Tuesday, August 16, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनसलमान खान की Antim: The Final Truth बॉक्स ऑफिस पर फुस्स, अक्षय कुमार की...

सलमान खान की Antim: The Final Truth बॉक्स ऑफिस पर फुस्स, अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ 300 करोड़ के पास

बॉलीवुड के दबंग खान की फिल्म ​‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ ने अभी तक 4.25 से 4.50 करोड़ तक का कलेक्शन किया है। जबकि अक्षय की 'सूर्यवंशी' ​कथित पत्रकारों, पाकिस्तानियों के बिलबिलाने के बाद भी 300 करोड़ के पास।

बॉलीवुड के एक्शन किंग कहे जाने वाले अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। रिलीज के तीसरे हफ्ते भी फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई जारी है। ब्लॉकबस्टर साबित हो रही ‘सूर्यवंशी’ जल्द ही 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है। ​वहीं, सलमान खान और उनके जीजा आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ (Antim: The Final Truth)’ कमाई के मामले में पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर हाँफती हुई नजर आ रही है।

बात करें ‘सूर्यवंशी’ और ​‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ की कलेक्शन की तो ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबलन के अनुसार, पहले हफ्ते सितारों से सजी ‘सूर्यवंशी’ फिल्म ने 190.06 करोड़, दूसरे हफ्ते 66.66 करोड़ और तीसरे हफ्ते कुल 281.62 करोड़ का बिजनेस किया है।

अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, अजय देवगन और कैटरीना कैफ की एक्टिंग लोगों को सिनेमाघरों तक चुंबक की तरह खींचने में कामयाब रही। यही कारण है कि सिनेमाघरों में फिल्म के दस्तक देने के बाद से इसकी बंपर कमाई का सिलसिला जारी है। ऐसे में कहा जा सकता है कि अक्षय कुमार की फिल्म चौथे हफ्ते भी दर्शकों की भीड़ खींचने में कामयाब रहेगी।

वहीं, बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के मुताबिक, 26 नवंबर को रिलीज हुई बॉलीवुड के दबंग खान की फिल्म ​‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ (Antim: The Final Truth)’ ने अभी तक 4.25 से 4.50 करोड़ तक का कलेक्शन किया है। ऐसे में वीकएंड में फिल्म के अच्छा कलेक्शन करने की उम्मीद जताई जा रही है, लेकिन इतनी धीमी शुरुआत के साथ ‘सूर्यवंशी’ का मुकाबला कर पाना मुश्किल ही नहीं नामु​मकिन है।

महेश मांजरेकर के डायरेक्शन में बनने वाली ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ (Antim: The Final Truth)’ मराठी फिल्म ‘मुल्शी पैटर्न’ का रीमेक है, जिसमें सलमान ने एक सिख पुलिस वाले का किरदार निभाया है।

सलमान खान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में औंधे मुँह गिरती है, तो कोई हैरानी की बात नहीं होगी। इस साल मई में ओटीटी प्लेटफॉर्म जी सिनेप्लेक्स पर रिलीज हुई ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का भी बहुत बुरा हश्र हुआ था। इससे पहले ईद के मौके पर 5 जून 2019 को रिलीज हुई ‘भारत’ भी दर्शकों के गले नहीं उतर पाई थी।

दूसरी ओर रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को देश के ​कथित पत्रकारों, पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी, हीरोइन महविश हयात और ब्रिटिश एक्टर रिज अहमद के बिलबिलाने के बाद भी फैंस का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। देश के बाहर विदेशों में भी फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म समीक्षकों ने भी ‘सूर्यवंशी’ के डायरेक्शन और सभी कलाकारों के लाजवाब अभिनय की सराहना की है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘पता नहीं 9 सितंबर को क्या होगा’: ‘लाल सिंह चड्ढा’ का हाल देख कर सहमे करण जौहर, ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर को अभी से दे...

क्या करण जौहर को रिलीज से पहले ही 'ब्रह्मास्त्र' के फ्लॉप होने का डर सता रहा है? निर्देशक अयान मुखर्जी के नाम उनके सन्देश से तो यही झलकता है।

‘उत्तराखंड में एक भी भ्रष्टाचारी नहीं बचेगा, 1064 नंबर पर करें शिकायत’: CM धामी ने पर्चा लीक का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को...

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने UKSSSC पेपर लीक मामले का खुलासा करने वाली उत्तराखंड STF की टीम को स्वतंत्रता दिवस पर सम्मानित किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
214,085FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe