Saturday, July 31, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनअजमल कसाब से भी ज्यादा रिया का मीडिया ट्रायल: सुशांत सिंह की मौत पर...

अजमल कसाब से भी ज्यादा रिया का मीडिया ट्रायल: सुशांत सिंह की मौत पर स्वरा भास्कर, प्रोड्यूसर ने कहा – ‘शर्म करो’

"मुझे नहीं लगता है कि कसाब भी मीडिया के लिए इस तरह की 'विच हंट' (Witch Hunt) का विषय रहा होगा। जिस तरह रिया चक्रवर्ती मीडिया ट्रायल को झेल रही हैं। हम सबको शर्म आनी चाहिए, एक जहरीली तमाशा देखने वाली जनता होने के लिए, जो..."

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिह राजपूत के मामले की मीडिया कवरेज पर कटाक्ष करते हुए ट्विटर ट्रोल और रसभरी वेब सीरीज फेम स्वरा भास्कर ने अपनी नाराजगी जातते हुए इसकी तुलना अजमल कसाब के साथ की है।

स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, “मुझे नहीं लगता है कि कसाब भी मीडिया के लिए इस तरह की ‘विच हंट’ (Witch Hunt) का विषय रहा होगा। जिस तरह रिया चक्रवर्ती मीडिया ट्रायल को झेल रही हैं। हम सबको शर्म आनी चाहिए, एक जहरीली तमाशा देखने वाली जनता होने के लिए, जो इस तरह की जगरीली चीजें देख रही है।” ट्विटर ट्रोल स्वरा भास्कर ने इस ट्वीट के साथ #RheaDrugChat #SushantSinghRajput जैसे हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है।

वहीं, सुशांत के करीबी दोस्त और प्रोड्यूसर विकास गुप्ता ने स्वर भास्कर के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, “मीडिया ट्रायल का कारण है कि केस की जाँच सीबीआई कर रही है और सच सामने आ रहा है। सुशांत की ना केवल हत्या हुई है, बल्कि बायपोलर होने की झूठी बात कही गई है और लूटा गया है। तुम जैसे लोगों को खुद पर शर्म आनी चाहिए जो गलत की मदद कर रहे हैं। रिया चक्रवर्ती और कसाब की तुलना कर रहे हो, ज्यादा हो गया।”

गौरतलब है कि वर्ष 2008 के मुंबई आतंकवादी हमलों में शामिल आतंकवादी अजमल कसाब को नवंबर 21, 2012 को पुणे की यरवदा जेल में फाँसी दी गई थी।

स्वरा भास्कर इससे पहले भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को लेकर सोशल मीडिया पर हमेशा की तरह ही लगातार लिखती जा रही हैं। इससे पहले उन्होंने सुशांत केस में सीबीआई जाँच को लेकर भी मुंबई पुलिस का पक्ष रखते हुए कहा था कि मुंबई पुलिस के काम पर सवाल उठाना ठीक नहीं है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में लगातार नए खुलासे सामने आ रहे हैं। सीबीआई जाँच के बाद अब एनसीबी ( नारकोट‍िक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो) के न‍िदेशक राकेश अस्‍थाना ने इस पूरे मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जाँच में आई कुछ अहम फाइंडिंग्‍स का भी खुलासा क‍िया है। ED को इस बात के सबूत म‍िले हैं क‍ि र‍िया च्रकवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्‍स सप्‍लाई क‍िए जाते थे।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन 34 साल की उम्र में जून, 2020 में मुंबई के बांद्रा में उनके घर पर हुआ। उनकी मृत्यु के बाद से ही इस मामले की जाँच में कई घटनाक्रम देखे गए हैं। आखिरकार यह मामला केंद्रीय जाँच ब्यूरो (सीबीआई) के पास चला गया।

11 अगस्त को, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, जो कथित तौर पर सुशांत की मौत से जुड़े प्रमुख आरोपितों में से एक है, ने सुप्रीम कोर्ट से कहा कि वह ‘मीडिया ट्रायल’ का शिकार हुई है, मीडिया के एक वर्ग ने उसकी निजता को भी ख़त्म किया है और उस पर आरोप भी लगाए हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फ्लाईओवर के ऊपर ‘पैदा’ हो गया मज़ार, अवैध अतिक्रमण से घंटों लगता है ट्रैफिक जाम: देश की राजधानी की घटना

ताज़ा घटना दिल्ली के आज़ादपुर की है। बड़ी सब्जी मंडी होने की वजह से ये इलाका जाना जाता है। यहाँ के एक फ्लाईओवर पर अवैध मजार बना दिया गया है।

लाल किला के उपद्रवियों को कानूनी सहायता, पैसे भी: पंजाब की कॉन्ग्रेस सरकार ने बनाई कमिटी, चुनावी फायदे पर नजर?

पंजाब की कॉन्ग्रेस सरकार ने लाल किला के उपद्रवियों को कानूनी सहायता के साथ वित्तीय मदद भी देने की योजना बनाई है। 26 जनवरी को हुई थी हिंसा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,105FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe