Tuesday, July 16, 2024
Homeविविध विषयअन्यसानिया मिर्जा और शोएब मलिक का हो गया तलाक: पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथी ने...

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का हो गया तलाक: पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथी ने मीडिया को बताया, पहली बीवी से तलाक के 4 दिन बाद किया था निकाह

"हाँ, अब इन दोनों का (सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का) आधिकारिक रूप से तलाक हो गया है। मैं इससे अधिक खुलासा नहीं कर सकता लेकिन पुष्टि कर सकता हूँ कि वे अलग हो गए हैं।”

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच तलाक (Sania Mirza Shoaib Malik Divorce) हो चुका है। पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के एक बेहद करीबी शख्स ने इनसाइडस्पोर्ट नाम की वेबसाइट को यह बात बताई है।

शोएब मलिक के करीबी के अनुसार सानिया मिर्जा और उनके शौहर काफी समय से अलग रह रहे थे लेकिन अब औपचारिक रूप से दोनों ने तलाक ले लिया है। जिस शख्स ने यह खुलासा किया है, वो पाकिस्तान में शोएब मलिक की मैनेजमेंट टीम का सदस्य है। उसने इनसाइडस्पोर्ट को बताया:

“हाँ, अब इन दोनों का (सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का) आधिकारिक रूप से तलाक हो गया है। मैं इससे अधिक खुलासा नहीं कर सकता लेकिन पुष्टि कर सकता हूँ कि वे अलग हो गए हैं।”

उमैर संधु नाम के एक ट्विटर अकाउंट ने लिखा है कि तलाक के बाद सानिया मिर्जा बहुत बुरे डिप्रेशन से गुजर रही हैं।

सानिया मिर्जा, शोएब मलिक और तलाक

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक (Sania Mirza and Shoaib Malik) के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा, इसकी भनक मीडिया को किसी सूत्र से नहीं लगी थी बल्कि खुद सानिया मिर्जा की इंस्टाग्राम स्टोरी से इन अटकलों को बल मिला। इसमें उन्होंने पूछा था टूटे हुए दिल कहाँ जाते हैं? फिर उन्होंने खुद ही जवाब देते हुए लिखा था कि वो अल्लाह को ढूँढने जाते हैं।

सानिया मिर्जा के ‘टूटे दिल’ वाला पोस्ट

इस पोस्ट को बाद में डिलीट कर दिया गया। इसके बाद सानिया मिर्जा ने अपने बेटे के साथ एक फोटो डाली। कैप्शन में लिखा – “ऐसे लम्हे, जो सबसे मुश्किल दिनों में राहत देते हैं, उससे निकल पाने की शक्ति देते हैं।”

इंस्टाग्राम पर सानिया मिर्जा और उनके बेटे की बहुत सारी तस्वीरों को देखा जा सकता है। शोएब मलिक की तस्वीर खोजने के लिए काफी नीचे स्क्रॉल करना पड़ेगा। सानिया मिर्जा ने 40 सप्ताह पहले शोएब मलिक के साथ वाली आखिरी तस्वीर पोस्ट की थी।

शोएब मलिक, पहली बीवी से तलाक… और सानिया मिर्जा से निकाह

शोएब मलिक की पहली बीवी का नाम आयशा सिद्दीकी है। दोनों का निकाह साल 2002 में हुआ था। सानिया मिर्जा से निकाह करने से 4 दिन पहले शोएब मलिक ने आयशा से तलाक ले लिया था।

आयशा सिद्दीकी के अब्बा ने तब इसकी शिकायत पुलिस से भी की थी। आपको बता दें कि शोएब मलिक से निकाह से पहले सानिया मिर्जा की भी सगाई हो गई थी उनके बचपन के दोस्त सोहराब मिर्जा के साथ। यह सगाई लेकिन 6 महीने में ही टूट गई थी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘जम्मू-कश्मीर की पार्टियों ने वोट के लिए आतंक को दिया बढ़ावा’: DGP ने घाटी के सिविल सोसाइटी में PAK के घुसपैठ की खोली पोल,...

जम्मू कश्मीर के DGP RR स्वेन ने कहा है कि एक राजनीतिक पार्टी ने यहाँ आतंक का नेटवर्क बढ़ाया और उनके आका तैयार किए ताकि उन्हें वोट मिल सकें।

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री DK शिवकुमार को सुप्रीम कोर्ट से झटका, चलती रहेगी आय से अधिक संपत्ति मामले CBI की जाँच: दौलत के 5 साल...

सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार को आय से अधिक संपत्ति मामले में CBI जाँच से राहत देने से मना कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -