Monday, July 15, 2024
Homeविविध विषयअन्यकौन है आयशा उमर जिसके कारण टूटी सानिया मिर्जा की निकाह, देखिए शोएब मलिक...

कौन है आयशा उमर जिसके कारण टूटी सानिया मिर्जा की निकाह, देखिए शोएब मलिक के साथ की वे तस्वीरें जिससे तलाक तक गई बात

शोएब और आयशा की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में चर्चा में बनी हुई हैं। हालाँकि ये बोल्ड फोटोशूट एक मैगजीन के लिए हुआ था। लेकिन रिर्पोटों की माने तो इसी दौरान दोनों करीब आए थे।

आयशा उमर (Ayesha Omar)। एक पाकिस्तानी मॉडल-एक्ट्रेस। सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक की जिम्मेदार बताई जा रही हैं। कहा जा रहा है कि इनके लिए ही शोएब (Shoaib Malik) ने सानिया (Sania Mirza) को धोखा दिया।

शोएब और आयशा की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में चर्चा में बनी हुई हैं। हालाँकि ये बोल्ड फोटोशूट एक मैगजीन के लिए हुआ था। लेकिन रिर्पोटों की माने तो इसी दौरान दोनों करीब आए थे।

पिछले साल शोएब और आयशा उमर साथ नजर आए थे। दोनों ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था, जिसमें ये दोनों काफी करीब दिखे। ये फोटोशूट स्विमिंग पूल में हुआ। उस समय भी दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। हैदर नाम के एक यूजर ने लिखा था, “शोएब मलिक ठीक है, लेकिन मुझे आयशा उमर से बहुत उम्मीदें थीं, आप इसके लिए क्यों राजी होंगी?”

शोएब मलिक ने भी इस फोटोशूट को अपने इंस्टाग्राम पर 8 अक्टूबर 2021 को शेयर किया था।

इसके अलावा इन दोनों के कई और फोटोशूट भी वायरल हुए थे। इन फोटो को देखने के बाद पिछले साल से ही सोशल मीडिया पर आयशा उमर और शोएब मलिक के निकाह की चर्चा शुरू हो गई थी। एक यूजर्स ने तो यहाँ तक लिख दिया था, “शोएब मलिक, आयशा उमर के साथ दूसरे निकाह के हकदार हैं।”

आयशा उमर के बाद शोएब ने एक और पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ बोल्ड फोटोशूट कराया था। इस अभिनेत्री का नाम हनिया आमिर है। हनिया के साथ कराया गया फोटोशूट भी काफी वायरल हुआ था।

सानिया मिर्जा, शोएब मलिक और तलाक

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक (Sania Mirza and Shoaib Malik) के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा, इसकी भनक मीडिया को किसी सूत्र से नहीं लगी थी बल्कि खुद सानिया मिर्जा की इंस्टाग्राम स्टोरी से इन अटकलों को बल मिला था। इसमें उन्होंने पूछा था टूटे हुए दिल कहाँ जाते हैं? फिर उन्होंने खुद ही जवाब देते हुए लिखा था कि वो अल्लाह को ढूँढने जाते हैं।

सानिया मिर्जा के ‘टूटे दिल’ वाला पोस्ट

इस पोस्ट को बाद में डिलीट कर दिया गया। इसके बाद सानिया मिर्जा ने अपने बेटे के साथ एक फोटो डाली। कैप्शन में लिखा – “ऐसे लम्हे, जो सबसे मुश्किल दिनों में राहत देते हैं, उससे निकल पाने की शक्ति देते हैं।” वहीं, पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के एक बेहद करीबी शख्स ने इनसाइडस्पोर्ट नाम की वेबसाइट को बताया है कि सानिया मिर्जा और उनके शौहर काफी समय से अलग रह रहे थे। अब औपचारिक रूप से दोनों ने तलाक ले लिया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जो प्रधानमंत्री है खालिस्तानी आतंकियों का ‘हमदर्द’, उसने अब दिलजीत दोसांझ को दिया ‘सरप्राइज’: PM ट्रुडो से मिलकर बोले भारतीय सिंगर- विविधता कनाडा की...

कनाडा पीएम ट्रुडो जो हमेशा से खालिस्तानी आतंकियों के 'हमदर्द' बनकर रहे उन्होंने हाल में दिलजीत दोसांझ को कनाडा में 'सरप्राइज' दिया।

कॉन्ग्रेस के चुनावी चोचले ने KSRTC का भट्टा बिठाया, ₹295 करोड़ का घाटा: पहले महिलाओं के लिए बस सेवा फ्री, अब 15-20% किराया बढ़ाने...

कर्नाटक में फ्री बस सेवा देने का वादा करना कॉन्ग्रेस के लिए आसान था लेकिन इसे लागू करना कठिन। यही वजह है कि KSRTC करोड़ों के नुकसान में है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -