Sunday, April 21, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयजहाँगीर ने 45 लड़कियों से किया रेप, पत्नी किरण वीडियो बनाकर बेचती थी एडल्ट...

जहाँगीर ने 45 लड़कियों से किया रेप, पत्नी किरण वीडियो बनाकर बेचती थी एडल्ट वेबसाइट्स को

इस कपल ने 8-10 साल की लड़कियों के साथ भी बलात्कार की बात कबूली है। ये पति-पत्नी इन वीडियो और तस्वीरों को पोर्न वेबसाइट्स को बड़ी रकम के बदले बेच दिया करते थे।

पाकिस्तान से बलात्कार की एक ऐसी घटना सामने आई है जिसमें पति और पत्नी दोनों मिलकर लड़कियों के यौन शोषण के अपराध में शामिल थे। कासिम जहाँगीर नामक इस आरोपित पर 45 लड़कियों का बलात्कार और यौन शोषण का आरोप है, जिसमें उसका साथ उसकी पत्नी देती रही।

जियो टीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान के रावलपिंडी में रहने वाले इस कपल ने यह अपराध खुद स्वीकार किया है। पुलिस ने आरोपित कासिम जहाँगीर और उसकी पत्नी किरण महमूद को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों पति-पत्नी लड़कियों को बन्दूक दिखाकर बलात्कार और यौन शोषण करने के बाद उनके अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर इंटरनेशनल ट्रेडर्स और एडल्ट वेबसाइट्स को बेच देते थे।

स्थानीय पुलिस अफसर (CPO) मोहम्मद फैसल राणा का कहना है कि इस कपल ने 10 पीड़ितों के अश्लील वीडियो बनाने की बात कबूली है और उनसे 1,000 से ज्यादा खींची हुई अश्लील तस्वीरें बरामद हुई हैं। अल्लामा इकबाल ओपन यूनिवर्सिटी की एक एमएससी की छात्रा की ओर से शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है। ये पति-पत्नी इन वीडियो और तस्वीरों को पोर्न वेबसाइट्स को बड़ी रकम के बदले बेच दिया करते थे। इस कपल ने 8-10 साल की लड़कियों के साथ भी बलात्कार की बात कबूली है।

एमएससी में पढ़ने वाली एक पीड़िता शादीशुदा छात्रा ने शिकायत में बताया था कि उसे जॉर्डन कॉलेज के बाहर से चाकू दिखाकर किडनैप कर आरोपितों के घर ले जाया गया। इसके बाद जब कासिम जहाँगीर बन्दूक दिखाकर उसका बलात्कार करता रहा, उसी वक़्त जहाँगीर की पत्नी किरण महमूद वीडियो बनाती रही। इसके बाद पीड़िता को वीडियो और तस्वीरों के नाम पर ब्लैकमेल किया गया।

फिलहाल पुलिस ने कहा है कि लैपटॉप, हार्डडिस्क, 2 मोबाइल फोन जब्त कर के फॉरेंसिक जाँच के लिए भेजा गया है। आरोपितों के घर से बेड शीट्स, टिश्यू पेपर और अन्य कागजात भी डीएनए जाँच के लिए भेजे गए हैं।

पत्नी किरण महमूद को अभी न्यायिक हिरासत में अदिआला जेल भेज दिया गया है, और उसके पति कासिम जहाँगीर को पुलिस रिमांड में रखा गया है। पुलिस अधिकारी ने कपल से जुड़ी घटनाओं के लिए अलग-अलग मामले दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मुस्लिमों के लिए आरक्षण माँग रही हैं माधवी लता’: News24 ने चलाई खबर, BJP प्रत्याशी ने खोली पोल तो डिलीट कर माँगी माफ़ी

"अरब, सैयद और शिया मुस्लिमों को आरक्षण का लाभ नहीं मिलता है। हम तो सभी मुस्लिमों के लिए रिजर्वेशन माँग रहे हैं।" - माधवी लता का बयान फर्जी, News24 ने डिलीट की फेक खबर।

रावण का वीडियो देखा, अब पढ़िए चैट्स (वायरल और डिलीटेड): वाल्मीकि समाज की जिस बेटी ने UN में रखा भारत का पक्ष, कैसे दिया...

रोहिणी घावरी ने बताया था कि उनकी हँसती-खेलती ज़िंदगी में आकर एक व्यक्ति ने रात-रात भर अपने तकलीफ-संघर्ष की कहानियाँ सुनाई और ये एहसास कराया कि उसे कभी प्यार नहीं मिला।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe