Saturday, May 18, 2024
Homeविविध विषयअन्यनीना गुप्ता-विव रिचर्ड्स के रिश्ते पर रमीज राजा ने चियारे थे दाँत, बेटी मसाबा...

नीना गुप्ता-विव रिचर्ड्स के रिश्ते पर रमीज राजा ने चियारे थे दाँत, बेटी मसाबा ने दिया करारा जवाब: बोलीं- तुम्हें देख दुख हो रहा

पाकिस्तानी न्यूज शो में विव रिचर्ड्स के रंग का मजाक उड़ाया गया और रमीज राजा इस बात पर खुलकर हँसे...इसी बात से नाराज विव रिचर्ड्स और नीना गुप्ता की बेटी ने रमीज राजा को कहा कि रमीज के पास बिलकुल ग्रेस नहीं है।

पाकिस्तान के एक न्यूज शो में पूर्व क्रिकेटर वेस्ट इंडीज के पूर्व खिलाड़ी विव रिचर्ड्स के डार्क रंग का मजाक उड़ाने के बाद से रमीज राजा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। अब इसी मामले पर विव रिचर्ड्स की बेटी मसाबा ने भी रमीज राजा को सोशल मीडिया पर आड़े हाथों लिया है।

उन्होंने एक्स अकॉउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा, “प्रिय रमीज राजा (सर) ग्रेस बहुत कम लोगों में होता है। मेरे पिता, माँ और मेरे पास यह है। आपके पास कुछ नहीं है। पाकिस्तान में राष्ट्रीय टीवी पर आपको उस चीज पर हँसते हुए देखकर दुख हो रहा है जिस पर दुनिया ने लगभग 30 साल पहले हँसना बंद कर दिया था। भविष्य में आगे बढ़ो आगे। हम तीनों यहाँ हैं।”

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले पाकिस्तान के एक चैनल- सुनो न्यूज पर क्रिकेट आधारित कार्यक्रम में रमीज राजा शिरकत करने पहुँचे थे। वहाँ उनके साथ दो पैनेरिस्ट और भी थे। दोनो पैनेलिस्ट कथिततौर पर कॉमेडियन थे। इनमें से एक कॉमेडियन अपने ही देश के पत्रकार हसन निसार का नकल उतार रहा था, तो दूसरा पाकिस्तानी अभिनेत्री बुशरा अंसारी की नकल उतारने की कोशिश कर रही थी।

तभी, महिला होस्ट ने कॉमेडियन से पूछा कि क्या वो क्रिकेट को फॉलो करती है? इसके जवाब में उस महिला कॉमेडियन ने कहा, “मैच तो देखती हूँ, मगर एक दफ़ा मेरा दिल टूट गया था। वो विवियन ले गया था वो नीना गुप्ता को”… इसके बाद सभी लोग हँसते लगते हैं। कॉमेडियन आगे बोलती है, “इस पर मैंने एक शेर लिख दिया था, ‘जो लड़कियाँ खुद को कहती हैं मल्लिका-ए-आलिया, उनका फिर मिलता है मिस्टर कालिया’।” इसी बात पर रमीज राजा भी खिलखिलाकर हँसते हैं और शो की क्लिप वायरल हो जाती है।

बता दें कि विव रिचर्ड्स भारतीय एक्ट्रेस नीना गुप्ता के साथ 1980 के वक्त रिश्ते में रह चुके हैं। दोनों ने कभी एक दूसरे से शादी नहीं की, लेकिन 1989 में उनकी मसाबा गुप्ता नाम की एक बेटी हुई, जो आज के समय में फैशन डिजाइनर है और उसके पास परिधान और सौंदर्य प्रसाधनों का अपना ब्रांड है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

स्वाति मालीवाल बन गई INDI गठबंधन में गले की फाँस? राहुल गाँधी की रैली के लिए केजरीवाल को नहीं भेजा गया न्योता, प्रियंका कह...

दिल्ली में आयोजित होने वाली राहुल गाँधी की रैली में शामिल होने के लिए AAP प्रमुख अरविंद केजरीवाल को न्योता नहीं दिया गया है।

‘अनुच्छेद 370 को हमने कब्रिस्तान में गाड़ दिया, इसे वापस नहीं लाया जा सकता’: PM मोदी बोले- अलगाववाद को खाद-पानी देने वाली कॉन्ग्रेस ने...

पीएम मोदी ने कहा, "आजादी के बाद गाँधी जी की सलाह पर अगर कॉन्ग्रेस को भंग कर दिया गया होता, तो आज भारत कम से कम पाँच दशक आगे होता।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -