Friday, July 19, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनबायकॉट बॉलीवुड खतरनाक ट्रेंड, इसे आप ही रोक सकते हैं: सुनील शेट्टी ने CM...

बायकॉट बॉलीवुड खतरनाक ट्रेंड, इसे आप ही रोक सकते हैं: सुनील शेट्टी ने CM योगी आदित्यनाथ से लगाई गुहार, कहा- बॉलीवुड में सब ड्रग्स नहीं लेते

"बॉलीवुड के ज्यादातर लोग मेहनत करके लोगों तक अपना काम पहुँचाते हैं। हममें से 99% लोग गलत कामों में लिप्त नहीं होते हैं। हमें इस धारणा को बदलना होगा। आपकी मदद से हैशटैग 'बायकॉट बॉलीवुड' ट्रेंड रुक सकता है। अगर आप नेतृत्व करते हैं और पीएम से भी बात करते हैं तो इससे फर्क पड़ेगा।"

मुंबई में गुरुवार (05 जनवरी, 2023) को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बॉलीवुड निर्माताओं, निर्देशकों और अभिनेताओं के साथ बैठक की। ‘मोस्ट फिल्म फ्रेंडली स्टेट इन इंडिया’ के बैनर तले हुई मीटिंग में यूपी में बन रहे फिल्म सिटी और निवेश को लेकर चर्चा की गई। इस दौरान अभिनेता सुनील शेट्टी ने बायकॉट बॉलीवुड (#BoycottBollywood) का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड से बायकॉट टैग हटना जरूरी है।

उत्तर प्रदेश में बन रही फिल्म सिटी पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने फिल्मी दुनिया की कई हस्तियों ने बैठक की। बैठक के दौरान सुनील शेट्टी ने सोशल मीडिया पर बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड को खत्म करने के लिए योगी आदित्यनाथ से मदद की गुहार लगाई। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री के सभी लोग ड्रग्स नहीं लेते। गलत काम नहीं करते। हैशटैग बायकॉट बॉलीवुड एक खतरनाक ट्रेंड है जो आपके कहने से रुक सकता है।

सुनील शेट्टी ने कहा कि इंडस्ट्री में कुछ सड़े हुए सेब हो सकते हैं, लेकिन उसके कारण पूरी इंडस्ट्री को सड़ा हुआ नहीं कह सकते। बॉलीवुड के ज्यादातर लोग मेहनत करके लोगों तक अपना काम पहुँचाते हैं। हममें से 99% लोग गलत कामों में लिप्त नहीं होते हैं। हमें इस धारणा को बदलना होगा। आपकी मदद से हैशटैग ‘बायकॉट बॉलीवुड’ ट्रेंड रुक सकता है। अगर आप नेतृत्व करते हैं और पीएम से भी बात करते हैं तो इससे फर्क पड़ेगा।

बैठक में योगी आदित्यनाथ ने फिल्म निर्माताओं और कलाकारों से यूपी फिल्म सिटी में निवेश करने और रुचि लेने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार इसमें उनका पूरा सहयोग करेगी। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सरकार उत्तर प्रदेश में निर्मित होने वाली वेब सीरीज पर 50% तक की सब्सिडी और वेब फिल्मों की लागत पर 25% तक की छूट की दिशा में काम करने जा रही है। साथ ही स्टूडियो और लैब के लिए 25% तक की सब्सिडी उपलब्ध कराए जाने की तैयारी है।

फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने बैठक के बारे में मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि सीएम ने सब्सिडी की बात की जो अच्छा है। इससे नए फिल्म निर्माताओं को सहायता मिलेगी। मधुर भंडारकर ने कहा कि सिंगल विंडो क्लीयरेंस और OTT फिल्म को सब्सिडी देना बड़ी पहल है।

आपको बता दें कि इस बैठक में सुनील शेट्टी, कैलाश खेर, सुभाष घई, जैकी श्राफ, सोनू निगम, रवि किशन, दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ,’ बोनी कपूर समेत कई फिल्मी हस्तियों ने शिरकत की। उन्होंने यूपी फिल्म सिटी को लेकर अपने-अपने सुझाव दिए।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फ्लाइट में साथ बैठे थे, पूछा मूवी देखती हो, दिखाने लगे पोर्न… जिंदल स्टील के CEO पर महिला यात्री ने लगाया इल्जाम, कहा- मुझे...

अनन्या छौछरिया नाम की महिला ने जिंदल स्टील के सीईओ दिनेश सारोगी के ऊपर यौन उत्पीड़न का इल्जाम लगाया है।

वाहन फूँके, पुलिस पर हमला… दंगों में जला ब्रिटेन का लीड्स: यहीं से सांसद चुना गया है गाजा समर्थक मोतिन अली, जीत के बाद...

ब्रिटेन के शहर लीड्स में दंगे भड़क गए हैं। प्रवासी दंगाइयों ने एक इलाके में जम का उत्पात मचाया और पुलिस की गाड़ियों को तोड़ आग लगा दी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -