Saturday, June 15, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनरणबीर सिंह के बाद तमिल ऐक्टर विष्णु विशाल ने शेयर की सेमी न्यूड तस्वीरें:...

रणबीर सिंह के बाद तमिल ऐक्टर विष्णु विशाल ने शेयर की सेमी न्यूड तस्वीरें: पत्नी ज्वाला गुट्टा को दिया क्रेडिट

बता दें कि हाल में ही रणवीर सिंह ने न्यूड फोटोशूट करवाकर सनसनी मचा दी। इस पर उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, "किसी भी इंसान के लिए शारीरिक रूप से नंगा होना बहुत आसान है और यह आत्मा के लिए मायने रखती है। मेरी आत्मा को लोग मेरे काम यानी फिल्मों के जरिए देख सकते हैं।"

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Bollywood Actor Ranveer Singh) ने हाल में ही पेपर मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट (Nude Photoshoot) करवाया था, जिसकी खूब चर्चा हुई थी। अब इसी तरह का फोटोशूट तमिल ऐक्टर विष्णु विशाल (Tamil Actor Vishnu Vishal) का सामने आया है। विष्णु विशाल ने अपने कई सेमी-न्यूड फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। यह फोटोशूट उनकी बैडमिंटन प्लेयर पत्नी ज्वाला गुट्टा (Badminton Player Jwala Gutta) ने किया है।

विष्णु विशाल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर सेमी न्यूड तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “चलिए.. मैं भी ट्रेंड में शामिल हो गया।” ऐक्टर विशाल ने इन तस्वीरों का क्रेडिट अपनी पत्नी ज्वाला को दिया। उन्होंने कहा, “जब आपकी पत्नी फोटोग्राफर बन जाए।”

विष्णु विशाल तमिल फिल्मों के अभिनेता के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी हैं। उन्होंने ‘वेलैनु वंधुट्टा वेल्लाइकरन’, ‘सिलुक्कुवारूपट्टी सिंगम’ और ‘रत्सासन’ जैसी फिल्में बनाई हैं। बतौर ऐक्टर विशाल की आखिरी तमिल फिल्म ‘एफआईआर रेडी’ थी। हालाँकि, उनकी अगली फिल्म ‘मोहनदास’ जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसमें वह मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। बता दें कि विष्णु ने पैर में चोट लगने से पहले तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन के लिए क्रिकेट भी खेला है।

बता दें कि हाल में ही रणवीर सिंह ने न्यूड फोटोशूट करवाकर सनसनी मचा दी। इस पर उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, “किसी भी इंसान के लिए शारीरिक रूप से नंगा होना बहुत आसान है और यह आत्मा के लिए मायने रखती है। मेरी आत्मा को लोग मेरे काम यानी फिल्मों के जरिए देख सकते हैं।”

रणबीर सिंह के इस फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम तरह की प्रतिक्रियाएँ मिली थीं। हिमानी नाम के एक यूजर ने लिखा था, “आज हिंदुत्व के कारण Bollywood इतना कंगाल हो गया है। उनको पैसे कमाने के चक्कर में नग्न होना पड़ रहा है। आज पुरुष नग्न फोटोशूट करवा रहा है कल कतार लगेगी और हाँ याद आया अभी 119 करोड़ का घर जो लिया है रणवीर सिंह ने तो कुछ तो करना पड़ेगा भरपाई के लिए।”

एक यूजर ने लिखा, “रणवीर सिंह करण जौहर के ऑफिस में अपनी अगली फिल्म पर चर्चा करने पहुँचे।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कर्नाटक में बढ़ाए गए पेट्रोल-डीजल के दाम: लोकसभा चुनाव खत्म होते ही कॉन्ग्रेस ने शुरू की ‘वसूली’, जनता पर टैक्स का भार बढ़ा कर...

अभी तक बेंगलुरु में पेट्रोल 99.84 रुपये प्रति लीटर और डीजल 85.93 रुपये प्रति लीटर बिक रहा था, लेकिन नए आदेश के बाद बढ़ी हुई कीमतें तत्काल प्रभाव से लागू हो गई हैं।

दिल्ली-NCR में इस साल आग का कहर, नोएडा-गाजियाबाद में भी तबाही: अकेले राजधानी में हर दिन 200 कॉल, कैसे बदलेंगे हालात?

दिल्ली-एनसीआर में आगजनी की घटनाओं में तेजी आई है। कई मामलों में भारी नुकसान उठाना पड़ा है। बड़ी संख्या में लोगों की जान भी जा चुकी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -