Sunday, July 14, 2024
Homeविविध विषयअन्यइधर आ जा, अभी भी आँखें नहीं खुलीं क्या… जिसे थप्पड़ मारा उसी के...

इधर आ जा, अभी भी आँखें नहीं खुलीं क्या… जिसे थप्पड़ मारा उसी के साथ ‘दूसरी पत्नी’ को देख भड़के अरमान मलिक, कृतिका की सफाई भी नहीं सुनी

अरमान जब कृतिका को विशाल के बगल में बैठा देखते हैं तो कहते हैं, "इधर आ जा, अभी भी आंखें नहीं खुलीं क्या अब।" इस पर कृतिका कहती हैं "आंखे खुल गई हैं।" इस पर अरमान फिर कहते हैं, "मुझे अभी भी लगता है आंखों पर पट्टी पड़ी हुई है। तेरे लिए ना एक चश्मा बनवाना पड़ेगा लेंस वाला।

बिग बॉस OTT में पिछले दिनों खूब हलचल रही। विशाल पांडे ने कृतिका मलिक को ‘भाभी सुंदर लगती हैं‘ कहा तो उनके पति अरमान मलिक इतना भड़क गए कि उन्होंने विशाल को झापड़ मार दिया। इसके बाद बिगबॉस में हर कंटेस्टेंट ने अलग-अलग इसकी चर्चा की। अनिल कपूर ने भी अरमान के हाथ उठाने की निंदा की। अब इतने ड्रामे के बाद एक नया ट्विस्ट शो में देखने को मिला जब कृतिका दोबारा जाकर विशाल के पास बैठीं और अरमान भड़क उठे।

दरअसल, ये नया विवाद तब हुआ जब बिग बॉस नॉमिनेशन अनाउंस कर रहे थे और सभी घरवाले लिविंग एरिया में एकत्रित हुए। इस दौरा कृतिका को वहाँ आने में लेट हो गई तो उन्हें सिर्फ विशाल के बगल में जगह मिली। ऐसे में अरमान ये देख नाराज हो गए और सबके सामने कृतिका को डाँटने लगे।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार अरमान जब कृतिका को विशाल के बगल में बैठा देखते हैं तो कहते हैं, “इधर आ जा, अभी भी आँखें नहीं खुलीं क्या अब।” इस पर कृतिका कहती हैं “आंखे खुल गई हैं।” इस पर अरमान फिर कहते हैं, “मुझे अभी भी लगता है आंखों पर पट्टी पड़ी हुई है। तेरे लिए ना एक चश्मा बनवाना पड़ेगा लेंस वाला।” कृतिका अपनी सफाई देते हुए कहती हैं कि वो वहाँ इसलिए बैठीं क्योंकि शिवानी के बगल में जगह थी और कुछ नहीं।

वहीं अरमान इतने पर भी शांत नहीं होते। वह कहते हैं,”तुम हमेशा ही ये कहती रहती हो कि कोई दिख गया तो मैंने ये कर दिया। मुझे पता नहीं था तो मैंने ये कर लिया।” कृतिका फिर सफाई देते हुए कहती हैं, “मैं आपके बगल में बैठना चाहती थी लेकिन जगह नहीं थी इसलिए मैं शिवानी के पास आकर बैठ गई।” इस पर अरमान कहते हैं- “मुझे ऐसा लगता है मैं तेरे साथ ही नहीं आया।”

बता दें कि कृतिका और अरमान के बीच हुई इस नोंक-झोंक की वीडियो वायरल होने के बाद लोग कह रहे हैं कि ये लोग कहकर आए थे कि ये अकेले आए हैं, लेकिन वीडियोज देखकर ऐसा बिलकुल नहीं लग रहा है। अरमान को कृतिका को कंट्रोल करते देखा जा सकता है। इसके अलावा लोग ये भी कह रहे हैं कि अब अरमान हर बात में कृतिका पर शक करेंगे क्योंकि इनसिक्योर इंसान की आदत यही होती है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जगन्नाथ मंदिर के ‘रत्न भंडार’ और ‘भीतरा कक्ष’ में क्या-क्या: RBI-ASI के लोगों के साथ सँपेरे भी तैनात, चाबियाँ खो जाने पर PM मोदी...

कहा जाता है कि इसकी चाबियाँ खो गई हैं, जिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सवाल उठाया था। राज्य में भाजपा की पहली बार जीत हुई है, वर्षों से यहाँ BJD की सरकार थी।

मांस-मछली से मुक्त हुआ गुजरात का पालिताना, इस्लाम और ईसाइयत से भी पुराना है इस शहर का इतिहास: जैन मंदिर शहर के नाम से...

शत्रुंजय पहाड़ियों की यह पवित्रता और शीर्ष पर स्थित धार्मिक मंदिर, साथ ही जैन धर्म का मूल सिद्धांत अहिंसा है जो पालिताना में मांस की बिक्री और खपत पर प्रतिबंध लगाने की मांग का आधार बनता है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -