Monday, June 24, 2024
Homeदेश-समाज'रघुपति राघव राजा राम' पर नीता अंबानी का नृत्य वायरल, नेटीजन्स मंत्रमुग्ध होकर बोले-...

‘रघुपति राघव राजा राम’ पर नीता अंबानी का नृत्य वायरल, नेटीजन्स मंत्रमुग्ध होकर बोले- ‘ये पत्थरबाजों को जवाब’

बीजेपी की नेता कोथापल्ली गीता ने लिखा, "भगवान कृष्ण के प्रति नीता अंबानी जी की भक्ति और भारतीय कला और संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए उनका जुनून "रघुनाथ राघव राजा राम" पर उनके मंत्रमुग्ध कर देने वाले नृत्य द्वारा परिलक्षित हो रहा है। सनातन हिंदू धर्म के संरक्षण और प्रचार-प्रसार की दिशा में उनका कार्य प्रेरणादायक है।"

मुंबई में शुक्रवार (31 मार्च 2023) को नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) का उद्घाटन किया गया। इस मौके पर नीता अंबानी ने रघुपति राघव राजा राम गीत पर प्रस्तुति दी। सोशल मीडिया पर नीता अंबानी के डांस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

NMACC के उद्घाटन समारोह में अंबनी परिवार के सदस्यों के अलावा देश ही नहीं विदेशों से भी कई हस्तियों ने शिरकत की थी। इस दौरान नीता अंबानी ने अपने नृत्य से ऐसा समा बाँधा कि लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वायरल वीडियो में नीता अंबानी लाल और गुलाबी रंग के भारतीय परिधान में प्रस्तुति दी। उनके साथ अन्य कलाकारों ने भी प्रस्तुति दी।

बीजेपी की नेता कोथापल्ली गीता ने नीता अंबानी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि भगवान कृष्ण के प्रति नीता अंबानी जी की भक्ति और भारतीय कला और संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए उनका जुनून “रघुनाथ राघव राजा राम” पर उनके मंत्रमुग्ध कर देने वाले नृत्य द्वारा परिलक्षित हो रहा है। सनातन हिंदू धर्म के संरक्षण और प्रचार-प्रसार की दिशा में उनका कार्य प्रेरणादायक है।

एमएस अफलातून (@Ms_Aflatoon) नाम की यूजर ने ट्विटर पर लिखा कि कहा जाता है कि स्वर्गीय धीरू भाई अंबानी ने इसी तरह की प्रस्तुति देखने के बाद नीता अंबानी को घर की बहु बनाने के बारे में सोचा था।

राहुल गुप्ता ने नीता के लिए लिखा, “संपन्न होने की परिभाषा है शास्त्रीय, पारंपरिक और धार्मिक होना। पत्थरबाजों और नफरत फैलाने वालों के लिए सुंदर संदेश है।”

कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट ने भी नीता अंबानी की तारीफ की। उन्होंने लिखा कि 6 साल की उम्र में अपनी भरतनाट्यम करना शुरू करने वाली नीता अंबानी के दिल में हमेशा एक डांसर का दिल रहा है।

इस भव्य कार्यक्रम में क्रिकेट, बॉलीवुड और उद्योग जगत की मशहूर हस्तियों ने शिरकत की। नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के उद्घाटन के मौके पर नीता अंबानी ने मेहमानों को संबोधित भी किया। उन्होंने कहा कि यह कला केन्द्र दुनिया के सर्वश्रेष्ठ कल्चरल सेंटर्स में से एक है। यहाँ सभी कलाओं और कलाकारों का स्वागत है। यहाँ छोटे शहरों और दूर दराज के युवाओं को भी अपनी कला दिखाने का मौका मिलेगा।

वहीं मुकेश अंबानी ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि मुंबई के साथ यह देश के लिए भी कला का बड़ा केंद्र बनकर उभरेगा। NMACC मुंबई के बाँद्रा कुर्ला कॉम्पलेक्स में जियो वर्ल्ड गार्डन्स में बनवाया गया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

किसानों के आंदोलन से तंग आ गए स्थानीय लोग: शंभू बॉर्डर खुलवाने पहुँची भीड़, अब गीदड़-भभकी दे रहे प्रदर्शनकारी

किसान नेताओं ने अंबाला शहर अनाज मंडी में मीडिया बुलाई, जिसमें साफ शब्दों में कहा कि आंदोलन खराब नहीं होना चाहिए। आंदोलन खराब करने वाला खुद भुगतेगा।

‘PM मोदी ने किया जी अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन का उद्घाटन, गिर गई उसकी दीवार’: News24 ने फेक न्यूज़ परोस कर डिलीट की ट्वीट,...

अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन से जुड़े जिस दीवार के दिसंबर 2023 में बने होने का दावा किया जा रहा है, वो दावा पूरी तरह से गलत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -