Saturday, July 2, 2022
Homeविविध विषयअन्यसियासी पारी नहीं, इस पिच पर इनिंग शुरू कर रहे सौरव गांगुली: 'नया अध्याय'...

सियासी पारी नहीं, इस पिच पर इनिंग शुरू कर रहे सौरव गांगुली: ‘नया अध्याय’ वाले ट्वीट से शुरू हुई अटकलों पर खुद लगाया विराम

सोशल मीडिया पर गांगुली के BCCI अध्यक्ष पद से इस्तीफे की अटकलें लग रही थी। कुछ लोगों उनके राजनीति में आने के भी कयास लगा रहे थे।

सौरव गांगुली ने अपने भविष्य को लेकर लग रही अटकलों पर विराम लगा दिया है। उन्होंने बताया है कि वे एक एजुकेशनल एप लॉन्च करने जा रहे हैं। यह एप पूरी दुनिया के छात्रों की पढ़ाई में मदद करेगा। अटकलों की शुरुआत गांगुली के बुधवार 1 जून 2022 को किए गए एक ट्वीट से शुरू हुई थी, जिसमें उन्होंने जीवन में एक ‘नया अध्याय’ शुरू करने की बात कही थी।

ट्वीट में गांगुली ने कहा था, “1992 से शुरू किए गए मेरे क्रिकेट कैरियर को आज 30 साल हो गए। खास बात ये है कि इसमें आप सभी का बहुत समर्थन मिला। उन सभी समर्थकों का धन्यवाद। आज से मैं कुछ ऐसा करने को सोच रहा हूँ जो कई लोगों की मदद कर सके। मुझे आशा है कि आप सभी का समर्थन मुझे आगे भी मिलता रहेगा।”

इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया और मीडिया के कुछ प्लेटफार्म पर गांगुली के BCCI अध्यक्ष पद से इस्तीफे की अटकलें शुरू हो गईं। इसी के साथ कुछ लोगों द्वारा उनके राजनीति में आने के भी कयास लगाए जाने लगे। इसके बाद BCCI सचिव जय शाह को स्पष्ट करना पड़ा था कि गांगुली ने बोर्ड से इस्तीफा नहीं दिया है।

गौरतलब है कि बीसीसीआई अध्यक्ष के तौर पर गांगुली का तीन साल का कार्यकाल इसी साल सितंबर में खत्म होने वाला है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘नूपुर शर्मा पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी गैर-जिम्मेदाराना’: रिटायर्ड जज ने सुनाई खरी-खरी, कहा – यही करना है तो नेता बन जाएँ, जज क्यों...

दिल्ली हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज एसएन ढींगरा ने मीडिया में आकर बताया है कि वो सुप्रीम कोर्ट के जजों की टिप्पणी पर क्या सोचते हैं।

‘क्या किसी हिन्दू ने शिव जी के नाम पर हत्या की?’: उदयपुर घटना की निंदा करने पर अभिनेत्री को गला काटने की धमकी, कहा...

टीवी अभिनेत्री निहारिका तिवारी ने उदयपुर में कन्हैया लाल तेली की जघन्य हत्या की निंदा क्या की, उन्हें इस्लामी कट्टरपंथी गला काटने की धमकी दे रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,399FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe