Monday, September 27, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनअल्लाह और मज़हब के नाम पर बॉलीवुड छोड़ने वाली ज़ायरा की नई फ़िल्म, प्रियंका...

अल्लाह और मज़हब के नाम पर बॉलीवुड छोड़ने वाली ज़ायरा की नई फ़िल्म, प्रियंका के साथ पुरानी तस्वीरें वायरल

फ़िल्म अभिनेत्री ज़ायरा वसीम की नई मूवी आ रही है। ज़ायरा वसीम ने जून 2019 में यह कह कर फ़िल्म इंडस्ट्री छोड़ने की घोषणा की थी कि अभिनय उन्हें अल्लाह और मज़हब से दूर कर रहा है।

फ़िल्म अभिनेत्री ज़ायरा वसीम की नई मूवी आ रही है। ज़ायरा वसीम ने जून 2019 में यह कह कर फ़िल्म इंडस्ट्री छोड़ने की घोषणा की थी कि अभिनय उन्हें अल्लाह और मज़हब से दूर कर रहा है। अब उनकी नई फ़िल्म आ रही है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फ़िल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। ज़ायरा वसीम की एक पुरानी फोटो भी वायरल हुई है, जिसमें वह प्रियंका और फरहान के साथ किसी बीच पर दिख रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर इस फोटो को पोस्ट किया, जिसमें ज़ायरा वसीम भी दिख रही हैं और वह काफ़ी ख़ुश नज़र आ रही हैं:

जब ज़ायरा ने लम्बा-चौड़ा पोस्ट लिख कर अभिनय से दूरी बनाने का ऐलान किया था, तब कई लोगों ने अंदेशा जताया था कि वह अपनी अगली फ़िल्म के प्रमोशन के लिए जानबूझ कर कंट्रोवर्सी क्रिएट कर रही हैं। ज़ायरा की नई फ़िल्म ‘The Sky Is Pink’ का प्रमोशन चालू हो चुका है और इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई कुछ तस्वीरों में वह अपने को-स्टार्स के साथ दिखाई दी हैं। इस फोटो को ज़ायरा के सह-अभिनेता रोहित सुरेश सर्राफ ने इंस्टाग्राम पर डाला:

ट्विटर पर एक यूजर ने पूछा कि क्या ज़ायरा वसीम के लुन्गी पहनने से इस्लाम ख़तरे में नहीं आता? बॉलीवुड छोड़ने की घोषणा करते समय ज़ायरा ने कई जगह पाक किताब कुरान को उद्धृत करते हुए बताया था कि कैसे बॉलीवुड उन्हें कुरान के इल्म और सच के मार्ग से भटका रहा था। उन्होंने कबूल किया था कि अपने पेशे से वह खुश नहीं हैं।

एक अन्य यूजर ने पूछा कि क्या इस पहनावे से उनकी मज़हबी मान्यताएँ प्रभावित्र नहीं हो रही हैं? उसे जवाब देते हुए एक अन्य यूजर ने एक ‘विक्टिम कार्ड’ का फोटो ट्वीट किया। ज़ायरा के अभिनय छोड़ने की घोषणा के बाद जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फ़ारूक़ अब्दुल्ला ने संभावना जताई थी कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के कहने पर ऐसा किया होगा।

लोगों ने पूछा कि जब ज़ायरा वसीम ने बॉलीवुड छोड़ दी है तो वह इन सेलेब्स के साथ क्या कर रही हैं? लोग अभी भी इस बात को लेकर कन्फ्यूजन में हैं कि ज़ायरा की बॉलीवुड छोड़ने की घोषणा कब से लागू होगी और कब तक चलेगी? कुछ लोगों ने तो यहाँ तक दावा किया कि वह आध्यात्मिक शांति के लिए बीच (समुद्र के किनारे) पर गई हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

देश से अवैध कब्जे हटाने के लिए नैतिक बल जुटाना सरकारों और उनके नेतृत्व के लिए चुनौती: CM योगी और हिमंता सरमा ने पेश...

तुष्टिकरण का परिणाम यह है कि देश के बहुत बड़े हिस्से पर अवैध कब्जा हो गया है और उसे हटाना केवल सरकारों के लिए कानून व्यवस्था की चुनौती नहीं बल्कि राष्ट्रीय सभ्यता के लिए भी चुनौती है।

‘टोटी चोर’ के बाद मार्केट में AC ‘चोर’, कन्हैया ‘क्रांति’ कुमार का कॉन्ग्रेसी अवतार

एक 'आंगनबाड़ी सेविका' का बेटा वातानुकूलित सुख ले! इससे अच्छे दिन क्या हो सकते हैं भला। लेकिन सुख लेने के चक्कर में कन्हैया कुमार ने AC ही उखाड़ लिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,789FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe