Wednesday, April 17, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनसुशांत ने टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी को दिए 62 लाख रुपए, एजेंसी ने रिया चक्रवर्ती...

सुशांत ने टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी को दिए 62 लाख रुपए, एजेंसी ने रिया चक्रवर्ती को दिए 22 लाख रुपए: ED के सूत्र

सुशांत के खातों से बड़ी रकम निकालने वाले कौन लोग थे, ईडी धीरे-धीरे इसकी तह में पहुँच रहा है। अब तक की जाँच के दौरान ईडी को पता चला है कि सुशांत के खाते से 14 नवंबर को भी सैमुअल मिरांडा ने 2 लाख रूपए की रकम निकाले थे। सुशांत के बैंक खाते से एटीएम के जरिए 14 नवंबर की रात 8:33 मिनट से 8:48 तक दो लाख रुपए.......

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक सुशांत ने कथित रूप से एक टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी को 62 लाख रुपए का भुगतान किया था और बाद में उसी कंपनी ने रिया चक्रवर्ती को 22 लाख रुपए का भुगतान किया। टाइम्स नाउ ने ईडी के सूत्रों के हवाले से अपनी रिपोर्ट में ये जानकारी दी है।

सुशांत के खातों से बड़ी रकम निकालने वाले कौन लोग थे, ईडी धीरे-धीरे इसकी तह में पहुँच रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अब तक की जाँच के दौरान ईडी को पता चला है कि सुशांत के खाते से 14 नवंबर को भी सैमुअल मिरांडा ने 2 लाख रूपए की रकम निकाले थे। दस्तावेजों के मुताबिक सुशांत के बैंक खाते से एटीएम के जरिए 14 नवंबर की रात 8:33 मिनट से 8:48 तक दो लाख रुपए 20-20 हजार रुपए की शक्ल में विड्रॉ किए गए थे।

बता दें कि सैमुअल मिरांडा सुशांत का हाउस मैनेजर था, जिसे रिया ने काम पर लगाया था। वह रिया का करीबी बताया जाता है। सैमुअल मिरांडा का नाम ईडी की एफआईआर में भी है। ईडी सैमुअल मिरांडा से एक बार पूछताछ भी कर चुकी है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक ग्लोबल प्रेयर रखी गई है। इसकी शुरुआत आज 15 अगस्त से हो रही है। फिल्म ‘काई पो छे’ के अभिनेता की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने लोगों से एक पोस्ट के माध्यम से अनुरोध किया है कि सभी लोग 15 अगस्त को होने वाली 24 घंटे की वैश्विक पूजा में शामिल हों। श्वेता के अलावा अंकिता लोखंडे ने भी इस प्रेयर में लोगों ने से जुड़ने की अपील की है।

बाबा रामदेव ने हरिद्वार में दिवंगत सुशान्त सिंह राजपूत की आत्मा की शांति के लिए हवन किया। बाबा रामदेव ने कहा कि सुशान्त के जीवन को कातिलों ने छीन ली अब कम से कम उसके दिवंगत आत्मा को न्याय मिल जाए।

गौरतलब है कि सुशांत के चचेरे भाई और विधायक नीरज सिंह बबलू ने मुंबई पुलिस पर डायरी के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। उनका दावा है कि डायरी के कुछ पन्ने फाड़ दिए गए हैं।

बबलू का कहना है कि सुशांत की मौत के बाद उन्होंने ही उसकी डायरी पुलिस को सौंपी थी। उन्होंने कहा कि सुशांत लंबे समय से डायरी लिखा करते थे। इसमें सुशांत के करियर प्लानिंग को लेकर सब कुछ था। वो कैसे हॉलीवुड में एंट्री लेते और फिल्में करते, इस बारे में पूरी योजना थी। उन्होंने कहा कि सुशांत हॉलीवुड मे जाने में सक्षम थे और 100 गरीब बच्चों को NASA में भी भेजना चाहते थे।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

स्कूल में नमाज बैन के खिलाफ हाई कोर्ट ने खारिज की मुस्लिम छात्रा की याचिका, स्कूल के नियम नहीं पसंद तो छोड़ दो जाना...

हाई कोर्ट ने छात्रा की अपील की खारिज कर दिया और साफ कहा कि अगर स्कूल में पढ़ना है तो स्कूल के नियमों के हिसाब से ही चलना होगा।

‘क्षत्रिय न दें BJP को वोट’ – जो घूम-घूम कर दिला रहा शपथ, उस पर दर्ज है हाजी अली के साथ मिल कर एक...

सतीश सिंह ने अपनी शिकायत में बताया था कि उन पर गोली चलाने वालों में पूरन सिंह का साथी और सहयोगी हाजी अफसर अली भी शामिल था। आज यही पूरन सिंह 'क्षत्रियों के BJP के खिलाफ होने' का बना रहा माहौल।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe