरी 2023) को लाइव वीडियो में बताया कि उनकी माँ के निधन को एक महीना हो गया है। माँ का आशीर्वाद हमेशा उनके साथ है। इसके अलावा उन्हें एक और बुरी खबर मिली है। अपनी बात आगे करते हुए उन्होंने आदिल दुर्रानी को लेकर खुलासे हुए।

राखी ने बताया कि एक इरानी लड़की का आदिल ने रेप किया था और अब उसे शादी का झाँसा देकर कहता है कि वो रेप केस वापस ले ले।

उन्होंने कहा, “आदिल ने उस ईरानी लड़की को पुलिस स्टेशन में बुलाया है। उससे कहा कि तुम रेप का केस वापस ले लो। उसने उसे मसका लगाते हुए यह भी कहा कि मैं राखी को तलाक दे रहा हूँ, तुमसे निकाह करूँगा। वहीं, आदिल ने मुझे फोन करके मैसूर के पुलिस स्टेशन बुलाया था और कहा कि मैं उस ईरानी लड़की और दूसरी लड़की को छोड़ छोड़कर तुम्हारे साथ घर बसाना चाहता हूँ।”

राखी सावंत ने कहा, “आदिल, तुम मूर्ख हो, तुम बहुत गलत कर रहे हो। तुम हर औरत से यही कहते हो। तुम जेल तक पहुँच गए। अपनी बीवी सहित सभी औरतों को बेवकूफ बनाना बंद करो। दूसरी औरतें तुमसे शादी कैसे करेंगी? मैं तो आपको तलाक दूँगी नहीं। आप शादी करेंगे, तो मैं आप पर केस पर केस करूँगी। एक बीवी को धोखा देने के मामले में केस दर्ज करूँगी। तुमने मेरे साथ कोर्ट मैरिज भी की है, सिर्फ निकाह नहीं किया है।”

राखी यह सब कहते हुए भावुक हो गईं, लेकिन उन्होंने अपनी बात को जारी रखा। वह कहती हैं, “कितना सताओगे। मार डालोगे। दिल का खून कर दिया, जिंदगी का भी करोगे क्या। तुमने मुझे मानसिक, शारीरिक, दिल से और दिमाग से पूरी तरह बर्बाद कर दिया है। मेरे पास मेरी माँ और परमेश्वर का आशीर्वाद है। तुम जितना गिराओगे में उतना ही उठूँगी। एक ही बार गिरूँगी वो भी कब्र में। मैं उठूँगी चाहे आप मुझे कितना भी गिराने की कोशिश करें। मैं सुबह उठती हूँ और नमाज अदा करती हूँ। क्योंकि तुमने मुझे इस्लाम कबूल करवाया है। वो बहुत ताकतवर है। मैं जीसस को भी मानती हूँ।”

इतना ही नहीं, राखी ने आगे खुलासा किया कि कैसे ओशिवारा पुलिस ने उसके साथ गलत किया। यहाँ उन्होंने आदिल के खिलाफ मामला दर्ज किया था। उन्होंने कहा, “मैं उनसे आदिल का फोन माँगती रही। मैं गई मैं चिल्ला-चिल्ला कर। मेरा एक केस सॉल्व कर देते हैं। मुझे दुख होता है। उन्होंने मेरे बैंक स्टेटमेंट और मेरे लिए गए पैसों की कोई पूछताछ नहीं की। उन्होंने कुछ नहीं किया। आप उसका फोन भी नहीं लाए ढूँढ कर। आपने उसे कैसे छोड़ दिया और अदालत में उसके खिलाफ कोई सबूत पेश नहीं किया। आप एक सेलिब्रिटी को न्याय नहीं दे पाए, तो एक आम आदमी आपसे क्या उम्मीद करे? हर इंसान को – खाकी हो या खादी – यहीं भुगतना है।”

गौरतलब है कि राखी सावंत ने हाल में मैसूर स्थित अपने ससुराल वालों पर आरोप लगाया था कि हिंदू होने की वजह से वे लोग उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने अपने शौहर आदिल खान दुर्रानी पर मारपीट और पैसे लूटने का आरोप लगाया था। इसके बाद मुंबई पुलिस ने आदिल को हिरासत में ले लिया था। राखी के अलावा ईरान की एक छात्रा ने आदिल के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराया है। ऐसे में आदिल की कस्टडी मैसूर पुलिस को दी गई है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NSA, तीनों सेनाओं के प्रमुख, अर्धसैनिक बलों के निदेशक, LG, IB, R&AW – अमित शाह ने सबको बुलाया: कश्मीर में ‘एक्शन’ की तैयारी में...

NSA अजीत डोभाल के अलावा उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा, तीनों सेनाओं के प्रमुख के अलावा IB-R&AW के मुखिया व अर्धसैनिक बलों के निदेशक भी मौजूद रहेंगे।

अब तक की सबसे अधिक ऊँचाई पर पहुँचा भारत का विदेशी मुद्रा भंडार, उधर कंगाली की ओर बढ़ा पाकिस्तान: सिर्फ 2 महीने का बचा...

एक तरफ पाकिस्तान लगातार बर्बादी की कगार पर पहुँच रहा है, तो दूसरी तरफ भारत का विदेशी मुद्रा भंडार लगातार बढ़ता जा रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -