Thursday, June 13, 2024
Homeविविध विषयअन्य'तू सलमान खान को भाई कहता है न… अब बोल बचाए' : लॉरेंस बिश्नोई...

‘तू सलमान खान को भाई कहता है न… अब बोल बचाए’ : लॉरेंस बिश्नोई ने पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के घर के बाहर कराई फायरिंग, बोला- मौत का वीजा नहीं लगता

पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा के वैंकुवर स्थित घर पर फायरिंग हुई है जिसकी जिम्मेदारी लॉरेंस विश्नोई गैंग ने ली है। लॉरेंस ने कहा है कि गिप्पी सलमान के करीबी बन रहे थे इसलिए उनके घर के ऊपर फायरिंग करवाई गई है।

पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित घर के बाहर फायरिंग की सूचना सामने आई है। गिप्पी का यह घर कनाडा के वैंकुवर में व्हाइट रॉक इलाके में है। फायरिंग में किसी के हताहत होने की सूचना अभी नहीं है। इस फायरिंग के बाद लॉरेंस बिश्नोई नाम के फेसबुक अकॉउंट ने हमले की जिम्मेदारी ली है। यह घटना शनिवार (25 नवंबर 2023) शाम को हुई है।

लॉरेंस का कहना है उसने गिप्पी के घर पर इसलिए फायरिंग करवाई है क्योंकि वह सलमान खान से नजदीकी बढ़ा रहे थे।

गौरतलब है कि लॉरेंस सलमान खान को काले हिरन को मारने का दोषी मानते हुए उन्हें कई बार मारने की धमकी दे चुका है। उसका एक गुर्गा भी सलमान के घर के बाहर रेकी करता हुआ पकड़ा गया था।

लॉरेंस बिश्नोई नाम के इस फेसबुक पेज पर किए गए पोस्ट में लिखा है, “हाँ जी सत श्री अकाल, राम राम सभी को। आज वैंकुवर के व्हाइट रॉक एरिया में गिप्पी ग्रेवाल के बंगले पर फायरिंग लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने करवाई है। सलमान खान को बहुत भाई-भाई कहता है, अब उनसे कह कि तुझे आकर बचाए तेरा भाईजी। ”

लॉरेंस विश्नोई की पोस्ट गिप्पी
लॉरेंस बिश्नोई की पोस्ट

आगे पोस्ट में लिखा गय, “यह सलमान को भी सन्देश है कि उन्हें जो वहम है दाउद भी नहीं बचा सकता उन्हें हमसे। सिद्धू मूसेवाला की मौत पर भी तूने कितना ओवरएक्टिंग की थी, तुझे पता है ये कितना गलत बन्दा था, इसके क्रिमिनल के साथ लिंक थे। पहले तू विक्की मिद्दुखेड़ा के आगे पीछा घूमा करता था और बाद में सिद्धू का दुःख हो गया तुझे।”

गौरतलब है कि विक्की मिद्दुखेड़ा की हत्या बम्बिहा गैंग के लोगों ने कर दी थी। विक्की पंजाब के बड़े छात्रनेता थे। बिश्नोई गैंग ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या का दोषी बम्बिहा गैंग को मानते हुए की थी। इसे विक्की की मौत का बदला कहा गया था।

आगे पोस्ट में कहा गया है, “तू भी राडार में आ गया है, अब तुझे बताते हैं कि धक्का क्या होता है। तुझे ये ट्रेलर दिखाया है, मूवी जल्दी रिलीज होगी। किसी भी देश भाग जाओ ये याद रखो कि मौत को किसी भी देश का वीजा नहीं लेना पड़ता। इसे जिधर आना है आ ही जाएगी।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कोई कर रहा था ड्राइवरी, कोई इंजीनियर बनकर कमाने गया था… कुवैत के अग्रिकांड में 40+ भारतीयों की गई जान, PM मोदी ने विदेश...

कुवैत के फोरेंसिक विभाग के महानिदेशक ने भी कहा है कि मरने वाले में अधिकांश केरल, तमिलनाडु और उत्तर भारतीय राज्य के लोग हैं। इनकी उम्र 20 से 50 साल थी।

जम्मू-कश्मीर में 4 दिनों के अंदर चौथा आतंकी हमला… डोडा में सुरक्षा बलों पर फिर चली गोलियाँ: 1 जवान घायल, पूरे इलाके की घेराबंदी

जम्मू-कश्मीर में 4 दिनों के अंदर चौथा आतंकी हमला हुआ है। वहीं डोडा जिले में 2 दिन में दूसरी बार आतंकियों द्वारा फायरिंग करके सुरक्षाबलों को निशाना बनाया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -