Saturday, July 31, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'गटर वाली बात' पर सना खान ने की मुफ्ती अनस से निकाह, शौहर बोले-...

‘गटर वाली बात’ पर सना खान ने की मुफ्ती अनस से निकाह, शौहर बोले- मैंने अल्लाह से माँगी थी दुआ…

''मैंने अल्लाह से दुआ माँगी थी कि मुझे सना से शादी करनी है और उसने मेरी सुन ली। मुझे लगता है कि मैं इतना खुश ना होता अगर मैंने किसी और से शादी की होती। सना घमंडी नहीं है। वो अच्छी हैं, माफ करने वाली हैं और उनका दिल साफ है।"

इस्लाम की खातिर फिल्मी दुनिया से दूर हो चुकी सना खान ने पहली बार अपने निक़ाह और शौहर मुफ्ती अनस सैयद को लेकर खुलकर बात की है। सना खान का कहना है कि उन्होंने अनस से निकाह फैसला रातों-रात नहीं किया। उन जैसा इंसान पाने के लिए उन्होंने कई सालों इबादत की है।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में सना खान ने अनस से एक मुलाकात के दौरान हुई बातचीत का हवाला देते हुए कहा, “उन्होंने मुझसे कहा था कि अगर कोई चीज गटर में गिर गई हो तो उसके ऊपर आप 10 बाल्टी पानी भी डाल दो, वो साफ नहीं होती। लेकिन आप उसे गटर से बाहर निकालकर एक गिलास पानी डाल दो तो वह साफ हो जाती है। उनकी इस बात ने मुझे काफी प्रभावित किया था।”

अपनी निकाह को लेकर सना ने कहा, “अनस के अंदर जो चीज मुझे सबसे अच्छी लगती है वो ये है कि अनस शरीफ हैं। उनके अंदर हया है। वो जजमेंटल नहीं हैं।” उन्होंने कहा, “ये कोई जल्दबाजी का निर्णय नहीं था। ऐसे इंसान को पाने के लिए मैंने सालों इबादत की है।”

वहीं सना को लेकर उनके शौहर मुफ्ती अनस ने TOI के इंटरव्यू में बताया, “उन्होंने (सना) लगभग 6 महीने पहले इंस्टाग्राम पर ऐलान किया था कि उन्होंने हिजाब ले लिया है। लोगों को लगा कि यह पैनडेमिक और काम ना मिलने की वजह से है, लेकिन वो हमेशा खुद को इन सबसे दूर करना चाहती थी। मैं चाहता था कि वो इसे थोड़ा वक्त दें और इस बारे में सोचे लेकिन वो निर्णय कर चुकी थी। असल में मुझे भी झटका लगा था जब उन्होंने कहा कि वह इंडस्ट्री छोड़ रही हैं।”

उन्होंने आगे कहा, ”मैंने अल्लाह से दुआ माँगी थी कि मुझे सना से शादी करनी है और उसने मेरी सुन ली। मुझे लगता है कि मैं इतना खुश ना होता अगर मैंने किसी और से शादी की होती। सना घमंडी नहीं है। वो अच्छी हैं, माफ करने वाली हैं और उनका दिल साफ है।”

मौलाना ने सना की तारीफ में आगे कहा, ”मैं हमेशा से एक ऐसे लड़की की साथ रहना चाहता था जो मुझे पूरा करे। लोग मुझसे पूछते हैं कि मेरी शादी आखिर एक एक्ट्रेस से कैसे हो गई, लेकिन ये छोटी सोच के लोग हैं। यह मेरी जिंदगी है और किसी को उस पर कुछ बोलने का हक नहीं है। लोग यह सोचने के लिए आजाद हैं कि हम मिसमैचड जोड़ी हैं, लेकिन सिर्फ हम जानते हैं कि हम एक-दूसरे के लिए ठीक हैं।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ये नंगे, इनके हाथ अपराध में सने, फिर भी शर्म इन्हें आती नहीं… क्योंकि ये है बॉलीवुड

राज कुंद्रा या गहना वशिष्ठ तो बस नाम हैं। यहाँ किसिम किसिम के अपराध हैं। हिंदूफोबिया है। खुद के गुनाहों पर अजीब चुप्पी है।

‘द प्रिंट’ ने डाला वामपंथी सरकार की नाकामी पर पर्दा: यूपी-बिहार की तुलना में केरल-महाराष्ट्र को साबित किया कोविड प्रबंधन का ‘सुपर हीरो’

जॉन का दावा है कि केरल और महाराष्ट्र पर इसलिए सवाल उठाए जाते हैं, क्योंकि वे कोविड-19 मामलों का बेहतर तरीके से पता लगा रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,277FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe