Thursday, July 29, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनसुशांत सुसाइड: पुलिस इन्वेस्टिगेशन में आदित्य चोपड़ा और भंसाली के बयान में अंतर, सच्चाई...

सुशांत सुसाइड: पुलिस इन्वेस्टिगेशन में आदित्य चोपड़ा और भंसाली के बयान में अंतर, सच्चाई छुपाने की हो रही कोशिश

आदित्य चोपड़ा की बात करें तो उन्होंने मुंबई में वर्सोवा स्टेशन में दिए अपने बयान में कहा है कि उनके प्रॉडक्शन हाउस को संजय लीला भंसाली ने अप्रोच किया ही नहीं। ऐसे में दोनों हस्तियों के बयानों में अंतर देखने को मिल रहा है। आदित्य ने ये भी कहा कि YRF ने सुशांत को 2016 में 'एमएस धोनी' में काम करने दिया था, जिससे साबित होता है कि.........

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस अब तक कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। इस केस की जाँच के तहत हाल ही में फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा और संजय लीला भंसाली के बयान लिए गए थे। जिसके बाद दोनों के बयान में अंतर देखने को मिला है।

संजय लीला भंसाली ने पुलिस को बयान देते हुए कहा था कि उन्होंने 2015 में यशराज फिल्म्स से पूछा था कि क्या वह सुशांत को उनकी फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ करने की इजाजत दे सकते हैं? क्योंकि उस समय सुशांत का यशराज फिल्म्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट था।

रिपार्ट के अनुसार, संजय से तब यशराज फिल्म्स ने कहा था कि सुशांत की डेट्स अभी फ्री नहीं हैं क्योंकि वह प्रोडक्शन के साथ बिजी हैं। उस वक्त सुशांत सिंह की फिल्म ‘पानी’ की तैयारी चल रही थी। शेखर कपूर के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म पानी उस समय रोक दी गई थी। खबरें थीं कि शेखर कपूर और आदित्य चोपड़ा के बीच क्रिएटिव डिफ्रेंस की वजह से फिल्म अटकी हुई थी।

वहीं आदित्य चोपड़ा की बात करें तो उन्होंने मुंबई में वर्सोवा स्टेशन में दिए अपने बयान में कहा है कि उनके प्रॉडक्शन हाउस को संजय लीला भंसाली ने अप्रोच किया ही नहीं। ऐसे में दोनों हस्तियों के बयानों में अंतर देखने को मिल रहा है। आदित्य ने ये भी कहा कि YRF ने सुशांत को 2016 में ‘एमएस धोनी’ में काम करने दिया था, जिससे साबित होता है कि उनके प्रॉडक्शन हाउस ने सुशांत को कभी दूसरे फिल्ममेकर्स के साथ काम करने से नहीं रोका। हालाँकि, अभी इस बात पर मुंबई पुलिस के द्वारा किसी भी तरह की मुहर नहीं लगाई गई है।

पुलिस इन्वेस्टिगेशन के दौरान भंसाली ने यह भी बताया है कि सुशांत को तीन फिल्में ऑफर हुई थी जिनमें गोलियो की रासलीला: रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत और एक और फिल्म थी जो कभी बन नहीं पाई। इन सभी फिल्मों में सुशांत की जगह बाद में रणवीर सिंह ने काम किया था।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने फ़िल्मी दुनिया के पीछे की ख़ौफनाक सच्चाई को जगजाहिर कर दिया हैं। जहाँ एक तरफ सुशांत के फैन इस सदमे से बाहर नहीं आ पा रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया के जरिए सुशांत के फैन, बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ और यहाँ तक कि कई नेताओं ने सुशांत की मौत को लेकर सीबीआई जाँच की माँग कर रहे है।

बता दें, 14 जून, 2020 को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने आवास पर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद से सुशांत की मौत को लेकर फिल्म इंडस्ट्री के लोग एक दूसरे को उनकी मौत का जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘पूरे देश में खेला होबे’: सभी विपक्षियों से मिलकर ममता बनर्जी का ऐलान, 2024 को बताया- ‘मोदी बनाम पूरे देश का चुनाव’

टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने विपक्ष एकजुटता पर बात करते हुए कहा, "हम 'सच्चे दिन' देखना चाहते हैं, 'अच्छे दिन' काफी देख लिए।"

कराहते केरल में बकरीद के बाद विकराल कोरोना लेकिन लिबरलों की लिस्ट में न ईद हुई सुपर स्प्रेडर, न फेल हुआ P विजयन मॉडल!

काँवड़ यात्रा के लिए जल लेने वालों की गिरफ्तारी न्यायालय के आदेश के प्रति उत्तराखंड सरकार के जिम्मेदारी पूर्ण आचरण को दर्शाती है। प्रश्न यह है कि हम ऐसे जिम्मेदारी पूर्ण आचरण की अपेक्षा केरल सरकार से किस सदी में कर सकते हैं?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,739FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe