जहाँगीर ने 45 लड़कियों से किया रेप, पत्नी किरण वीडियो बनाकर बेचती थी एडल्ट वेबसाइट्स को

इस कपल ने 8-10 साल की लड़कियों के साथ भी बलात्कार की बात कबूली है। ये पति-पत्नी इन वीडियो और तस्वीरों को पोर्न वेबसाइट्स को बड़ी रकम के बदले बेच दिया करते थे।

पाकिस्तान से बलात्कार की एक ऐसी घटना सामने आई है जिसमें पति और पत्नी दोनों मिलकर लड़कियों के यौन शोषण के अपराध में शामिल थे। कासिम जहाँगीर नामक इस आरोपित पर 45 लड़कियों का बलात्कार और यौन शोषण का आरोप है, जिसमें उसका साथ उसकी पत्नी देती रही।

जियो टीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान के रावलपिंडी में रहने वाले इस कपल ने यह अपराध खुद स्वीकार किया है। पुलिस ने आरोपित कासिम जहाँगीर और उसकी पत्नी किरण महमूद को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों पति-पत्नी लड़कियों को बन्दूक दिखाकर बलात्कार और यौन शोषण करने के बाद उनके अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर इंटरनेशनल ट्रेडर्स और एडल्ट वेबसाइट्स को बेच देते थे।

स्थानीय पुलिस अफसर (CPO) मोहम्मद फैसल राणा का कहना है कि इस कपल ने 10 पीड़ितों के अश्लील वीडियो बनाने की बात कबूली है और उनसे 1,000 से ज्यादा खींची हुई अश्लील तस्वीरें बरामद हुई हैं। अल्लामा इकबाल ओपन यूनिवर्सिटी की एक एमएससी की छात्रा की ओर से शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है। ये पति-पत्नी इन वीडियो और तस्वीरों को पोर्न वेबसाइट्स को बड़ी रकम के बदले बेच दिया करते थे। इस कपल ने 8-10 साल की लड़कियों के साथ भी बलात्कार की बात कबूली है।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

एमएससी में पढ़ने वाली एक पीड़िता शादीशुदा छात्रा ने शिकायत में बताया था कि उसे जॉर्डन कॉलेज के बाहर से चाकू दिखाकर किडनैप कर आरोपितों के घर ले जाया गया। इसके बाद जब कासिम जहाँगीर बन्दूक दिखाकर उसका बलात्कार करता रहा, उसी वक़्त जहाँगीर की पत्नी किरण महमूद वीडियो बनाती रही। इसके बाद पीड़िता को वीडियो और तस्वीरों के नाम पर ब्लैकमेल किया गया।

फिलहाल पुलिस ने कहा है कि लैपटॉप, हार्डडिस्क, 2 मोबाइल फोन जब्त कर के फॉरेंसिक जाँच के लिए भेजा गया है। आरोपितों के घर से बेड शीट्स, टिश्यू पेपर और अन्य कागजात भी डीएनए जाँच के लिए भेजे गए हैं।

पत्नी किरण महमूद को अभी न्यायिक हिरासत में अदिआला जेल भेज दिया गया है, और उसके पति कासिम जहाँगीर को पुलिस रिमांड में रखा गया है। पुलिस अधिकारी ने कपल से जुड़ी घटनाओं के लिए अलग-अलग मामले दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by paying for content

बड़ी ख़बर

नरेंद्र मोदी, डोनाल्ड ट्रम्प
"भारतीय मूल के लोग अमेरिका के हर सेक्टर में काम कर रहे हैं, यहाँ तक कि सेना में भी। भारत एक असाधारण देश है और वहाँ की जनता भी बहुत अच्छी है। हम दोनों का संविधान 'We The People' से शुरू होता है और दोनों को ही ब्रिटिश से आज़ादी मिली।"

ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

92,258फैंसलाइक करें
15,609फॉलोवर्सफॉलो करें
98,700सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: