Thursday, June 30, 2022
Homeसोशल ट्रेंडराज्यसभा? BJP? TMC? - सौरव गांगुली ने अपने जीवन के 'नए अध्याय' पर किया...

राज्यसभा? BJP? TMC? – सौरव गांगुली ने अपने जीवन के ‘नए अध्याय’ पर किया ट्वीट, सोशल मीडिया पर गर्म हुआ अटकलों का बाजार

लेकिन लोग उनके ट्वीट को लेकर अटकलें लगा रहे हैं कि सौरव गांगुली आखिर करने क्या जा रहे हैं। कई लोगों का मानना है कि गांगुली अब क्रिकेट के बाद राजनीति में भी अपना करियर शुरू करने जा रहे हैं।

बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली ने बुधवार (1 जून 2022) को ट्विटर पर घोषणा की कि वह अपने जीवन में एक ‘नया अध्याय’ शुरू कर रहे हैं। सौरव गांगुली के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर हलचल पैदा कर दी है। उनके ट्वीट में उन्होंने साफ तौर पर लिखा है कि वो लोगों की भलाई के लिए अब आगे कुछ करना चाहते हैं।

उन्होंने ट्वीट में लिखा, “साल 1992 में मैंने अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी। 2022 इसके 30 साल पूरे होने का वर्ष है। तब से अब तक क्रिकेट ने मुझे काफी कुछ दिया है। मुझे आप सभी का समर्थन मिला है। मैं आज अपने हर एक फैन का शुक्रिया करना चाहता हूँ, जिन्होंने भी मेरी इस यात्रा में भागीदारी दी और मुझे यहाँ तक पहुँचाया। आज मैं ऐसी चीज की शुरुआत करने की योजना बना रहा हूँ, जिससे मुझे उम्मीद है कि काफी सारे लोगों को फायदा पहुँचेगा। मैं उम्मीद करता हूँ कि मेरे जीवन के इस नए अध्याय में आपका साथ मिलेगा।”

लेकिन लोग उनके ट्वीट को लेकर अटकलें लगा रहे हैं कि सौरव गांगुली आखिर करने क्या जा रहे हैं। कई लोगों का मानना है कि गांगुली अब क्रिकेट के बाद राजनीति में भी अपना करियर शुरू करने जा रहे हैं।

कुछ लोगों ने अटकलें लगाई कि क्या उन्हें राज्यसभा, संसद के उच्च सदन के लिए नामित किया जा रहा है।

कुछ लोगों ने तो उनके भाजपा में शामिल होने पर राजनीति में आने की स्थिति में भी उनका समर्थन किया।

कई अन्य ने यह भी कहा कि अगर वह टीएमसी में शामिल होते तो वे उनका बहिष्कार करेंगे।

कुछ मीडिया रिपोर्टों में यह भी कि उन्होंने बीसीसीआई प्रमुख के पद से इस्तीफा दे दिया है, लेकिन बीसीसीआई सचिव जय शाह ने इन अफवाहों का खंडन किया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आँखों के सामने बच्चों को खोने के बाद राजनीति से मोहभंग, RSS से लगाव: ऑटो चलाने से महाराष्ट्र के CM बनने तक शिंदे का...

साल में 2000 में दो बच्चों की मौत के बाद एकनाथ शिंदे का राजनीति से मोहभंग हुआ। बाद में आनंद दिघे उन्हें वापस राजनीति में लाए।

उत्तराखंड में चलती कार में महिला और उसकी 5 साल की बच्ची से गैंगरेप, BKU (टिकैत गुट) के सुबोध काकरान और विक्की तोमर सहित...

उत्तराखंड के रुड़की में महिला और उसकी पाँच साल की बच्ची से गैंगरेप के आरोप में टिकैत गुट के नेता समेत पाँच गिरफ्तार कर लिए गए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
201,084FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe