Friday, May 20, 2022
Homeविविध विषयअन्यशर्मनाक! इरफान खान के निधन पर मॉंगी अक्षय कुमार की मौत की दुआ: कॉमिक...

शर्मनाक! इरफान खान के निधन पर मॉंगी अक्षय कुमार की मौत की दुआ: कॉमिक आर्टिस्ट ने दिखाई नफरत

रचिता तनेजा नामक कॉमिक आर्टिस्ट ने इरफान खान की मृत्यु की खबर सुनने के बाद ट्विटर पर शोक जताते हुए लिखा, "अक्षय कुमार को ले लो और हमें इरफान खान वापस दे दो।"

अभिनेता इरफान खान के निधन से पूरे देश गमगीन है। हर किसी के जेहन में बार-बार यही बात उमड़ रही है कि आखिर जाने कि इतनी भी क्या जल्दी थी? कोने-कोने से लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं एक महिला कॉमिक आर्टिस्ट ऐसी भी हैं जो इस मौके पर अभिनेता अक्षय कुमार की मौत की दुआ कर रही हैं।

रचिता तनेजा नामक कॉमिक आर्टिस्ट ने इरफान खान की मृत्यु की खबर सुनने के बाद ट्विटर पर शोक जताते हुए लिखा, “अक्षय कुमार को ले लो और हमें इरफान खान वापस दे दो।”

इसके बाद उसने अपना ट्विटर अकॉउंट डिलीट कर दिया। लेकिन, सोशल मीडिया पर उसके ट्वीट का स्क्रीनशॉट वायरल होने लगा। लोगों ने रचिता पर सवाल उठाने शुरू किए।

एक यूजर ने लिखा कि वे संघी है। भाजपा के लिए वोट करता है। उसे इरफान की मृत्यु का बहुत दुख है और वे इसका बिलकुल जश्न नहीं मना रहा। मगर, इस बेशर्म महिला को देखो।

दीपिका नाम की एक महिला ने पूछा आखिर रचिता को हुआ क्या? उन्होंने ये भी कहा कि मोदी विरोधी लोग कौन सी नफरत रोकने की बात करते हैं। जबकि वास्तविकता में नफरत का स्तर ये है जिस पर आज वे अड़ गए हैं।

एक यूजर्स ने इस ट्वीट को पढ़कर अपना गुस्सा भी जाहिर किया और बोला कि भगवान को इरफान जैसे कलाकार को लौटाकर रचिता जैसे लोगों को उठा लेना चाहिए। कुछ ने ये भी कहा कि रचिता जैसी लड़कियों को उठाकर बबीता जैसी लड़कियाँ दे देनी चाहिए।

रचिता की इस हरकत की एक यूजर ने मुंबई पुलिस और गृह मंत्रालय को टैग कर शिकायत भी की है। इंट्रोवर्ट हिंदू नाम के ट्विटर अकॉउंट से लिखा गया। क्या ये उकसाना नहीं है? ये एक पूर्ण घृणा अपराध है। ये महिला बॉलीवुड कलाकार के लिए मौत की गुहार कर रही है। ये कोई अभिव्यक्ति की आजादी नहीं है। ये केवल नफरत है। उसके अतिरिक्त कुछ नहीं।

इसके अलावा एक यूजर ने ये भी लिखा कि वे सोशल मीडिया पर अब भी ऐसे हिंदुओं को ढूँढ रहा है जो इरफान की मृत्यु पर जश्न मना रहे हैं। मगर, अफसोस उन्हें अब तक कोई नहीं मिला। लेकिन ऐसे लोग जरूर मिल गए जो अक्षय कुमार और अमिताभ की मृत्यु पर आनंद लेंगे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हार्दिक पटेल के ‘चिकन सैंडविच’ से राजदीप सरदेसाई का जायका बिगड़ा, कहा- इस्तीफे पर हस्ताक्षर आपके, लेकिन शब्द किसी और के हैं

इंडिया टुडे के पत्रकार राजदीप सरदेसाई को हार्दिक पटेल के इस्तीफे की भाषा नागवार गुजरी है। वे इस्तीफे में कॉन्ग्रेस को लेकर हुए खुलासों से परेशान दिख रहे हैं।

सुप्रीम कोर्ट ने ज्ञानवापी मामला वाराणसी जिला अदालत को किया ट्रांसफर, बोले जस्टिस चंद्रचूड़- धार्मिक चरित्र पता करने से नहीं रोकता वर्शिप एक्ट

सुप्रीम कोर्ट ने यथास्थिति बहाल करने की मुस्लिम की माँग मानने से इनकार कर दिया और मामले को सुनवाई के लिए निचली अदालत को ट्रांसफर कर दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
187,460FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe