अल्लाह और मज़हब के नाम पर बॉलीवुड छोड़ने वाली ज़ायरा की नई फ़िल्म, प्रियंका के साथ पुरानी तस्वीरें वायरल

फ़िल्म अभिनेत्री ज़ायरा वसीम की नई मूवी आ रही है। ज़ायरा वसीम ने जून 2019 में यह कह कर फ़िल्म इंडस्ट्री छोड़ने की घोषणा की थी कि अभिनय उन्हें अल्लाह और मज़हब से दूर कर रहा है।

फ़िल्म अभिनेत्री ज़ायरा वसीम की नई मूवी आ रही है। ज़ायरा वसीम ने जून 2019 में यह कह कर फ़िल्म इंडस्ट्री छोड़ने की घोषणा की थी कि अभिनय उन्हें अल्लाह और मज़हब से दूर कर रहा है। अब उनकी नई फ़िल्म आ रही है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फ़िल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। ज़ायरा वसीम की एक पुरानी फोटो भी वायरल हुई है, जिसमें वह प्रियंका और फरहान के साथ किसी बीच पर दिख रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर इस फोटो को पोस्ट किया, जिसमें ज़ायरा वसीम भी दिख रही हैं और वह काफ़ी ख़ुश नज़र आ रही हैं:

जब ज़ायरा ने लम्बा-चौड़ा पोस्ट लिख कर अभिनय से दूरी बनाने का ऐलान किया था, तब कई लोगों ने अंदेशा जताया था कि वह अपनी अगली फ़िल्म के प्रमोशन के लिए जानबूझ कर कंट्रोवर्सी क्रिएट कर रही हैं। ज़ायरा की नई फ़िल्म ‘The Sky Is Pink’ का प्रमोशन चालू हो चुका है और इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई कुछ तस्वीरों में वह अपने को-स्टार्स के साथ दिखाई दी हैं। इस फोटो को ज़ायरा के सह-अभिनेता रोहित सुरेश सर्राफ ने इंस्टाग्राम पर डाला:

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

ट्विटर पर एक यूजर ने पूछा कि क्या ज़ायरा वसीम के लुन्गी पहनने से इस्लाम ख़तरे में नहीं आता? बॉलीवुड छोड़ने की घोषणा करते समय ज़ायरा ने कई जगह मुसलमानों की पवित्र किताब कुरान को उद्धृत करते हुए बताया था कि कैसे बॉलीवुड उन्हें कुरान के इल्म और सच के मार्ग से भटका रहा था। उन्होंने कबूल किया था कि अपने पेशे से वह खुश नहीं हैं।

एक अन्य यूजर ने पूछा कि क्या इस पहनावे से उनकी मज़हबी मान्यताएँ प्रभावित्र नहीं हो रही हैं? उसे जवाब देते हुए एक अन्य यूजर ने एक ‘विक्टिम कार्ड’ का फोटो ट्वीट किया। ज़ायरा के अभिनय छोड़ने की घोषणा के बाद जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फ़ारूक़ अब्दुल्ला ने संभावना जताई थी कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के कहने पर ऐसा किया होगा।

लोगों ने पूछा कि जब ज़ायरा वसीम ने बॉलीवुड छोड़ दी है तो वह इन सेलेब्स के साथ क्या कर रही हैं? लोग अभी भी इस बात को लेकर कन्फ्यूजन में हैं कि ज़ायरा की बॉलीवुड छोड़ने की घोषणा कब से लागू होगी और कब तक चलेगी? कुछ लोगों ने तो यहाँ तक दावा किया कि वह आध्यात्मिक शांति के लिए बीच (समुद्र के किनारे) पर गई हैं।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by paying for content

बड़ी ख़बर

नरेंद्र मोदी, डोनाल्ड ट्रम्प
"भारतीय मूल के लोग अमेरिका के हर सेक्टर में काम कर रहे हैं, यहाँ तक कि सेना में भी। भारत एक असाधारण देश है और वहाँ की जनता भी बहुत अच्छी है। हम दोनों का संविधान 'We The People' से शुरू होता है और दोनों को ही ब्रिटिश से आज़ादी मिली।"

ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

92,258फैंसलाइक करें
15,609फॉलोवर्सफॉलो करें
98,700सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: