Saturday, May 18, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'11 की उम्र में लग गई पोर्न देखने की लत, सेक्स में बचपन से...

’11 की उम्र में लग गई पोर्न देखने की लत, सेक्स में बचपन से रुचि’: 7 ग्रैमी जीतने वाली अमेरिकी गायिका, जिसका नाम गिनीज बुक में थी

"मुझे समझ नहीं आ रहा था कि यह एक बुरी बात क्यों थी। जब मैंने अपनी माँ से पूछा कि क्या आपने भी पोर्न देखकर सेक्स करना सीखा है? तो वह शॉक्ड हो गईं।"

युवा अमेरिकन पॉप सिंगर बिली एलिश (Billie Eilish) इन दिनों अपने लेटेस्ट इंटरव्यू को लेकर खासा सुर्खियों में हैं। इंटरव्यू में उन्होंंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। अमेरिकी पॉप सिंगर ने बताया कि उन्हें 11 साल की उम्र से ही पोर्न देखने की लत लग गई थी, जिसने उन्हें मानसिक रूप से बे​हद प्रभावित किया। ग्रैमी अवॉर्ड से सम्मानित सिंगर ने यह भी बताया कि इतनी छोटी सी उम्र में पोर्न फिल्में देखने की वजह से मुझे बहुत डरावने सपने आते थे।

19 वर्षीय बिली एलिश आज भी कम उम्र में पोर्न फिल्में देखने के लिए खुद को कसूरवार मानती हैं। उन्हें लगता है कि उसने (Porn) उनका बचपन छीन लिया है। एलिश ने सीरियसएक्सएम रेडियो (SiriusXM radio) को बातचीत के दौरान बताया, “मुझे लगता है कि पोर्न देखना मेरा सबसे गलत फैसला था। ईमानदारी से कहूँ तो मैंने बहुत सारी पोर्न फिल्में देखी हैं। जब मैं 11 साल की थी, तभी से मैंने पोर्न देखना शुरू कर दिया था।”

एलिश ने बताया कि जब मैंने सेक्स करना शुरू किया, तो मैंने उन चीजों को ना कहना सीख लिया था, जो मेरे अच्छी नहीं थीं। क्योंकि मैं इन सबको लेकर काफी मैच्यूर हो चुकी थी। बचपन से ही सेक्स के प्रति उनकी काफी रूचि थी, जिसको लेकर उनकी माँ भी हैरान थीं। एलिश ने अपने इंटरव्यू में बताया, “मुझे समझ नहीं आ रहा था कि यह एक बुरी बात क्यों थी। जब मैंने अपनी माँ से पूछा कि क्या आपने भी पोर्न देखकर सेक्स करना सीखा है? तो वह शॉक्ड हो गईं।” अक्टूबर 2021 में बिली एलिश ने महिलाओं के स्तन के आकार का एक परफ्यूम भी लॉन्च किया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी फोटो भी शेयर की थी।

सिंगर बिली एलिश इस 18 दिसंबर को 20 साल की हो जाएँगी। उन्होंने बताया कि मुझे लगता है कि पोर्न देखने से रियल प्रॉब्लम यह है कि यह दो लोगों की सहमति से होने वाले नॉर्मल सेक्स को प्रभावित कर सकता है। एलिश ने पोर्न फिल्मों के माध्यम से महिलाओं के शरीर और यौन संबंधों को अलग-अलग तरीकों से दिखाने की भी आलोचना की।

बता दें कि एलिश ने अपने इंटरव्यू में कई अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की है। इसमें टीकाकरण के बावजूद इस साल की शुरुआत में कोविड-19 के नियमों का पालन करना शामिल था। उन्होंने कहा, “मैं नहीं मरी और मैं मरने वाली नहीं थी, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कितना भयावह था। उन्होंने कहा कि मैं लगभग दो महीने तक अस्वस्थ थी।” बता दें कि बिली एलिश 7 ग्रैमी अवॉर्ड जीत चुकी हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरों ने 2 करोड़ से अधिक लाइक्स बटोर कर रिकॉर्ड बनाए हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अनुच्छेद 370 को हमने कब्रिस्तान में गाड़ दिया, इसे वापस नहीं लाया जा सकता’: PM मोदी बोले- अलगाववाद को खाद-पानी देने वाली कॉन्ग्रेस ने...

पीएम मोदी ने कहा, "आजादी के बाद गाँधी जी की सलाह पर अगर कॉन्ग्रेस को भंग कर दिया गया होता, तो आज भारत कम से कम पाँच दशक आगे होता।

स्वाति मालीवाल पर AAP का यूटर्न: पहले पार्टी ने कहा कि केजरीवाल के पीए विभव ने की बदतमीजी, अब महिला सांसद के आरोप को...

कल तक स्वाति मालीवाल के साथ खड़ा रहने का दावा करने वाली आम आदमी पार्टी ने अब यू टर्न ले लिया है और विभव कुमार के बचाव में खड़ी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -