Saturday, July 24, 2021
Homeविविध विषयअन्यहत्या या आत्महत्या?: #NoBra कैंपेन शुरू करने वाली 25 वर्षीय एक्ट्रेस की घर में...

हत्या या आत्महत्या?: #NoBra कैंपेन शुरू करने वाली 25 वर्षीय एक्ट्रेस की घर में मिली लाश

सुली सिंगिग के साथ ही गाने भी लिखती थीं। साल 2009 में उन्होंने साउथ कोरियन गर्ल बैंड f(x) से सिंगिंग डेब्यू किया था। कुछ ही समय में वह दक्षिण कोरिया की सबसे पॉपुलर सिंगर हो गईं और साथ ही उनका बैंड भी दुनिया भर में फेमस हो गया।

सोशल मीडिया पर #NoBra मुहिम चलाने वालीं दक्षिण कोरिया की इंटरनेशनल पॉप स्टार सुली की मौत हो गई। पॉप स्टार और एक्ट्रेस सुली का शव सोमवार (अक्टूबर 14, 2019) को साउथ कोरिया के सोल स्थित उनके घर में पाया गया। उनकी उम्र महज 25 वर्ष थी और उन्होंने एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। सुली के मैनेजर ने बताया कि वह काफी देर से उनका फोन ट्राई कर रहे थे, लेकिन जवाब न मिलने पर जब वह घर पहुँचे तो उन्हें मृत पाया। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी।

बताया जा रहा है कि सुली डिप्रेशन की भी शिकार थीं। उनकी लाश के पास से एक नोट भी मिला है। हालाँकि, फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि सुसाइड नोट में क्या लिखा हुआ है। पुलिस मौत के कारणों की जाँच कर रही है।

बता दें दक्षिण कोरिया की पॉप स्टार सुली ने नो ब्रा कैंपेन शुरू कर पूरी दुनिया में सुर्खियाँ बटोरी थी। जिसके बाद महिलाएँ बिना ब्रा के कपड़े पहनकर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करने लगी। सुली के इस कैंपेन की जहाँ कुछ लोगों ने काफी तारीफ की तो बहुत से लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना भी शुरू कर दिया था। सुली के खिलाफ सोशल मीडिया पर काफी भद्दे कॉमेंट किए जा रहे थे, जिसकी वजह से सुली कुछ समय से डिप्रेशन का शिकार हो गई थी।

घर में लाश मिलने को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से भी जोड़कर देखा जा रहा है। वैसे फिलहाल पुलिस कुछ भी पुख्ता तौर पर कहने से बच रही है। सुली की हत्या हुई है या उन्होंने आत्महत्या की है, इसकी छानबीन की जा रही है। हालॉंकि सीसीटीवी कैमरे में उनके घर में किसी को घुसते या बाहर आते नहीं देखा गया है।

गौरतलब है कि सुली सिंगिग के साथ ही गाने भी लिखती थीं। साल 2009 में उन्होंने साउथ कोरियन गर्ल बैंड f(x) से सिंगिंग डेब्यू किया था। कुछ ही समय में वह दक्षिण कोरिया की सबसे पॉपुलर सिंगर हो गईं और साथ ही उनका बैंड भी दुनिया भर में फेमस हो गया। साल 2015 में सुली बैंड से अलग हो गईं और उन्होंने सोलो सिंगर और एक्ट्रेस के रूप में करियर शुरू किया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ से इस्लाम शुरू, नारीवाद वहीं पर खत्म… डर और मौत भला ‘चॉइस’ कैसे: नितिन गुप्ता (रिवाल्डो)

हिंदुस्तान में नारीवाद वहीं पर खत्म हो जाता है, जहाँ से इस्लाम शुरू होता है। तीन तलाक, निकाह, हलाला पर चुप रहने वाले...

NH के बीच आने वाले धार्मिक स्थलों को बचाने से केरल HC का इनकार, निजी मस्जिद बचाने के लिए राज्य सरकार ने दी सलाह

कोल्लम में NH-66 के निर्माण कार्य के बीच में धार्मिक स्थलों के आ जाने के कारण इस याचिका में उन्हें बचाने की माँग की गई थी, लेकिन केरल हाईकोर्ट ने इससे इनकार कर दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
110,987FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe