Monday, July 22, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'कुत्ते (हैरी महाराणा) से सीखा हीरोइन का पाँव चाटना': राम गोपाल वर्मा ने वायरल...

‘कुत्ते (हैरी महाराणा) से सीखा हीरोइन का पाँव चाटना’: राम गोपाल वर्मा ने वायरल वीडियो के बाद तस्वीर के साथ दी सफाई, लोगों ने बताया पागल

राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक साथ शेयर की गई तस्वीरों के साथ लिखा, "आशु रेड्डी के पैरों में बैठकर मैंने जो खतरनाक फिलिंग महसूस की, वह मैंने अप्सरा रानी के कुत्ते से सीखी हैं, जिसका इंस्टाग्राम अकाउंट मैंने यहाँ साझा किया है।"

फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) अक्सर अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म ‘डेंजरस’ के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस आशु रेड्डी के पैर की उँगलियों को चूमा और उन्हें चाटा। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल होने के बाद उनकी काफी आलोचना हुई। अब उन्होंने अपनी हीरोइन अप्सरा रानी के कुत्ते की तुलना खुद से की है। उन्होंने 9 दिसंबर 2022 को ट्वीट किया, “ऐ सबसे बड़ा डेंजरस मैं हूँ। खबरदार जो मेरी अप्सरा रानी को हाथ लगाया… जहाँ काटूँगा तुम लोग जानते भी नहीं।”

फिर इसके बाद उन्होंने 10 दिसंबर 2022 को दो तस्वीरें साझा कीं। पहली तस्वीर में अप्सरा रानी अपने कुत्ते के साथ हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में राम गोपाल वर्मा एक्ट्रेस आशु रेड्डी के पैर पकड़े हुए और उनकी टाँगों को घूरते हुए दिखाई दे रहे हैं।

राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक साथ शेयर की गई इन दोनों तस्वीरों के साथ लिखा, “आशु रेड्डी के पैरों में बैठकर मैंने जो खतरनाक फिलिंग महसूस की, वह मैंने अप्सरा रानी के कुत्ते से सीखी हैं, जिसका इंस्टाग्राम अकाउंट मैंने यहाँ साझा किया है।” जी हाँ, अप्सरा रानी के साथ नजर आने वाले कुत्ते का princeharry18 के नाम से इंस्टाग्राम पर अकाउंट है। यहाँ पर उसकी 175 पोस्ट हैं और उसे 20 हजार लोग फॉलो भी करते हैं।

‘जंगल’ फिल्म के डायरेक्टर द्वारा शेयर की गई फोटो को 18 नवंबर 2022 को princeharry18 (हैरी महाराणा) के अकाउंट पर भी शेयर किया गया है। इसके साथ ही लव इमोजी के साथ लिखा है, “ओह गर्ल यू आर माइन।”

अपने विवादित ट्वीट्स को लेकर एक बार फिर से राम गोपाल वर्मा यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। रोहित गुप्ता लिखते हैं, “यह वही इंसान है जिसने हमें शिवा, रात, सत्या, कौन ,कंपनी , जंगल, सरकार, भूत जैसी शानदार फ़िल्में दी हैं। कहते हैं जीनियस पागल होते है आज देख भी लिया।”

एक और यूजर्स ने कहा कि ये कुत्ता आप हो क्या।

एक यूजर कहता है, “जलो मत। हो सकता है कि कुत्ते की परफॉर्मेंस आपसे बेहतर हो….।”

बता दें कि समलैंगिक संबंधों पर आधारित राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘डेंजरस (Dangerous)’ जल्द ही सिनेमा घरों में दस्तक देने वाली है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में भी काफी बोल्ड सीन हैं। ऐसे में वह अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इसी क्रम में राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में एक्ट्रेस आशु रेड्डी (Ashu Reddy) के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में वह इन्फ्लुएंसर और साउथ एक्ट्रेस आशु रेड्डी के कदमों में बैठे हुए और उनकी उँगलियों को चाटते नजर आए थे। सोशल मीडिया यूजर्स को उनकी यह हरकत बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कोई भी कार्रवाई हो तो हमारे पास आइए’: हाईकोर्ट ने 6 संपत्तियों को लेकर वक्फ बोर्ड को दी राहत, सेन्ट्रल विस्टा के तहत इन्हें...

दिसंबर 2021 में सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने हाईकोर्ट को आश्वासन दिया था कि वक्फ बोर्ड की संपत्तियों को कोई नुकसान नहीं पहुँचाया जाएगा।

‘कागज़ पर नहीं, UCC को जमीन पर उतारिए’: हाईकोर्ट ने ‘तीन तलाक’ को बताया अंधविश्वास, कहा – ऐसी रूढ़िवादी प्रथाओं पर लगे लगाम

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने कहा है कि समान नागरिक संहिता (UCC) को कागजों की जगह अब जमीन पर उतारने की जरूरत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -