Saturday, July 20, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'...सेक्स करे, ड्रग्स ले, लड़कियों का पीछा करे' - तब शाहरुख खान ने बेटे...

‘…सेक्स करे, ड्रग्स ले, लड़कियों का पीछा करे’ – तब शाहरुख खान ने बेटे आर्यन के लिए TV पर कही थी ये बात

"...मैं उसे कहूँगा कि वह लड़कियों के पीछे जा सकता है, ड्रग्स ले सकता है, सेक्स कर सकता है। मैं चाहूँगा कि मेरे साथ काम करने वाले लोग जिनकी बेटियाँ हैं, वह आकर मेरे पास उसकी शिकायत करें।"

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से पूछताछ कर रही है। शनिवार (अक्टूबर 2, 2021) रात मुंबई में एक क्रूज पर एनसीबी की टीम ने छापेमारी की थी। इस दौरान 10 लोगों को हिरासत में लिया गया था, जिसमें शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान भी शामिल है।

इस बीच शाहरुख खान का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है। उन्होंने यह इंटरव्यू सिमी ग्रेवाल को दिया था। इस दौरान शाहरुख ने मजाकिया लहजे में कहा था कि वह चाहते हैं कि आर्यन वो सारे गलत काम करे, जिन्हें वह जवानी में नहीं कर पाए थे।

शाहरुख खान 1997 में सिमी ग्रेवाल के टॉक शो में पहुँचे थे। इस टॉक शो में उनके साथ गौरी भी पहुँची थीं। गौरी ने तब कुछ समय पहले ही अपने पहले बेटे आर्यन को जन्म दिया था। इस मौके पर सिमी ने शाहरुख और गौरी से उनके बेटे के बारे में भी बात की थी।

सिमी ग्रेवाल ने शाहरुख से पूछा कि वह आर्यन का पालन-पोषण कैसे करेंगे तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि आर्यन वो सारे काम करे जो वह अपनी टीनएज में नहीं कर सके। शाहरुख ने कहा था कि वह काफी कुछ ऐसा करना चाहते थे जो कि वह चाहकर भी नहीं कर सके क्योंकि उनके पास इतनी सुविधाएँ नहीं थीं।

शाहरुख ने सिमी ग्रेवाल से कहा था, “जब आर्यन 3-4 साल का हो जाएगा तो मैं उसे कहूँगा कि वह लड़कियों के पीछे जा सकता है, ड्रग्स ले सकता है, सेक्स कर सकता है। बेहतर हो कि वह ये सब जल्दी ही शुरू कर दे जो मैं नहीं कर सका। अगर आर्यन घर से बाहर जाता है तो मैं चाहूँगा कि मेरे साथ काम करने वाले लोग जिनकी बेटियाँ हैं, वह आकर मेरे पास उसकी शिकायत करें।”

बता दें कि शनिवार को मुंबई के समुद्री में क्रूज पर चल रही एक ड्रग्स पार्टी में एनसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में नशीला पदार्थ जब्त किए और 10 लोगों को हिरासत में लिया है। यह जहाज मुंबई से गोवा जा रहा था। इस पार्टी में एंट्री के लिए हर शख्स ने 80 हजार रुपए से ज्यादा की फीस चुकाई थी। एक पुख्ता टिप मिलने के बाद मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और अन्य एनसीबी अधिकारी जहाज में आम यात्रियों की तरह सवार हुए और ऑपरेशन को अंजाम दिया।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फैक्ट चेक’ की आड़ लेकर भारत में ‘प्रोपेगेंडा’ फैलाने की तैयारी कर रहा अमेरिका, 1.67 करोड़ रुपए ‘फूँक’ तैयार कर रहा ‘सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स’...

अमेरिका कथित 'फैक्ट चेकर्स' की फौज को तैयार करने की योजना को चतुराई से 'डिजिटल लिटरेसी' का नाम दे रहा है, लेकिन इनका काम होगा भारत में अमेरिकी नरेटिव को बढ़ावा देना।

मुस्लिम फल विक्रेताओं एवं काँवड़ियों वाले विवाद में ‘थूक’ व ‘हलाल’ के अलावा एक और पहलू: समझिए सच्चर कमिटी की रिपोर्ट और असंगठित क्षेत्र...

काँवड़ियों के पास ये विकल्प क्यों नहीं होना चाहिए, अगर वो सिर्फ हिन्दू विक्रेताओं से ही सामान खरीदना चाहते हैं तो? मुस्लिम भी तो लेते हैं हलाल?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -