Wednesday, September 29, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'मेरी डार्लिंग मुनकी, ये समय भी बीत जाएगा': शमिता शेट्टी ने की 'हंगामा 2...

‘मेरी डार्लिंग मुनकी, ये समय भी बीत जाएगा’: शमिता शेट्टी ने की ‘हंगामा 2 देखने की अपील’, जीजा कुंद्रा की फिल्म में होने वाली थीं कास्ट

"मेरी डार्लिंग मुनकी, मैं तुमसे प्यार करती हूँ और हमेशा तुम्हारे साथ रहूँगी। तुमने अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव झेले हैं और एक चीज को लेकर मैं निश्चित हूँ कि तुम हमेशा और मजबूत होकर उभरी हो।"

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्न फ़िल्में बना कर एप के जरिए बेचने के मामले में पुलिस की गिरफ्त में हैं। शिल्पा शेट्टी से भी इस मामले में पूछताछ हुई है। इसी बीच शमिता शेट्टी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट लिख कर अपनी बहन शिल्पा शेट्टी की नई फिल्म ‘हंगामा 2’ के लिए शुभकामनाएँ दी हैं। 2009 में ‘बिग बॉस 3’ का हिंसा रह चुकीं शमिता शेट्टी का नाम भी इस मामले में आया है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए पोस्ट में शमिता शेट्टी ने लिखा, “मेरी डार्लिंग मुनकी को 14 वर्षों बाद हंगामा की रिलीज के लिए शुभकामनाएँ। मुझे पता है कि तुमने इसके लिए काफी मेहनत की है, असल में पूरी टीम ने। मैं तुमसे प्यार करती हूँ और हमेशा तुम्हारे साथ रहूँगी। तुमने अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव झेले हैं और एक चीज को लेकर मैं निश्चित हूँ कि तुम हमेशा और मजबूत होकर उभरी हो।”

शिल्पा शेट्टी को ‘प्यारी डार्लिंग’ कह कर सम्बोधित करते हुए शमिता ने लिखा कि ये समय भी बीत जाएगा। उन्होंने ‘हंगामा 2’ की पूरी टीम को शुभकामनाएँ देते हुए शिल्पा के शब्दों को दोहराया कि वो योग की उस शिक्षा में विश्वास रखती हैं, जिसमें कहा गया है कि अगर कहीं जीवन मौजूद होता है तो सिर्फ वर्तमान में। उन्होंने लिखा कि ‘हंगामा 2’ की पूरी टीम ने सतत मेहनत कर के एक अच्छी फिल्म बनाई है और चूँकि एक अच्छी फिल्म को बनाना काफी कठिन है, इसीलिए विवाद का असर इस पर नहीं पड़ना चाहिए।

उन्होंने शिल्पा शेट्टी के उस निवेदन को भी शेयर किया, जिसमें लिखा था, “आज मैं आप सबसे निवेदन करती हूँ कि आप सब अपने परिवार और अपने चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए ‘हंगामा 2’ देखने जाएँ। इस फिल्म से काफी लोग जुड़े हुए हैं, उनके लिए आपको फिल्म देखनी चाहिए।” इस विवाद के सामने आने के बाद ये शमिता शेट्टी की पहली इंस्टाग्राम पोस्ट है। इससे पहले शिल्पा ने ये अपील शेयर की थी।

बहन शिल्पा शेट्टी के समर्थन में शमिता का इंस्टाग्राम पोस्ट

हाल ही में मॉडल गहना वशिष्ठ ने खुलासा किया था कि कुछ दिनों पहले जब वो राज कुंद्रा के दफ्तर में उनसे मिलने गई थीं तो पता चला था कि वो ‘बॉलीफेम’ नामक एक एप बना कर चैट शोम रियलटी शो, म्यूजिक वीडियो और फीचर फिल्में दिखाना चाहते थे। साथ ही दोनों मिल कर एक स्क्रिप्ट में शमिता शेट्टी को कास्ट करने की सोच रहे थे। गहना वशिष्ठ को निर्देशन का जिम्मा दिया जाना था। लेकिन, तभी राज कुंद्रा की गिरफ़्तारी हो गई।

राज कुंद्रा मामले में ताज़ा अपडेट्स की बात करें तो मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच उन्हें लेकर उनके जुहू स्थित बँगले पर गई थी, जहाँ उनसे और उनकी पति शिल्पा शेट्टी से कई घंटे आमने-सामने बिठा कर पूछताछ हुई। इसके बाद कुंद्रा को बाइकुला स्थित क्राइम ब्रांच के दफ्तर लाया गया। शिल्पा शेट्टी के भी बैंक खाते खँगाले जा रहे हैं। राज कुंद्रा की एक कंपनी’JL Stream’ भी रडार पर है, जिसके लिए कुछ महीनों पहले शिल्पा शेट्टी ने भी प्रमोशनल वीडियो बनाया था।

जहाँ तक शमिता शेट्टी की बात है, वो पूर्व में ‘मोहब्बतें (2000)’, ‘ज़हर (2005)’, ‘बेवफा (2005)’ और ‘ब्लैक विडोज (2020)’ जैसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं। उनका फ़िल्मी करियर अच्छा नहीं रहा। ‘साथिया (2002)’ और ‘हे बेबी (2007)’ जैसी फिल्मों में उन्होंने आइटम सॉन्ग्स किए। दोनों बहन अक्सर एक-दूसरे के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें डालती रहती हैं। शमिता ने अब शिल्पा के समर्थन में पोस्ट डाली है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘उमर खालिद को मिली मुस्लिम होने की सजा’: कन्हैया के कॉन्ग्रेस ज्वाइन करने पर छलका जेल में बंद ‘दंगाई’ के लिए कट्टरपंथियों का दर्द

उमर खालिद को पिछले साल 14 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था, वो भी उत्तर पूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा के मामले में। उसपे ट्रंप दौरे के दौरान साजिश रचने का आरोप है

कॉन्ग्रेस आलाकमान ने नहीं स्वीकारा सिद्धू का इस्तीफा- सुल्ताना, परगट और ढींगरा के मंत्री पदों से दिए इस्तीफे से बैकफुट पर पार्टी: रिपोर्ट्स

सुल्ताना ने कहा, ''सिद्धू साहब सिद्धांतों के आदमी हैं। वह पंजाब और पंजाबियत के लिए लड़ रहे हैं। नवजोत सिंह सिद्धू के साथ एकजुटता दिखाते हुए’ इस्तीफा दे रही हूँ।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
125,039FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe