Sunday, June 16, 2024
Homeविविध विषयअन्य'भिखमंगे... GDP का स्कोर देख ले': T20 वर्ल्ड कप में भारत की हार पर...

‘भिखमंगे… GDP का स्कोर देख ले’: T20 वर्ल्ड कप में भारत की हार पर तंज कसके खुश हो रहे थे पाकिस्तानी PM, नेटीजन्स ने जमकर लताड़ लगाई

बता दें कि भारत को T-20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों 10 विकेट से हार का सामना करना है। ऐसे में इंग्लैंड का स्कोर 170/0 रहा। वहीं, पिछले T-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था। उस वक्त पाकिस्तान का स्कोर 152/0 था।

गुरुवार (10 नवंबर 2022) को इंग्लैंड (England) के हाथों 10 विकेट से मिली हार के बाद भारत का टी-20 वर्ल्ड कप खेलने का सपना चकनाचूर हो गया। अब फाइनल मुकाबला इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच 13 नवंबर 2022 को खेला जाएगा। भारत की हार के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ (Pakistani PM Shahbaz Sharif) ने भारतीय टीम को ट्रोल करने की कोशिश की।

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ की हरकत पर भारतीय फैन भड़क उठे। उन्होंने उल्टे प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ को ही ट्रोल कर दिया। शरीफ ने भारतीय टीम पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, “तो इस रविवार को 152/0 बनाम 170/0 है।”

बता दें कि भारत को T-20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों 10 विकेट से हार का सामना करना है। ऐसे में इंग्लैंड का स्कोर 170/0 रहा। वहीं, पिछले T-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था। उस वक्त पाकिस्तान का स्कोर 152/0 था।

शहबाज शरीफ के इस तंज पर भारतीय क्रिकेट प्रेमी भड़क गए। विजय कुमार राणा नाम के एक यूजर ने लिखा, “आप प्राइम मिनिस्टर हैं या पाकिस्तान के प्राइम कॉमेडियन?”

एक यूजर ने तो शरीफ को सन 1971 की लड़ाई ही याद दिला दी। यूजर ने लिखा, “तुम्हारा 93000/0 का रिकॉर्ड बेहतर था।”

ऋषि बागड़ी ने लिखा, “2020: नाइजीरिया ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री को भीख का कटोरा भेंट किया।”

राइटिस्ट सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा, “या अल्लाह… भिखमंगे पीएम… जरा अपनी जीडीपी का स्कोर भी देख ले… भूखी मर जाएगी आवाम।”

RoflGandhi_ नाम के यूजर ने लिखा, “लेकिन आप सपोर्ट किसको करोगे? पाकिस्तान से पैसा खाते हो, इंग्लैंड में इन्वेस्ट करते हो। दोनों ही अपने हैं।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गलत वीडियो डालने वाले अब नहीं बचेंगे: संसद के अगले सत्र में ‘डिजिटल इंडिया बिल’ ला सकती है मोदी सरकार, डीपफेक पर लगाम की...

नरेंद्र मोदी सरकार आगामी संसद सत्र में डीपफेक वीडियो और यूट्यूब कंटेंट को लेकर डिजिटल इंडिया बिल के नाम से पेश किया जाएगा।

आतंकवाद का बखान, अलगाववाद को खुलेआम बढ़ावा और पाकिस्तानी प्रोपेगेंडा को बढ़ावा : पढ़ें- अरुँधति रॉय का 2010 वो भाषण, जिसकी वजह से UAPA...

अरुँधति रॉय ने इस सेमिनार में 15 मिनट लंबा भाषण दिया था, जिसमें उन्होंने भारत देश के खिलाफ जमकर जहर उगला था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -