Tuesday, June 25, 2024
Homeदेश-समाज'टीका-मलखान की जोड़ी टूटी': क्रिकेट खेलते-खेलते एक्टर का निधन, दोस्तों ने बताया- ग्राउंड पर...

‘टीका-मलखान की जोड़ी टूटी’: क्रिकेट खेलते-खेलते एक्टर का निधन, दोस्तों ने बताया- ग्राउंड पर नाक से निकला खून

दीपेश जिम से लौटकर क्रिकेट खेलने गए थे। वहीं उनके नाक से खून निकलने लगा और फिर एकदम से जमीन पर गिर गए। उनके दोस्त उन्हें अस्पताल लेकर भागे लकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

पॉपुलर टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में मलखान सिंह का किरदार निभाने वाले दीपेश भान अब इस दुनिया में नहीं रहे। आज (23 जुलाई 2022) क्रिकेट खेलने के दौरान उनका निधन हुआ। बताया जा रहा है कि दीपेश जिम से लौटकर क्रिकेट खेलने गए थे। वहीं उनके नाक से खून निकलने लगा और फिर एकदम से जमीन पर गिर गए। उनके दोस्त उन्हें अस्पताल लेकर भागे लकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

दीपेश के निधन की पुष्टि उनके कई साथी कलाकारों ने की हैं। कविता कौशिक ने खबर पर हैरानी जताते हुए कहा, “मैं 41 साल की उम्र में दीपेश के इस तरह जाने से हैरान हूँ। वे एफआईआर में एक महत्वपूर्ण भूमिका में थे। वह बिलकुल फिट ते और कभी शराब-सिगरेट नहीं पीते थे या ऐसा कुछ नहीं करते थे जो उनकी सेहत को नुकसान पहुँचाए। अपने पीछे वह अपनी बीवी, एक साल के बच्चे और अपने माता-पिता को छोड़ गए हैं।”

शुभांगी अत्रे ने कहा, “मैं उसी बिल्डिंग में रहती हूँ जहाँ दीपेश रहते थे। पहले हमें बताया गया है कि ये हार्ट अटैक हैं लेकिन अब पता चला है कि उनका ब्रेन हैमरेज हुआ। वह अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलने गए थे लेकिन फिर जमीन पर गिर पकड़े।” शुभांगी से जब पूछा गया कि क्या उन्हें कोई स्वास्थ्य संबंधी समस्या थी, तो इस पर शुभांगी ने कहा कि नहीं, वह बिलकुल ठीक थे। क्रिकेट खेलने ही वो आज सुबह ग्राउंड पर गए थे।”

बता दें कि उनके जाने की खबर सुनने के बाद ‘भाभी जी घर पर हैं’ शो के फैन्स ये सोचकर दुखी हैं कि अब उन्हें दोबारा टीका-मलखान जैसी जोड़ी पर्दे पर दोबारा देखने को नहीं मिलेगी। दीपेश को उनके काम के लिए सराहा जा रहा है। उनके साथी कलाकारों के अलावा सामान्य दर्शक भी उनकी एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि 11 मई 1981 को जन्मे दीपेश का अचानक मात्र 41 साल की उम्र में दुनिया को छोड़ के जाना, उनके सभी फैन्स और जानने वालों के लिए हैरान करने वाला है। दीपेश लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री में थे। कुछ सालों से वह ‘भाभी जी घर पर हैं’ शो में दिखाई देते थे। लेकिन उससे पहले उन्होंने ‘एफआईआर’ में काम किया था। वह कॉमेडी का किंग कौन, कॉमेडी क्लब, भूतवाला में भी नजर आए थे। उन्हें आमिर खान के साथ टी-20 वर्ल्ड कप के एड में भी देखा गया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NEET-UG विवाद: क्या है NTA, क्यों किया गया इसका गठन, किस तरह से कराता है परीक्षाओं का आयोजन… जानिए सब कुछ

सरकार ने परीक्षाओं के पारदर्शी, सुचारू और निष्पक्ष संचालन को सुनिश्चित करने के लिए विशेषज्ञों की एक उच्च स्तरीय समिति की घोषणा की है

हिंदुओं का गला रेता, महिलाओं को नंगा कर रेप: जो ‘मालाबर स्टेट’ माँग रहे मुस्लिम संगठन वहीं हुआ मोपला नरसंहार, हमें ‘किसान विद्रोह’ पढ़ाकर...

जैसे मोपला में हिंदुओं के नरसंहार पर गाँधी चुप थे, वैसे ही आज 'मालाबार स्टेट' पर कॉन्ग्रेसी और वामपंथी खामोश हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -