Sunday, October 17, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'रिया को रिहा करो' - जैसे-जैसे बढ़ रहा जाँच का दायरा, बॉलीवुड वाले चुपके...

‘रिया को रिहा करो’ – जैसे-जैसे बढ़ रहा जाँच का दायरा, बॉलीवुड वाले चुपके से डिलीट कर रहे पुराने पोस्ट

स्टाइलिस्ट अनीशा जैन ने दांडेकर बहनों के साथ रिया के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट किए थे। लेकिन कुछ समय बाद इन्होंने अपना पोस्ट डिलीट कर दिया। फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी और उनकी बहन अनुषा दांडेकर ने...

बॉलीवुड के अभिनेता फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी और उनकी बहन अनुषा दांडेकर ने कुछ समय पहले एक पोस्ट किया था। पोस्ट में उन्होंने माँग उठाई थी कि रिया चक्रवर्ती को एनसीबी की हिरासत से रिहा किया जाए। फ़िलहाल दोनों बहनों ने ही अपनी यह पोस्ट सोशल मीडिया से हटा ली है। 

दरअसल शिबानी और अनुषा समेत कई बॉलीवुड कलाकारों ने रिया चक्रवर्ती को एनसीबी की हिरासत से आज़ाद करने की माँग उठाई थी। बॉलीवुड की स्टाइलिस्ट मोनिका डोगरा ने तो यहाँ तक दावा किया था कि एनसीबी पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती पर दबाव बना रही है। उनके अनुसार एनसीबी ने रिया पर आरोप स्वीकार करने का दबाव बनाया है इसलिए रिया को तत्काल प्रभाव से गिरफ्त से आज़ाद किया जाना चाहिए। 

ठीक इसी तरह एक और स्टाइलिस्ट अनीशा जैन ने दांडेकर बहनों के साथ रिया के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट किए थे। लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने भी अपना पोस्ट डिलीट कर दिया। 

गुज़रे हफ्ते बॉलीवुड कलाकार फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी ने सोशल मीडिया पर मुखर होकर रिया चक्रवर्ती के समर्थन में आवाज़ उठाई थी। इतना ही नहीं उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे पर रिया चक्रवर्ती से सवाल करने पर आलोचना की थी। इसके पहले रिया चक्रवर्ती ने NCB के सामने बॉलीवुड के ऐसे नामों का खुलासा किया था, जो कथित तौर पर ड्रग्स लेते हैं और दूसरों को मुहैया कराते हैं।

ख़बरों की मानें तो रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में कहा कि लगभग 80 फीसदी बॉलीवुड कलाकार ऐसे हैं, जो ड्रग्स का सेवन करते हैं। रिया ने जिन नामों का खुलासा किया था उनमें से कई बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता, प्रोड्यूसर और निर्देशक भी हैं। अपने बयान में रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स उपलब्ध कराने की बात भी स्वीकार की है।

हैरान कर देने वाले खुलासे में रिया चक्रवर्ती ने बताया कि सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिज़ाइनर सिमोन खम्मबट्टा मादक पदार्थों का सेवन करती हैं। पूछताछ के दौरान रिया ने सुशांत सिंह की दोस्त रोहिणी अय्यर और फिल्म निर्माता मुकेश छाबड़ा पर भी ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है।

वहीं 30 जुलाई 2019 को करण जौहर के घर एक ड्रग्स हाउस पार्टी हुई थी। एनसीबी बहुत जल्द इस मामले में भी जाँच शुरू कर सकती है। करण जौहर के घर पर हुई इस पार्टी का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था।

अकाली दल के नेता मजिंदर सिंह ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए आरोप लगाया कि इसमें शामिल लगभग सारे लोग ड्रग्स के नशे में थे। वीडियो में रनबीर कपूर, अयान मुखर्जी, विकी कौशल, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, शाहिद कपूर, वरुण धवन समेत कई कलाकार नज़र आते हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बेअदबी करने वालों को यही सज़ा मिलेगी, हम गुरु की फौज और आदि ग्रन्थ ही हमारा कानून’: हथियारबंद निहंगों को दलित की हत्या पर...

हथियारबंद निहंग सिखों ने खुद को गुरू ग्रंथ साहिब की सेना बताया। साथ ही कहा कि गुरु की फौजें किसानों और पुलिस के बीच की दीवार हैं।

सरकारी नौकरी से निकाला गया सैयद अली शाह गिलानी का पोता, J&K में रिसर्च ऑफिसर बन कर बैठा था: आतंकियों के समर्थन का आरोप

अलगाववादी नेता रहे सैयद अली शाह गिलानी के पोते अनीस-उल-इस्लाम को जम्मू कश्मीर में सरकारी नौकरी से निकाल बाहर किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,125FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe