Wednesday, August 4, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनसुशांत का घर छोड़ने से पहले रिया ने करवाई थी 8 हार्ड ड्राइव नष्ट:...

सुशांत का घर छोड़ने से पहले रिया ने करवाई थी 8 हार्ड ड्राइव नष्ट: दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने CBI से किया खुलासा

सिद्धार्थ ने बताया कि हार्ड ड्राइव के लिए बाकायदा आईटी प्रोफेशनल को बुलवाया गया था। लेकिन यह साफ नहीं है कि उसे बुलाया किसने था। पिठानी के अनुसार, इस दौरान सुशांत और रिया दोनों कमरे में मौजूद थे और सब कुछ देख रहे थे। उनके अलावा डोमेस्टिक हाउसहेल्पर दीपेश सावंत और बावर्ची नीरज भी कमरे में थे।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जाँच में जुटी सीबीआई टीम को आज (अगस्त 26, 2020) एक चौंकाने वाली जानकारी मिली। एक्टर के साथ फ्लैट में रहने वाले उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने जाँच टीम को पूछताछ के दौरान बताया कि 8 जून को रिया ने फ्लैट छोड़ने से पहले 8 हार्ड ड्राइव नष्ट करवाई थीं

सिद्धार्थ ने बताया कि हार्ड ड्राइव के लिए बाकायदा आईटी प्रोफेशनल को बुलवाया गया था। लेकिन यह साफ नहीं है कि उसे बुलाया किसने था। पिठानी के अनुसार, इस दौरान सुशांत और रिया दोनों कमरे में मौजूद थे और सब कुछ देख रहे थे। उनके अलावा डोमेस्टिक हाउसहेल्पर दीपेश सावंत और बावर्ची नीरज भी कमरे में थे।

गौरतलब है कि सीबीआई की स्पेशल जाँच टीम सुशांत केस में जाँच कर रही है। उन्होंने सिद्धार्थ और नीरज से अब तक दो बार पूछताछ कर ली हैं। इनके अलावा सुशांत के सीए संदीप श्रीधर से और पुराने अकॉउंटेंट रजत मेवाती से भी सवाल पूछे जा रहे हैं।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया के ख़िलाफ़ किया केस दर्ज

रिया की व्हॉट्सएप चैट का खुलासा होने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी उनके ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज कर ली है। यह मामला नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस एक्ट की धाराओं 20, 22, 27 और 29 के तहत दर्ज किया गया है। इस केस में रिया के भाई, उनकी टैलेंट मैनेजर जया शाह और सुशांत के पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी व गौरव आर्या का नाम भी शामिल है।

इससे पहले NCB के डायरेक्टर राकेश अस्थाना ने कहा था कि NCB सुशांत केस की जाँच भी शुरू करने जा रही है। इंडिया टुडे के सूत्रों के मुताबिक ईडी ने NCB को चिट्ठी लिखी है और कहा है कि सुशांत से जुड़े कुछ लोग ड्रग्स लेते थे। कुछ लोगों का ड्रग्स डीलर से कॉन्टेक्ट भी था, लिहाजा बड़े पैमाने पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इसकी जाँच शुरू करने वाली है।

जानकारी के अनुसार, सीबीआई के सामने सिद्धार्थ पिठानी और सैमुअल मिरांडा ने कबूल किया था कि सुशांत मारिजुआना का नशा करते थे, लेकिन रिया के मोबाइल से जो खुलासे हुए हैं, उसके बाद से तो इस केस का ड्रग एंगल सबसे मजबूत दिखने लगा है। वहीं रिया के वकील ने उनकी ओर से सफाई देते हुए कहा कि चक्रवर्ती ने कभी भी ड्रग नहीं लिए, वे अपने ब्लड टेस्ट के लिए भी तैयार हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

5 करोड़ कोविड टीके लगाने वाला पहला राज्य बना उत्तर प्रदेश, 1 दिन में लगे 25 लाख डोज: CM योगी ने लोगों को दी...

उत्तर प्रदेश देश का पहला राज्य बन गया है, जिसने पाँच करोड़ कोरोना वैक्सीनेशन का आँकड़ा पार कर लिया है। सीएम योगी ने बधाई दी।

अ शिगूफा अ डे, मेक्स द सीएम हैप्पी एंड गे: केजरीवाल सरकार का घोषणा प्रधान राजनीतिक दर्शन

अ शिगूफा अ डे, मेक्स द CM हैप्पी एंड गे, एक अंग्रेजी कहावत की इस पैरोडी में केजरीवाल के राजनीतिक दर्शन को एक वाक्य में समेट देने की क्षमता है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,869FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe