Sunday, October 17, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'रिया चक्रवर्ती ने मेरे बेटे सुशांत सिंह राजपूत को दिया जहर, जिससे उसकी मौत...

‘रिया चक्रवर्ती ने मेरे बेटे सुशांत सिंह राजपूत को दिया जहर, जिससे उसकी मौत हुई’ – पिता ने लगाया हत्या का सीधा आरोप

“रिया चक्रवर्ती मेरे बेटे सुशांत सिंह को लंबे समय से ज़हर पिला रही थी। वह मेरे बेटे की हत्यारी है, जाँच एजेंसियों को जल्द से जल्द रिया चक्रवर्ती और उसके सहयोगियों को गिरफ्तार करना चाहिए।"

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स का पहलू सामने आने के बाद कई अहम खुलासे हुए हैं। मामले में फ़िलहाल सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने बयान दिया है। उन्होंने रिया चक्रवर्ती पर सुशांत की हत्या का सीधा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि रिया ने उनके बेटे सुशांत सिंह को ज़हर दिया, जिसकी वजह से उनके बेटे की मौत हुई। इसके बाद उन्होंने रिया चक्रवर्ती को जल्द से जल्द गिरफ्तार किए जाने पर भी बयान दिया।   

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने यह बयान दिया। उन्होंने कहा, “रिया चक्रवर्ती मेरे बेटे सुशांत सिंह को लंबे समय से ज़हर पिला रही थी। वह मेरे बेटे की हत्यारी है, जाँच एजेंसियों को जल्द से जल्द रिया चक्रवर्ती और उसके सहयोगियों को गिरफ्तार करना चाहिए। इसके अलावा रिया को गिरफ्तार करके उसे सज़ा दिलाएँ।” 

बीते दिनों सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में अब ड्रग्स एंगल सामने आया था। ड्रग्स को लेकर रिया के व्हाट्सऐप चैट सामने आने के बाद सुशांत की फैमिली और उनके एडवोकेट ने इस मामले में अपने बयान जारी किए थे। इसके बाद सुशांत के पर्सनल असिस्टेंट अंकित आचार्य ने भी इस मामले में खुलासा किया था।

टाइम्स नाऊ की रिपार्ट के अनुसार, अंकित आचार्य ने कहा, “मैंने कभी अपने रहते हुए सुशांत को ड्रग्स लेते हुए नहीं देखा। सुशांत अपनी हेल्थ को लेकर काफी सजग रहते थे। सुशांत अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए ज्यादातर प्रोटीन, कैल्शियम और विटमिन्स युक्त जैसी चीजें ही खाते थे।”

बता दें कि अंकित आचार्य सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व मैनेजर हैं। उनका मानना है कि सुशांत आत्महत्या जैसा कदम नहीं उठा सकते हैं। वहीं इस मामले में अपने द्वारा दिए गए बयान की वजह से अंकित आचार्य को नौकरी से निकल दिया गया है। वहीं उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है। गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती के ‘रिट्रीव चैट्स’ के हवाले से ड्रग्स एंगल का खुलासा हुआ था। जिसे अभिनेत्री ने डिलीट कर दिया था। चैट रिया चक्रवर्ती और गौरव आर्या के बीच का है। 

बताया गया था कि गौरव एक ड्रग डीलर है, जो इस कारोबार में कई सालों से लगा हुआ है। मार्च 8, 2020 को भेजे गए मैसेज में रिया ने लिखा था कि अगर हम हार्ड ड्रग्‍स की बात करें तो मैंने ज्‍यादा ड्रग्‍स का इस्‍तेमाल नहीं किया है। वहीं दूसरी चैट में रिया ड्रग डीलर गौरव से पूछ रही हैं कि क्या उसके पास MD है? MDMA को शॉर्ट फॉर्म में MD कहा जाता है। इसका आशय Methylenedioxymethamphetamine से है, जिसे काफी स्ट्रॉन्ग ड्रग माना जाता है।

व्हाट्सऐप चैट में रिया चक्रवर्ती से जया कहती हैं, ”चाय, कॉफी या पानी में 4 बूँद डालो और उसे पीने दो। असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको।” दोनों के बीच यह बात 25 नवंबर, 2019 को हुई थी। इसके पहले सीबीआई और ईडी के बाद अब सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एक और केंद्रीय कानून प्रवर्तन एजेंसी जुड़ गई थी। 

जाँच के दौरान इस मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया और अन्य के खिलाफ में एक मामला दर्ज किया था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के निदेशक राकेश अस्थाना ने मीडिया को बताया कि ईडी को इस मामले में सबूत मिले है कि दिवंगत अभिनेता और उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स सप्लाई की गई थी। 

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बेअदबी करने वालों को यही सज़ा मिलेगी, हम गुरु की फौज और आदि ग्रन्थ ही हमारा कानून’: हथियारबंद निहंगों को दलित की हत्या पर...

हथियारबंद निहंग सिखों ने खुद को गुरू ग्रंथ साहिब की सेना बताया। साथ ही कहा कि गुरु की फौजें किसानों और पुलिस के बीच की दीवार हैं।

सरकारी नौकरी से निकाला गया सैयद अली शाह गिलानी का पोता, J&K में रिसर्च ऑफिसर बन कर बैठा था: आतंकियों के समर्थन का आरोप

अलगाववादी नेता रहे सैयद अली शाह गिलानी के पोते अनीस-उल-इस्लाम को जम्मू कश्मीर में सरकारी नौकरी से निकाल बाहर किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,125FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe