Thursday, May 30, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनआलिया और अनन्या से बेहतर फिर भी बी ग्रेड एक्ट्रेस हैं तापसी और स्वरा:...

आलिया और अनन्या से बेहतर फिर भी बी ग्रेड एक्ट्रेस हैं तापसी और स्वरा: कंगना

"मैं कंगना रनौत की सराहना करती हूँ, जो मुझसे कहीं ज्यादा बहादुर और बोल्ड हैं। सिर्फ मैं ही जानती हूँ कि कैसे एक पावरफुल इंसान ने बहुत बेरहमी से मेरे करियर को बर्बाद करने की कोशिश की थी। मैं चुप रही क्योंकि मैं इतनी बहादुर नहीं थी।"

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार बॉलीवुड में नेपोटिज्म और इनसाइडर बनाम आउटसाइडर के मुद्दे पर मुखर होकर बोल रही हैं। उन्होंने फ़िल्ममेकर करण जौहर के खिलाफ़ मोर्चा खोल रखा है।

हाल ही में रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी को दिए इंटरव्यू में कंगना ने ना सिर्फ करण जौहर को निशाने पर लिया, बल्कि तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर पर भी नेपोटिज़्म का साथ देने का आरोप लगाया।

इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कहा, “तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर जैसे आउटसाइडर लोग आकर कहेंगे कि सिर्फ कंगना को ही करण जौहर से समस्या है। हम तो करण जौहर को पसंद करते हैं। अगर आप लोग करण जौहर को पसंद करती हैं, फिर भी आप लोग बी ग्रेड एक्ट्रेस क्यों हैं। तुम दोनों आलिया और अनन्या से बेहतरीन एक्ट्रेस हो, फिर भी तुम्हें काम क्यों नहीं मिल रहा है? आप लोग ही अपने आप में नेपोटिज़्म का प्रमाण हैं।”

कंगना रनौत का बयान सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। स्वरा भास्कर ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। स्वरा ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्विटर पर लिखा कि कंगना ने उन्हें आलिया भट्ट और अनन्या पांडे से बेहतर बताने के लिए शुक्रिया कहा है। स्वरा ने कहा कि उन्हें लगता है कि यह उनकी तारीफ है। इसके अलावा स्वरा ने कंगना को खूबसूरत, उदार और महान एक्टर बताया।

कंगना और स्वरा के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोगों की काफी प्रतिक्रियाएँ देखने को मिल रही है। कुछ लोग स्वरा के बयान को ‘व्यंग्य’ के रूप में ले रहे हैं तो कुछ लोगों ने इसे ‘सकारात्मक’ बताया।

कंगना के इस इंटरव्यू के सपोर्ट में अब कई लोग सामने आ रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने भी कंगना रनौत के खुलकर बोलने के अंदाज की सराहना की है। सिमी ने ट्वीट करके लिखा, “मैं कंगना रनौत की सराहना करती हूँ, जो मुझसे कहीं ज्यादा बहादुर और बोल्ड हैं। सिर्फ मैं ही जानती हूँ कि कैसे एक पावरफुल इंसान ने बहुत बेरहमी से मेरे करियर को बर्बाद करने की कोशिश की थी। मैं चुप रही क्योंकि मैं इतनी बहादुर नहीं थी।”

बता दें कि कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में लगाए गए आरोपों को लेकर कहा कि अगर वे अपने आरोप साबित नहीं कर पाईं तो पद्मश्री लौटा देंगी।

इसके साथ ही रिपब्लिक टीवी को दिए इंटरव्यू में एक और खुलासा करते हुए कंगना ने कहा, “जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर बुलाया। इसके बाद उन्होंने कहा कि अगर मैं ऋतिक रोशन से माफ़ी नहीं माँगी तो मुझे आत्महत्या करनी पड़ेगी।” उन्होंने कहा था, “तुम्हें आत्महत्या करनी पड़ेगी क्योंकि वह तुम्हें जेल में बंद कर देंगे। उन्होंने (ऋतिक रोशन) तुम्हारे खिलाफ़ सारे सबूत इकट्ठा कर लिए हैं। वह समझ चुके हैं कि केस पूरी तरह उनके हाथों में है।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जो पुराना फोन आप यूज नहीं करते उसके बारे में मुझे बताइए… कहीं अपनी ‘दुकानदारी’ में आपकी गर्दन न नपवा दे न्यूजलॉन्ड्री वाला ‘झबरा’

अभिनंदन सेखरी ने बताया है कि वह फोन यहाँ बेघर लोगों को देने जा रहा है। ऐसे में फोन देने वाले को नहीं पता होगा कि फोन किसके पास जा रहा है।

कौन हैं पुणे के रईसजादे को बेल देने वाले एलएन दावड़े, अब मीडिया से रहे भाग: जिसने 2 को कुचल कर मार डाला उसे...

पुणे पोर्श कार के आरोपित को बेल देने वाले डॉक्टर एल एन दावड़े की एक वीडियो सामने आई है इसमें वो मीडिया से भाग रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -