Saturday, July 2, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनAC नहीं चलने, पसीने से तर-बतर होकर भी गाने वाले KK ने बोतल फेंकती...

AC नहीं चलने, पसीने से तर-बतर होकर भी गाने वाले KK ने बोतल फेंकती भीड़ के सामने गाया था गाना

.... उग्र भीड़ KK के ऊपर बोतलें फेंकती रही। लेकिन लोगों के इस रवैये के बाद भी वो परफॉर्मेंस देते रहे।

मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नथ उर्फ केके अब इस दुनिया में नहीं है, लेकिन उनकी यादें अब भी ताजा हैं। जिस तरह केके की मौत हुई है। इस बीच उनके एक शो का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो स्टेज पर गाना गाते दिख रहे हैं, लेकिन उग्र भीड़ उनके ऊपर बोतलें फेंकती रही। हालाँकि, लोगों के इस रवैये के बाद भी वो परफॉर्मेंस देते रहे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो करीब 23 साल पुराना वर्ष 1999 का बताया जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना महाराष्ट्र के पुणे के रंग भवन में इंडिपेंडेंस रॉक गिग के दौरान हुई थी। इसकी शुरुआत ‘स्ट्रेंजर्स’ नामक एक स्थानीय बैंड के एक एक्ट के साथ हुई। इसके बाद नंबर आया भारतीय मेटल के दिग्गज ‘मिलेनियम’ का। मिलेनियम का सेट खत्म होते ही केके अपने पहले एल्बम ‘पल’ के प्रचार के लिए स्टेज पर पहुँचे।

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

हालाँकि, चूँकि वहाँ बैठे लोग अपने मनपसंद बैंड मिलेनियम को और अधिक सुनना चाहते थे और इसी कारण उन्हें इस तरह से केके का आना अच्छा नहीं लगा। केके ने अपने गाने को शुरू ही किया था कि उग्र लोगों ने उन पर पानी की खाली बोतलें फेंकनी शुरू कर दी। हालाँकि, भीड़ के इस रवैये से निराश या हताश हुए बिना ही केके लगातार गाते रहे।

केके की मौत

गौरतलब है कि सिंगर केके की मौत 31 मई 2022 को हो गई। वो कोलकाता में एक शो करने के लिए आए थे। बताया गया कि उनकी मौत कार्डिएक अरेस्ट (हार्ट अटैक) की वजह से हुई। हालाँकि, उनके चेहरे और सिर पर चोट के निशान मिले थे, जिसके बाद कोलकाता पुलिस ने मामले में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है।

उनकी मृत्यु के बाद खबर आई कि जहाँ वह अपनी आखिरी स्टेज परफॉर्मेंस दे रहे थे वहीं से उनकी तबीयत बिगड़नी शुरू हो गई थी। भीड़ से भरे बंद ऑडिटोरियम में किसी एसी का इंतजाम नहीं था। केके ने इसे लेकर शिकायत भी की थी। मगर फिर भी कार्यक्रम प्रबंधकों ने इंतजाम नहीं किया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘नूपुर शर्मा पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी गैर-जिम्मेदाराना’: रिटायर्ड जज ने सुनाई खरी-खरी, कहा – यही करना है तो नेता बन जाएँ, जज क्यों...

दिल्ली हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज एसएन ढींगरा ने मीडिया में आकर बताया है कि वो सुप्रीम कोर्ट के जजों की टिप्पणी पर क्या सोचते हैं।

‘क्या किसी हिन्दू ने शिव जी के नाम पर हत्या की?’: उदयपुर घटना की निंदा करने पर अभिनेत्री को गला काटने की धमकी, कहा...

टीवी अभिनेत्री निहारिका तिवारी ने उदयपुर में कन्हैया लाल तेली की जघन्य हत्या की निंदा क्या की, उन्हें इस्लामी कट्टरपंथी गला काटने की धमकी दे रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,399FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe