Thursday, July 25, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन2024 में चुनाव लड़ूँगा, सब पर मानहानि केस करूँगा: जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर...

2024 में चुनाव लड़ूँगा, सब पर मानहानि केस करूँगा: जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने बताया फ्यूचर प्लान, कहा- जैकलीन को अपनी पसीने की कमाई से दिए तोहफे

सुकेश चंद्रशेखर ने अपने फ्यूचर प्लान के बारे में बताते हुए दावा किया कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसके सामने कितनी मुसीबतें हैं। वो 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेगा और जीतेगा भी। उसकी जीत एकतरफा होगी।

200 करोड़ रुपए की ठगी के आरोपित सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने जेल में बैठकर अंग्रेजी में तीन पन्नों का एक खत लिखा है। इस खत को उसने अपने वकील अनंत मलिक को भेजा। साथ ही संदेशा भेजा है कि इस खत को मीडिया और सोशल मीडिया से जुड़े लोगों को भेज दिया जाए।

आज तक के मुताबिक, खत की शुरुआत वह डियर मीडिया फ्रेंड से करता है। अपने खत में सुकेश ने उन लोगों को गलत ठहराया है, जो खुद को पीड़ित और ठगा हुआ बता रहे हैं। सुकेश के मुताबिक, इतने पढ़े लिखे रसूखदार और ऊँची पहुँच वाले लोगों को कोई इतनी आसानी से कैसे अपना शिकार बना सकता है। ये कोई छोटे बच्चे नहीं हैं।

उसने आगे कहा, “मेरे खिलाफ जितने भी आरोप लगाए गए हैं, वो सिर्फ इल्जाम ही हैं और जैसा मैंने पहले भी कहा, ये सारा केस बदले की भावना से किया गया है। हर कोई मुझे जालसाज या ठग कहकर मजे ले रहा है, लेकिन ये भी सच है कि मेरे खिलाफ लगा एक भी इल्जाम साबित नहीं हो सका है। मैं उन सबके खिलाफ मानहानि का केस करूँगा, जो मुझे जालसाज या फरेबी कहकर मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।”

महाठग सुकेश ने कहा, “बड़े ही अफसोस और दुर्भाग्य की बात है कि जैकलीन फर्नांडिस को पीएमएलए (PMLA) केस में आरोपित बनाया जा रहा है। मैं और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) रिलेशनशिप में हैं। मैंने उसे और उसके परिवार के लोगों को तोहफे दिए हैं। इसमें उसका क्या कसूर? उसने मुझसे कभी कुछ नहीं माँगा सिवाय प्यार के। उसे और उसके परिवार को मैंने एक-एक पाई अपने गाढ़े खून पसीने की कमाई से दी है। मैं इसे कानूनी तौर पर साबित कर दूँगा कि उसके और उसके परिवार के लोगों के खिलाफ जो भी इल्जाम हैं वो सब गलत हैं। जैकलीन बेकसूर है और वो अपने प्यार के साथ हमेशा खड़ा रहेगा।”

उसने आगे कहा, “मेरे इर्द-गिर्द जो कुछ भी चल रहा है, वो सब कुछ सियासी बदले की कार्रवाई है। बल्कि ये भी कहा जा सकता है कि ये शायद देश की सबसे बड़ी साजिश भी है और यही सबसे बड़ी वजह भी है। इसीलिए मुझे और मेरे परिवार के साथ-साथ मेरे प्यार और उसके परिवार, दोस्तों को इस पचड़े में घसीटकर दबाव बनाने की कोशिश की जा रही है।”

सुकेश चंद्रशेखर ने अपने फ्यूचर प्लान के बारे में बताते हुए दावा किया कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसके सामने कितनी मुसीबतें हैं। वो 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेगा और जीतेगा भी। उसकी जीत एकतरफा होगी।

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर जहाँ कह रहा है कि उसने अपनी प्रेमिका को अपनी पसीने की कमाई से तोहफे दिए। वहीं जैकलीन ईडी को यह बता चुकी हैं कि उसे हर हफ्ते सुकेश से लिमिटेड एडिशन के परफ्यूम, हर दूसरे दिन फूल, डिजाइनर बैग, डायमंड इयररिंग्स आदि मिलते थे। वहीं, ईडी ने अपनी चार्टशीट में इस बात का जिक्र किया था कि सुकेश चंद्रशेखर ने अभिनेत्री को महँगे तोहफे देना कबूल किया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तुमलोग वापस भारत भागो’: कनाडा में अब सांसद को ही धमकी दे रहा खालिस्तानी पन्नू, हिन्दू मंदिर पर हमले का विरोध करने पर भड़का

आर्य ने कहा है कि हमारे कनाडाई चार्टर ऑफ राइट्स में दी गई स्वतंत्रता का गलत इस्तेमाल करते हुए खालिस्तानी कनाडा की धरती में जहर बोते हुए इसे गंदा कर रहे हैं।

मुजफ्फरनगर में नेम-प्लेट लगाने वाले आदेश के समर्थन में काँवड़िए, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बोले – ‘हमारा तो धर्म भ्रष्ट हो गया...

एक कावँड़िए ने कहा कि अगर नेम-प्लेट होता तो कम से कम ये तो साफ हो जाता कि जो भोजन वो कर रहे हैं, वो शाका हारी है या माँसाहारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -